रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स द्वारा होटल रामी रॉयल और उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार एंड आर अड्डा का उद्घाटन

उदयपुर। प्रख्यात इंटरनेशनल रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स की साझेदारी में उदयपुर में शनिवार को ‘होटल रामी रॉयल’ का भव्य शुभारंभ बलीचा में आईआईएम के पास हुआ। इसके साथ ही उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार’ और ‘आर अड्डा’ का भी उद्घाटन किया गया। झीलों की नगरी उदयपुर के नए वेडिंग डेस्टिनेशन रामी रॉयल में दुनिया भर के स्वाद का अनुभव भारतीय व्यंजनों के जायकों में मिलेगा। यह जानकारी प्रेसवार्ता में अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स के मालिक गौरव जैन, रामी ग्रुप इंडिया के सीईओ निहित श्रीवास्तव, अशोक जैन तथा अर्जुन जैन ने दी।
गौरव जैन ने बताया कि उदयपुर से बेहतर जगह क्या हो सकती है! टनाटन और उदयपुर के बीच एक बात आम है उनका ‘देसीपन’। टनाटन और उदयपुर दोनों ही रॉयल्टी के लिए जाने जाते हैं। टनाटन में भारतीय भोजन की आधुनिकीकरण सामग्री और खाना पकाने की तकनीक का उपयोग अन्य व्यंजनों से मिलता है लेकिन उसमें भारतीय जायके का एक स्पर्श बनाए रखना जरुरी है।
निहित श्रीवास्तव ने बताया कि यह हमारे लिए एक दोहरे उत्सव का अवसर है। बहुत ही खुशी की बात है कि हम उदयपुर में नया और बेहद शानदार वेडिंग डेस्टिनेशन लेकर आये हैं। हम भारतीय प्रभाव, समकालीन प्रस्तुतियों, पाक शैलियों और माहौल के साथ पारंपरिक वैश्विक और भारतीय परंपरा को समेटते हैं। यह हमारा वादा है की हम हर चीज को शाही अंदाज में प्रस्तुत करेंगे। हम हर तरीके से टनाटन, उदयपुर को अद्भुत और हर तरह से सबसे बेहतरीन बनाने का वादा करते हैं।
शाही शादी का नया डेस्टिनेशन रामी रॉयल :
उन्होंने बताया कि झीलों के अद्भुत शहर में रामी रॉयल शाही शादी का नया अद्भुत और अद्वितीय डेस्टिनेशन बनेगा। शानदार 5 स्टार होटल, जहां पर हर मनचाही कंफर्ट के बीच आश्चर्यजनक सनसेट प्वाइंट्स के साथ, झील के बीच में शादी करना किसी ख्वाब के सच होने जैसा होगा। मुंबई, दुबई/ बहरीन और कोल्हापुर में धमाकेदार और अद्भुत लांचिंग के बाद टनाटन की उदयपुर में मौजूदगी स्वाद के कद्रदानों को वैश्विक अनुभवों से सराबोर कर देगी। यहां खाने की सेवाएं न सिर्फ अपने ग्राहकों को स्वाद का भरोसा देती है बल्कि वह उन्हें रॉयल तरीके से पेश करके उन्हें शाही समय में वापस ले जाती है।
भोजन :
उन्होंने बताया कि भारतीय व्यंजनों में समकालीन और उत्तम विविधताओं के साथ ‘टनाटन, उदयपुर’ में प्रीमियम भोजन का वास्तविक स्वाद प्राप्त होगा। भारत के कुछ आश्चर्यजनक मसाले जो खाने को अविश्वसनीय रूप से स्वादिष्ट बनाते हैं, का कुछ रेसिपी में उपयोग कर टनाटन खाने को स्वादिष्ट बनाने के लिए करता और शाही अंदाज में पेश करता है।
इंटीरियर्स :
शानदार शाही भारतीय सजावट और अंदरूनी खूबसूरती की परिभाषा और शोधन सूक्ष्म विवरण के साथ युग्मित, ‘टनाटन किचन एंड बार, उदयपुर’ में न केवल आपको शाही महसूस कराता है बल्कि राजाओं, प्राचीन और दुर्लभ साधन को दर्शाता है। टनाटन उदयपुर में न केवल बेहतरीन खाना और बेहतरीन सत्कार मिलता है बल्कि एक खूबसूरत और बेहद शानदार इंटीरियर्स भी मिलते है जो एक व्यक्ति को हकीकत में रॉयल महसूस करा सकता है।
आतिथ्य :
‘टनाटन- किचन एंड बार, उदयपुर’ के कर्मचारियों द्वारा इंडि-वेस्टर्न सार्टोरियल स्टाइल में स्वागत करने के लिए तैयार किया गया है। विशेष सत्कार के लिए मशहूर रामी रॉयल के नए आउटलेट ‘टनाटन किचन एंड बार’ में खास तरह का सत्कार मन को लुभा देगा। यह प्रामाणिक क्लासिक भारतीय व्यंजनों की पेशकश करने में माहिर हैं।

Related posts:

लोकसभा आम चुनाव- 2024
Hindustan Zinc partners with Institute of Chartered Accountant of India for the National Conference ...
HDFC Bank's ParivartanEmpowers Women-led Households for Sustainable Livelihoods
Hindustan Zinc celebrates a unique e-Women's Day
FIITJEE's Stress-Free Learning Environment Empowers Students to Excel in JEE Advanced 2023
HDFC Bank launches‘Car-loan Mela’
अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की तूफानी पारी, स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी आठ विकेट से जीती
सातवें पेसिफिक क्रिकेट कप का आगाज
‘राजस्थान राज्य सरदार पटेल कल्याण बोर्ड’ गठन पर मुख्यमंत्री का आभार
आरएनटी मेडिकल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यशाला
राज्य सरकार नारी शक्ति के उत्थान के लिए कृतसंकल्पित : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा
5 साल से कम उम्र के बच्चों में फ्लू के कारण अस्पताल में भर्ती होने का खतरा 7 गुना ज्यादा रहता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *