अपराध मुक्त राजस्थान बनाना प्राथमिकताः जवाहरसिंह बेढम

गृह राज्यमंत्री का डबोक एयरपोर्ट पर स्वागत
उदयपुर :
राजस्थान के गृह राज्य मंत्री जवाहरसिंह बेढम ने कहा कि सरकार आने के बाद अपराध का ग्राफ गिरा है। सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है साइबर फ्रॉड एवं  अपराधियों को कठोरता से निपटा जाएगा। गृह राज्यमंत्री शुक्रवार को डबोक स्थित महाराणा प्रपात हवाई अड्डे पर जनप्रतिनिधियों एवं आमजन से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार अपराध मुक्त राजस्थान बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। पेपर लीक गिरोह पर नकेल के लिए स्पेशल टास्क फोर्स गठित की गई है। ऑपरेशन एन्टी वायरस के माध्यम से साइबर अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।  पुलिस आधुनिकीकरण के लिए भी कदम उठाए गए हैं।
डॉ राजवीरसिंह बेढम ने बताया कि इससे पूर्व श्री बेढम एवं चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी के डबोक एयरपोर्ट पहुंचने पर विभिन्न समाज के पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा गुर्जर समाज के द्वारा गर्म जोशी से स्वागत किया गया।
सांवलिया सेठ और भगवान देवनारायण के किये दर्शन :
उसके उपरांत  श्री बेढम ने निवानिया गांव में देवनारायण भगवान के दर्शन किए। विभिन्न समाज के लोगों से चर्चा की। रास्ते में जगह जगह लोगों ने गृह राज्यमंत्री का स्वागत किया। श्री बेढम ने सांवलिया सेठ के दर्शन करके पूजा अर्चना की एवं प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की। कार्यक्रम में विधायक लादूलाल पितलिया, देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा, माँडल विधायक उदयलाल भडाणा, पूर्व विधायक मानसिंह, डॉ राजवीरसिंह बेढम, देवनारायण धाभाई, भूपेंद्र धाभाई, कालू गुर्जर, सरपंच किस्मत गुर्जर, शंकर भोपा, अंबालाल गुर्जर, सुरेंद्र खटाना इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *