टाटा मोटर्स द्वारा ‘मेगा सेफ्टी कैंपेन’ के शुभारंभ की घोषणा

उदयपुर। टाटा मोटर्स ने ‘मेगा सेफ्टी कैंपेन’ को शुरु करने की घोषणा की। इस अभियान के तहत देश भर में 650 से ज्यादा वर्कशॉप्स पर निशुल्क  सुरक्षा चेक-अप कैंप लगाए जाएंगे। 15 से 31 मार्च तक आयोजित हो रहा यह अभियान नेशनल सेफ्टी  मंथ (राष्ट्रीय सुरक्षा माह) के दौरान टाटा मोटर्स की समग्र पहुंच का हिस्सा है और यह कंपनी के उपभोक्ताओं को वाहनों का एक्सक्लूसिव सेफ्टी चेक-अप कराने की सुविधा प्रदान करने का प्रयास करेगा।
टाटा मोटर्स में सीनियर जनरल मैनेजर और हेड – कस्टमर केयर (डोमेस्टिक और इंटरनेशनल बिजनेस) श्री शुभाजीत रॉय ने कहा कि कार के पूरे सेफ्टी चेकअप के अलावा कंपनी निशुल्क् टॉप वॉश और फोम वॉश भी ऑफर करेगी। कार की सर्विसिंग पर आकर्षक छूट दी जाएगी। लुब्रिकेंट्स और कार की एक्सेसरीज के अलावा कई अन्य मूल्यवर्धित सेवायें भी देशभर में जगह-जगह खोली गई वर्कशॉप में मिलेंगी। टाटा मोटर्स सडक़ पर सुरक्षित ड्राइविंग और वाहनों की मेंटेनेंस के टिप्स उपभोक्ताओं को देने के लिए भी वर्कशॉप लगाएगी। इसके अलावा अलग-अलग शहरों के स्थानीय आरटीओ से मिलकर सडक़ सुरक्षा से संबंधित गतिविधियों का आयोजन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं की सुरक्षा हमारे ब्रैंड की हमेशा से प्राथमिकता रही है। हम उपभोक्ताओं के लिए वाहनों के मुफ्त चेकिंग कैंप का आयोजन कर काफी उत्साहित हैं।  इस कैंप को लगाने का हमारा मुख्य उद्देश्य अपने ग्राहकों की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करना है। हम उन्हें सुरक्षित ड्राइविंग और वाहनों की मेंटेनेंस के प्रति भी जागरूक करना चाहते हैं। हम यह प्रयास लगातार विकसित हो रहे सुरक्षा मानदंडों को ध्यान में रख कर रहे हैं। इससे हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सुरक्षा प्रणालियों से लैस करना चाहते हैं।  
टाटा मोटर्स ने टाटा मोटर्स सर्विस कनेक्ट (टीएमएससी) ऐप के लेटेस्ट वर्जन को लॉन्च करने की भी घोषणा की। अब ये ऐप और भी ज्यादा तेज रफ्तार से काम करेगा और यह होमस्क्रीन पर 24 X 7  ब्रेकडाउन असिस्टेंस सपोर्ट के साथ आता है। यह ऐप ग्राहक की लोकेशंन को ढूंढने और मदद मुहैया कराने के लिए महज एक क्लिक पर सीधे टीएमएल कॉल सेंटर के साथ ग्राहकों के वाहन खराब होने की जगह को शेयर करेगा। इस तय अवधि में दी जाने वाली सर्विस में इंजन, क्लच, ट्रांसमिशन, ब्रेक, स्टियरिंग, सस्पेंशन, पहिये और टायर की जांच कवर की जाएगी। इसके अलावा इन वर्कशॉप्स में लाइट्स, ओआरवीएम, आईआरवीएम, हॉर्न, एसी, सीट, सीटबेल्ट और डोर लॉक आदि की जांच कर उपभोक्ताओं और उनके वाहनों की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।  

Related posts:

उदयपुर में दूसरे ऐप्पल स्टोर का शुभारंभ
हिंदुस्तान जिंक द्वारा कोटड़ा में शुद्ध पेयजल की पहल
Hindustan Zinc Raises Awareness on Organ Donation in Ajmer
श्रीनाथजी की हवेली में हुई प्राकृतिक आपदा के मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता
जाग्रत हनुमानजी को धराया छप्पन भोग
यूएसए के एंबेसडर एरिक एम गार्सेटी का दिल्ली प्रस्थान
लाल मां मंदिर में चालिया महोत्सव सम्पन्न
पीआईएमएस में 510 ग्राम वजनी पथरी का सफल ऑपेरशन
कोरोना से जंग-सेवा के संग
सांसद मीणा ने महिला सम्मान एवं सुकन्या समृद्धि खाताधारकों को सौंपी पासबुक
P&G India installs rainwater harvesting infrastructure at P&G Shiksha supported schools
गायत्री शक्तिपीठ में विश्वविद्यालय स्तर का युवा उत्कर्ष 2023 कार्यक्रम आयोजित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *