सैमसंग गेलेक्सी एस20 प्लस और एस20 स्मार्टफोन लॉन्च

उदयपुर। सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन गेलेक्सी एस20 प्लस और एस20 स्मार्टफोन को आज उदयपुर में पैरागन मोबाइल शॉप पर कैक काटकर सैमसंग के एबीएम मनीष सनाढ्य, एएसएम जितेन्द्र साहू, जेडएसएम पुरनानशु बॉस, हिटलर शर्मा, पैरागन के प्रोपराइटर पुष्पेन्द्र जैन, सैमसंग मोबाईल के डिस्ट्रीब्यूटर भारत नागोरी ने लांच किया।
पैरागन के प्रोपराइटर पुष्पेन्द्र जैन ने बताया कि इन दोनों फोन की स्क्रीन क्रमश: 6.3 तथा 6.7 है। इस फोन की खास बात यह है कि यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमें 8K वीडियो रिकॉर्ड किये जा सकते हैं। लो लाइट कंडीशन में ब्राइट नाइट शॉट कैप्चर किये जा सकते हैं। यही नहीं इसमें स्पेस ज़ूम भी दिया गया है जिससे उपभोक्ता 30& तक झूम कर सकते हैं। गेलेक्सी एस20 प्लस की कीमत 73,999 और एस20 की कीमत 66,999 रुपए है। यह लिमिटेड एडिशन ऑफऱ पर प्री बुकिंग ग्राहक को 13,999 किमत वाला गेलेक्सी बड्स प्लस  मात्र 1,999/ 2,999 मे दिया जाएगा। लिमिटेड स्टॉक उपलब्ध पैरागन मोबाइल शॉप पर उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि गेलेक्सी एस20 प्लस में 4500 एमएच की बेटरी और एस20 में 4000 एमएच की बैटरी है जो उपभोक्ताओं को पूरे दिन बात करने की आजादी देती है। इसमें 12+12+64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें 10 एमपी के साथ ड्यूल मेगापिक्सल तथा 10 एमपी के साथ ड्यूल मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है।
यह फोन फोटोग्राफी के अनुभव को पूर्णत: बदल देगा। इसके सिंगल टेक फिचर से एक क्लिक में उपभोक्ता 10 फोटो एवं 4 वीडियो एक साथ अलग-अलग एंगल से बना सकते हैं। इसकी डायनामिक एलोमेड 2x  की डिस्प्ले से 100 प्रतिशत कलर कांट्रास देख सकते हैं। साथ ही यह HOR  10+ सपोर्ट करती है।

Related posts:

लैंड रोवर ने भारत में यात्रा के अनूठे अनुभवों, डिफेंडर जर्नीज़ को पेश किया
रामदेव खाद्य उत्पाद ने अपने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाके की घोषणा की
HDFC Bank Opens Doors to New Recruits with a Special Recruitment Programme
नीदरलैंड की कम्पनी ने नारायण सेवा में लगाया सौर ऊर्जा संयत्र
दृष्टिहीन क्रिकेट चैंपियनशिप -2019 सम्पन्न, राजस्थान को हरा केरल का चैंपियनशिप पर कब्जा
नीलकंठ द्वारा आईवीएफ बेबीज कार्निवल आयोजित
Discovery of new bird species White-browed Bulbul (Pycnonotus luteolus) from Rajasthan
आर्थिक रूप से कमजोर 100 छात्र-छात्राओं को बांटे जूते और चप्पल
ब्लॉकचैन अकाउंटिंग पर कार्यशाला आयोजित
रक्तदान शिविर में 73 यूनिट रक्त संग्रहित
एसबीटीआई ने हिंदुस्तान जिंक के निकट अवधि और दीर्घकालिक नेट-जीरो लक्ष्यों को दी मान्यता
सांसद मीणा ने ढेलाणा में 80 परिवारों को बाटी राशन सामग्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *