कोटक सिक्योरिटीज ने वेटिंग टाइम के मैट्रिक्स को तोड़ने के लिए कोटक नियो ऍप की शुरुआत की

उदयपुर : कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने निवेशकों के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को तेज और बेहतर बनाने के लिए आज अपने लेटेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म इकोसिस्टम कोटक नियो के शुरुआत की घोषणा की।
कोटक नियो, एक मल्टी-प्लेटफॉर्म एक्सेस की पेशकश करता है, जिसमें मोबाइल ऍप, वेबसाइट, ट्रेड एपीआई और नेस्ट ट्रेडिंग टर्मिनल आदि शामिल हैं। इकोसिस्टम – देश भर में ट्रेडर्स और निवेशकों के व्यवहार, उनकी परेशानियों के साथ-साथ इनपुट्स का विश्लेषण करने के बाद तैयार किया गया। निवेशक अपनी जरूरतों को पूरा करने वाले नियमित ऍप अपडेट्स की उम्मीद कर सकते हैं।
कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा, “यह वेटिंग टाइम और पुराने ग्राहक अनुभव के मैट्रिक्स को ध्वस्त करने का समय है। कोटक नियो की शुरुआत को लेकर मैं सचमुच उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें वे सभी खूबियां और तेजी मौजूद है जो ट्रेडिंग के दौरान हर ग्राहक चाहता है। हमारी टीम के महीनों के अनुसंधान और विकास ने ट्रेडिंग के सफर को बेहतर बनाया है। कोटक नियो को मिली शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है, प्लेस्टोर पर ऍप की रेटिंग लगातार 4.4 प्लस रही है।”
कोटक नियो, लंबी अवधि के निवेश के लिए विचार मुहैया कराने के साथ ही कोटक की शोध टीम द्वारा अनुशंसित इंट्राडे और शॉर्ट-टर्म ट्रेड्स के लिए ट्रेडिंग कॉल्स देता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन इंटरफ़ेस, वन-क्लिक स्क्वायर-ऑफ, फास्टर ऑर्डर एक्जीक्यूशन, बास्केट ऑर्डर्स, एडवांस्ड चार्ट्स और मार्जिन ट्रेडिंग फेसिलिटी (एमटीएफ) जैसे कई ट्रेडर-फ्रेंडली फीचर्स की पेशकश करता है ।
कोटक नियो, कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष एवं प्रमुख संदीप चोरडिया ने कहा, “हमने कोटक नियो तैयार करने के दौरान ग्राहक को केंद्र में रखा है। इसका आसान और सहज यूजर इंटरफेस है, और कोई भी नया ग्राहक आसानी से नए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने ट्रेडिंग के सफर को शुरू कर सकता है। हम अपने सभी शुरुआती उपयोगकर्ताओं के आभारी हैं जो बीटा प्रोग्राम का हिस्सा थे और अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया साझा करते हुए हमें अपनी पेशकश को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया।”
इस साल, कोटक सिक्योरिटीज ने दो अनूठे प्राइसिंग प्लांस – “ट्रेड फ्री” और ” ट्रेड फ्री यूथ ” भी शुरू किया। कोटक नियो ऍप पर दोनों प्लांस उपलब्ध हैं। जहां “ट्रेड फ्री” एकमात्र ऐसा प्लान है, जो इंट्राडे ट्रेडिंग पर शून्य ब्रोकरेज की पेशकश करता है, वहीं “ट्रेड फ्री यूथ” युवाओं को डिलीवरी और इंट्राडे दोनों में शून्य ब्रोकरेज पर ट्रेड करने में सक्षम बनाता है, जिससे यह जेनजेड के लिए सही विकल्प बन जाता है। अनुसंधान अंतर्दृष्टि, उन्नत विशेषताएँ और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण योजनाओं की खूबियों से लैस कोटक नियो, निवेशकों के ट्रेडिंग अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts:

HDFC Bank and Indian Dental Association signs a MoU
Hindustan Zinc wins CII-EXIM Bank Award for Business Excellence 2022
Hindustan Zinc’s Integrated Annual Report ranks among top 3 Indian Integrated Reports at LACP Spotli...
पीआईएमएस में दस माह के शिशु के दिल के छेद का सफल ऑपरेशन
वीआईएफटी के छात्रों ने किया संगम इंडस्ट्री का दौरा
HDFC Bank Launches ‘Global Trade & Forex Talks’
श्रीनाथजी की हवेली में हुई प्राकृतिक आपदा के मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता
रामकथा के तीसरे दिन शिव विवाह
पेप्सी ने पूरा किया ज़्यादा फिज़ और रिफ्रेशिंग होने का वादा
कानोड़ मित्र मंडल का वर्षाकालीन मैत्री समारोह
फेडेक्स द्वारा आयोजित एसएमई कनेक्ट 2019 में लघु मध्यम व्यवसायी की औद्योगिक चुनौतियों पर मंथन
तीसरी नेशनल व्हीलचेयर क्रिकेट चैम्पियनशिप-2022 में हरियाणा और यूपी फाइनल में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *