एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स के तीसरे एडीशन में 10,000 से ज्यादा ऑफर्स

उदयपुर : एचडीएफसी बैंक अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान के हिस्से के रूप में 10,000 से अधिक ऑफ़र के साथ सभी भारतीयों को खुशियां प्रदान करते हुए उनके दिल रोशन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार बैंक ने 2020 के मुकाबले ऑफर्स को 10 गुणा तक बढ़ाया है। इस साल हमारे फेस्टिव ट्रीट्स में कार्ड्स, लोन्स और ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर्स प्रदान किए जा रहे हैं।

इस साल के फेस्टिव ट्रीट्स की थीम ’करो हर दिल रोशन’ है। यह इस विश्वास को दर्शाता है कि हमारे छोटे से छोटे कार्य भी व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं और दूसरों के जीवन को बदल सकते हैं। बैंक अपनी शाखाओं, एटीएम, स्टोर/वेबसाइटों के साथ साझेदारी और डिजिटल मीडिया अभियानों के माध्यम से प्रत्येक भारतीय तक पहुंचने का प्रयास कर रहा है, और सभी ग्राहकों पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

बैंक ने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई शानदार डील्स का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों और कंपनियों के साथ भागीदारी की है। कुछ प्रमुख राष्ट्रीय साझेदारों में एप्पल, अमेज़न, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटल, सेंट्रल, आजियो, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, लाइफस्टाइल और कई अन्य प्रमुख ब्रांड शामिल हैं। इसके साथ ही कई अन्य प्रमुख रीजनल ब्रांड्स के साथ ही सहभागिता की गई है जिनमें विजय सेल्स, पॉथीज, डिजीवन, चेन्नई सिल्कस, जीआरटी ज्वैलर्स, फोनवाले, सरगम इलेक्ट्रॉनिक्स, पूर्विका मोबाइल्स,  और इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज आदि कुछ प्रमुख नाम शामिल हैं।

अरविंद कपिल, ग्रुप हेड, रिटेल एसेट्स, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि “जैसा कि भारत अनलॉक करता है, हम लोगों के जीवन में थोड़ा उत्साह बढ़ाने और समग्र राष्ट्रीय आर्थिक भलाई में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। और हमारे ग्राहकों को उनकी जरूरत के समय में स्टैंडबाय करें।“ यह पर्सनल लोन, कार ऋण, दोपहिया ऋण के साथ-साथ व्यवसाय ऋण और वास्तव में छोटे व्यवसायों के लिए कार्यशील पूंजी ऋण में फैले हमारी ऑफर्स की पूरी कैटेगरी से स्पष्ट होती हैं।

पराग राव, ग्रुप हेड, पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग और आईटी, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि क्रेडिट कार्ड पर हमारे ऑफर्स की रेंज केवल धमाकेदार वापसी के बारे में नहीं है। यह भारत की खपत की कहानी को बढ़ावा देने के बारे में है।“ हमें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है क्योंकि भारत में क्रेडिट, डेबिट और प्रीपेड कार्ड पर होने वाले कुल खर्च का लगभग एक तिहाई खर्च एचडीएफसी बैंक कार्ड्स पर ही होता है।

रवि संथानम, सीएमओ, हेड-कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस, लाएबिलिटी प्रोडक्ट्स एंड मैनेज्ड प्रोग्राम्स, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि यह महामारी के कारण लोगों के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण समय में से एक रहा है। फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 न केवल अपने लिए खर्च करने के बारे में है, बल्कि दूसरों की मदद करने के बारे में भी है जो बेहद कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं।“ उन्होंने कहा कि “यह ’चेन ऑफ गुड’ के बारे में है, जो इस विश्वास पर आधारित है कि हमारे छोटे से छोटे कार्यों का भी व्यापक प्रभाव हो सकता है और दूसरों के जीवन को बदल सकता है। उत्सव की खरीदारी से लाभ होगा कई अन्य छोटे व्यवसायों में कार्यरत हैं और पूरे स्पेक्ट्रम में रिकवरी की सीरीज बनाते हैं। यह इस वर्ष के फेस्टिव ट्रीट्स थीम ’करो हर दिल रोशन’ को पूरी तरह से दर्शाता है।

रिटेल उपभोक्ताओं से लेकर नवीनतम हाई-एंड स्मार्टफोन के मालिक होने की इच्छा रखने वाले उद्यमियों तक, जिन्हें वर्किंग कैपिटल लोन (कार्यशील पूंजी ऋण) की आवश्यकता है या किसान जो एक नया ट्रैक्टर खरीदना चाहते हैं, फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 में सभी के लिए कई सारे ऑफर्स हैं। बैंक द्वारा कुछ ऑफर्स में मिलने वाले फायदे यहाँ दिए जा रहे है।

  • प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई। आईफोन 13 पर 6,000 रुपये का कैशबैक
  • वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता उत्पादों पर 22.5 प्रतिशत तक के कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई
  • खाते में तत्काल वितरण के साथ 10.25 प्रतिशत से शुरू होने वाला व्यक्तिगत ऋण (पर्सनल लोन)
  • शून्य फोरक्लोज़र शुल्क के साथ 7.50 प्रतिशत से शुरू होने वाला कार लोन
  • दुपहिया वाहन ऋण पर 100 प्रतिशत तक और ब्याज दरों पर में 4 प्रतिशत की छूट
  • जीरो प्रोसेसिंग फीस और ट्रैक्टर ऋण पर 90 प्रतिशत तक की फंडिंग
  • वाणिज्यिक वाहन ऋण पर प्रोसेसिंग फीस में 50 प्रतिशत की छूट
  • 75 लाख रुपए तक का कोलैटरल फ्री बिज़नेस लोन और प्रोसेसिंग शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट’

Related posts:

VEDANTA ROLLS OUT VACCINATION PROGRAM FOR EMPLOYEES, FAMILIES
एचडीएफसी बैंक के परिवर्तन ने राजस्थान के 3.3 मिलियन लोगों का जीवन बदला
जेके टायर के कांकरोली प्लांट ने नेशनल वाटर अवार्ड जीता
छात्रों ने बनाया ऑल-टेरेन व्हीकल (एटीवी)
HSIL ANNOUNCES ‘PHONE UTHAO CLASS CHALAO’ INITIATIVE TO ENABLE UNINTERRUPTED EDUCATION IN SCHOOLS IN...
हिंदुस्तान जिंक के पहली तिमाही के वित्तीय परिणामों की घोषणा
वेदांता द्वारा अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण प्रारंभ
Paytm Money takes LIC IPO to retail stores
जीजी इंजीनियरिंग की ग्रोथ को बढ़ाने में प्रोत्साहन देगी महाराष्ट्र की नई ईवी पॉलिसी
Indian Bank Organized Mega Retail Disbursement Camp under FGMO Delhi
Ministry of Housing and Urban Affairs launches NurturingNeighbourhoods Challenge in India
हिंदुस्तान जिंक इंडियन इंस्टीट्यूट आॅफ मेटल्स आईआईएम क्वालिटी अवार्ड-2020 से पुरस्कृत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *