बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर द्वारा हेल्दी वॉटर आयोनाइजर और प्रीफिल्टर मशीनें लॉन्च

उदयपुर। गंगनम स्ट्रीट रिटेल एलएलपी की एक इकाई बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर ने मध्य और पश्चिमी राजस्थान में अपनी हेल्दी वाटर आयोनाइजर मशीनों और प्रीफिल्टर मशीनों को लॉन्च की घोषणा की। कंपनी 2021 की आखिरी तिमाही में पहले ही भारत में अपने उत्पादों को पेश कर चुकी है। गंगनम स्ट्रीट रिटेल एलएलपी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संजीव राठी ने बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर के 5 मॉडलों के बारे में बताया जो कंपनी ने पेश किए हैं। उन्होंने उस प्रभावशाली उत्पाद रोड मैप की एक झलक भी पेश की जिनको कंपनी ने खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए तैयार किया है।
बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर 3 कीमती जीवन देने वाले गुणों के साथ आता है-मजबूत एंटीऑक्सिडेंट जैसा कि इसके हाई निगेटिव ओआरपी (ऑक्सीडेशन रिडक्शन पोटेंशियल), प्राकृतिक क्षारीयता और माइक्रो क्लस्टर विशेषता में परिलक्षित होता है। बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर भी 2 ऐड-ऑन स्वास्थ्य-परिभाषित विशेषताओं के साथ आता है जो मशीन के अंदर यूवी लाइट (रे) विकिरण प्रक्रिया और 1,500 पीपीबी तक की हाइड्रोजन सामग्री है। बीथोसोल आयनीकृत स्वस्थ जल मशीनों को अत्यधिक प्रतिस्पर्धी लाभ प्राप्त हैं जैसे – 2-स्टेप डबल फिल्टर, एंटी-स्केलिंग तकनीक, 5-स्तरीय फिल्ट्रेशन सिस्टम, एसएमपीएस पावर कंट्रोल, कस्टमाइज्ड पीएच सेटिंग और अन्य। अपनी तकनीकी और डिजाइन श्रेष्ठता के बावजूद, बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर मशीनें भारतीय बाजार में अन्य मशीनों की तुलना में सबसे अधिक लागत-किफायती मशीनें हैं।
संजीव राठी वैश्विक ख्याति के एक सीरियल उद्यमी हैं। उन्होंने अपनी टीम को भारत, बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका, इंडोनेशिया, संयुक्त अरब अमीरात, किंडडम ऑफ सऊदी अरेबिया और अन्य देशों में वैश्विक गुणवत्ता वाले उपभोक्ता टिकाऊ उत्पादों का एक प्रमुख आपूर्तिकर्ता बनने के लिए प्रेरित किया है। उनके मार्गदर्शन में, गंगनम स्ट्रीट समूह भारत और अन्य दक्षिण एशियाई और मध्य पूर्वी देशों में ओईएम ब्रांडों के लिए टीवी ओपन सेल (एलईडी टीवी पैनल) का सबसे बड़ा आपूर्तिकर्ता बन गया है। समूह ने इन देशों में विभिन्न उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों जैसे एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और अन्य उपयोगिता उत्पादों की आपूर्ति में भी अग्रणी स्थान प्राप्त किया है।
राठी के नेतृत्व में, गंगनम स्ट्रीट समूह ने गंगनम स्ट्रीट और बीथोसोल ब्रांड नामों के तहत उपभोक्ता टिकाऊ उत्पादों का अपना ब्रांड पेश किया है। जल्द ही यह समूह एशिया पैसिफिक फिनटेक दिग्गज के साथ मिलकर भारतीय फिनटेक क्षेत्र में जोरदार प्रवेश कर रहा है। गंगनम स्ट्रीट समूह और संजीव राठी की दृष्टि कंपनी की अपनी ताकत से एक यूनिकॉर्न बनना है। बीथोसोल की प्रौद्योगिकी डिजाइन, नए कॉन्सेप्ट्स और उत्पाद अनुसंधान दक्षिण कोरिया और जापान में किए जाते हैं। बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर मशीनों के पास आईएसओ, द यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका, यूरोप, दक्षिण कोरिया, वाटर क्वालिटी एसोसिएशन (डब्ल्यूक्यूए) और अन्य से प्रमाणपत्र प्राप्त कर चुकी हैं। संजीव राठी दक्षिण कोरिया से राजस्थान के लिए बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर मशीन के लिए प्रौद्योगिकी हस्तांतरण (टेक्नोलॉजी ट्रांसफर) पर काम कर रहे हैं। राठी ने यह भी उल्लेख किया कि, अपने लॉन्च के बाद से, बीथोसोल आयोनाइज्ड हेल्दी वाटर को पूरे भारत में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने अब नेपाल और भूटान को निर्यात करना शुरू कर दिया है और जल्द ही दक्षिण एशिया में खुद को मार्केट लीडर के रूप में स्थापित करेगी।

Related posts:

Indira IVF organises first ever national ‘REPRO Quiz’
मन के रंगों से होली का रंग दें
HDFC Bank launches Video KYC facility
Invesco Mutual Fund unveils Invesco India Focused 20Equity Fund
In a 1st for India, Hindustan Zinc CEO Arun Misra takes helm as Chairperson of International Zinc As...
कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्रालय ने जिला कौशल समितियों को मजबूत करने और समावेशी विकास को बढ़ावा देन...
प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स ने हिमालया प्लास्टिक्स पर छापा मार किया नकली उत्पादों के रैकेट का भंडाफोड...
जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज का नया टीवीसी अभियान लॉन्च
अमेजऩ ने आत्मनिर्भर भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहरायी
सांची ग्रुप द्वारा वूमन अचीवर्स अवाड्र्स सम्मान 2022 का आयोजन
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा समाधान परियोजना से जुडें किसानो ने उपलब्ध करायें गेहूं
Hindustan Zinc ‘Investing in our Planet’ for a sustainable future

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *