सांची ग्रुप करेगा 40 वूमन अचीवर्स का सम्मान

  • बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी होंगी मुख्य अतिथि
  • शौर्यगढ़ में 9 अप्रेल को होगा आयोजन
    उदयपुर। सांची ग्रुप की ओर से 9 अप्रेल को ‘सम्मान 2022- वूमन अचीवर्स अवार्ड’ का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली उन महिलाओं का सम्मान किया जाएगा जो समाज के लिए प्रेरणा की प्रतीक हैं। महिला अचीवर्स अवार्ड की स्थापना महिलाओं की उद्यमशीलता, व्यवसायी और महिला पेशेवरों के रूप में अपनी मानवीय क्षमता का उपयोग करने, सांस्कृतिक और सामाजिक कल्याण की गतिविधियों के माध्यम से बड़े पैमाने पर समुदाय और राष्ट्र की सेवा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए की गई है। सांची ग्रुप का मानना है कि सफल महिलाओं को न केवल इसलिए पहचाना जाना चाहिए क्योंकि वे सराहना की पात्र हैं बल्कि यह अन्य महिलाओं को सभी बाधाओं का सामना करने, विजयी और आत्मविश्वास से उभरने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं। महिला अचीवर्स की प्रेरक यात्रा और कार्य का यह उत्सव शनिवार, 9 अप्रेल को शाम साढ़े 6 बजे शौर्यगढ़ रिसोर्ट एंड स्पा, उदयपुर में होगा। यह जानकारी प्रेसवार्ता में सांची ग्रुप की डायरेक्टर सोनाली मारू ने दी। इस अवसर पर सांची ग्रुप के नेशलन हेड सेल्स एंड मार्केटिंग मोहित शर्मा तथा शौर्य कलेक्शन होटेल्स एंड रिजॉर्ट के जनरल मैनेजर रूपम सरकार भी उपस्थित थे। यह समारोह शांतिलाल मारू की प्रेरणा से संदीप मारू तथा चिराग मारू के निर्देशन में आयोजित होगा।
    सोनाली मारू ने बताया कि उदयपुर में सांची ग्रुप की ओर से आयोजित किये जाने वाले अपनी तरह के इस अनूठे कार्यक्रम को लेकर प्रतिभागियों में खासा उत्साह है। समारोह में विभिन्न श्रेणियों की महिलाओं को उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया जाएगा और उनकी सराहना की जाएगी। इनमें से कुछ श्रेणियां शिक्षाविद्, शिक्षक, उद्यमी, कलाकार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, बेंकर्स, आहार विशेषज्ञ, आभूषण, हस्तशिल्प और कला, आयात और निर्यात, साहित्य, खेल, परामर्शदाता और सलाहकार, आर्किटेक्ट, फैशन, मीडिया सहित अन्य हैं। हमारे समाज में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने से बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती।
    सांची ग्रुप के हेड सेल्स एंड मार्केटिंग इंटरनेशनल हुसैन घीवाला ने बताया कि महिलाओं ने विभिन्न मोर्चों पर अपनी प्रतिबद्धता, साहस और उद्यमिता का परिचय देते हुए अपनी शक्तियों का लोहा मनवाया है। कोरोना काल में भी हमारी वूमन अचीवर्स ने खुद महामारी का डटकर मुकाबला किया और समाज को भी निरंतर आगे बढ़ते रहने की नई राह दिखाई। सम्मान समारोह में उदयपुर के अलग-अलग क्षेत्रों से 40 महिलाओं का सम्मान किया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि फिल्म जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री नीलम कोठारी, आबूधाबी से हीज एक्सीलेंसी जुल्फीकार घडिय़ाली ग्लोबल पीस एम्बेडस्डर यूनाइटेड नेशंस यूनिवर्सिटी फॉर पीस अचीवर्स को सम्मान प्रदान करेंगे। समारोह में शाम को दिल्ली के एका बॉलीवुड रॉक बैण्ड की धमाकेदार प्रस्तुतियां होंगी।
    सोनाली मारू ने बताया कि जिस जूरी पैनल ने वूमन अचीवर्स का चुनाव किया उनमें हसीना चक्कीवाला यूसीसीआई एज्जीक्यूटिव कमेटी मेम्बर, आशीष छाबड़ा पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष यूसीसीआई, सोनाली मारू सांची ग्रुप की डायरेक्टर, रूपम सरकार जनरल मैनेजर शौर्य कलेक्शन होटेल्स एंड रिजॉट शामिल हैं। समारोह में अचीवर्स के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया। सोनाली मारू ने बताया कि सांची ग्रुप रियल स्टेट में 1975 से हैं। राजस्थान की सबसे बड़ी टाउनशिप का निर्माण सांची ग्रुप ने ही किया है। अपनी स्थापना से ही, सांची समूह का प्राथमिक व्यवसाय ईपीसी (इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण) रहा है। आज, कंपनी अपनी परियोजनाओं के लिए -उपलब्धियों के प्रभावशाली पोर्टफोलियो के साथ, ईपीसी में जाना-माना नाम है। सांची ग्रुप ने 20 से अधिक परियोजनाओं को शहर में निष्पादित किया है जो लगातार उच्च गुणवत्ता वाले मानकों पर खरी उतरती हैं।

Related posts:

नारायण सेवा ने दिव्यांग नरेन्द्र को भेंट की मोटराइज्ड व्हीलचेयर
झाड़ोल, सेमारी, जयसमंद में दिव्यांग सहायता शिविर सम्पन्न
HDFC Bank gains 18.4 percent in Q2 Result
एडिप शिविर आयोजित
सिजेरियन डिलीवरी की ओर ज्यादातर महिलाओं का बढ़ रहा है रूझान
Marwadi University; home to 10,700 students opens admissions for academic year 2022-23
भारत की पहली 6-सीटर इंटरनेट एसयूवी हेक्टर प्लस लॉन्च
Flipkart scales its industry-first Smart Upgrade and Product Exchange program across several new cat...
आईआईएफएल फाउंडेशन ने 36,000 छात्राओं और 1100 शिक्षकों के साथ मनाया आनंद उत्सव
आत्मा का न्यूट्रिशन है प्रतिक्रमण : मुनि सुरेशकुमार
हिन्दुस्तान जिंक, दरीबा स्मेल्टर को जल प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए सीआईआई राष्ट्रीय पुरस्कार
राजस्थान के नायरा के 900 पेट्रोल पम्प डीलर्स 18 से हड़ताल पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *