यूपी, आरसीडबल्यू काठमांडू सेमीफाइनल में पहुंची

उदयपुर। वंडर सीमेंट क्रिकेट एकेडमी और गोल्ड स्पोस्ट्र्स के संयुक्त तत्वावधान में पैसिफिक स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स मैदान करणपुर में चल रही मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में मंगलवार को दो मैच खेले गये। पहले मैच में आर सी डबल्यू काठमांडू ने बंगाल टाइगर्स को 9 विकेट से तथा दूसरे मैच में यूपी रॉयल्स ने हरियाणा हरिकेन को 30 रन से हराकर मैच जीता।
आयोजन सचिव रेणुका भारद्वाज ने बताया कि पहले मैच में बंगाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तनुजा सरकार के 38, प्रीति भादरा के 34, अनन्या बानिक के 28 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 135 रन बनाए।  जवाब में आर सी डबल्यू काठमांडू की टीम ने आवश्यक रन 17.5 ओवर में 1 विकेट खोकर बना लिए। अनन्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 रनों की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को आसान विजय दिलाई। इसके अलावा रूबी पोदार 36 व निकिता ठाकुर ने 22 रनों का योगदान दिया। वूमेन आफ द मैच अनन्या को एम पी एल के  मैनेजर राजेन्द्र जैन ने पुरस्कार प्रदान किया।
दूसरे मैच में यूपी रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 113 रन बनाए। प्रियंका ने 35 व पूजा ने 30 रन बनाए। प्रीति ने 5 व रेखा ने 2 विकेट लिए। जवाब में हरियाणा हरिकेन की टीम 83 रन ही बना सकी। नेहा शर्मा ने सर्वाधिक 15 रन बनाए। यूपी की सुनयना मिश्रा, फाराह व अंशिका वर्मा ने 2-2 विकेट लिए। वूमेन ऑफ द मैच पूजा को यूपी के कोच तुषार अहमद ने पुरस्कार प्रदान किया।
वंडर क्रिकेट एकेडमी के मुख्य कोच मनोज चौधरी ने बताया कि ए डिवीजन के लीग चरण कीसमाप्ति के बाद यूपी रॉयल्स ने अपने तीनों मैच जीत कर पहला व आरसीडबल्यू काठमांडू की टीम ने दो मैच जीतकर दूसरा स्थान प्राप्त कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

Related posts:

ग्रामीण दंत चिकित्सा केन्द्र का जगत में शुभारम्भ
कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, बुधवार को 67 पॉजिटिव रोगी मिले
आर.एस.एम.एम. लि. प्रबंधन द्वारा श्रमिकों को कुचलने का तानाशाहीपूर्वक व्यवहार
महाराणा मेवाड़ विशिष्ट पुस्तकालय ने मनाया ‘राष्ट्रीय पुस्तकालय सप्ताह’
आपातकालीन चिकित्सा सेवा को मजबूत कर सुदृढ़ टीकाकरण अभियान की आवश्यकता : डॉ. रवि प्रकाश
Hindustan Zinc wins at People First HR Excellence Awards 2021
आचार्य तुलसी सिलाई प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना
जिंक ने राष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया जागरूक
हिंदुस्तान जिंक सीएसआर लीडरशिप अवार्ड से सम्मानित
राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता में उदयपुर के विजेताओं का सम्मान
स्वतंत्रता दिवस पर धमाका रिकॉर्डस के पहले गीत हम हिन्दुस्तानी की प्रस्तुति
मन के रंगों से होली का रंग दें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *