हिन्दुस्तान जिंक को क्वालिटी सर्कल फोरम इंडिया द्वारा गुणवत्तापूर्ण कार्य हेतु 26 पुरस्कार

उदयपुर। वेदांता समूह की कंपनी एवं जिंक, लेड और सिल्वर की देश की सबसे बड़ी और एकमात्र एकीकृत उत्पादक कंपनी हिंदुस्तान जिंक, ने क्वालिटी कॉन्सेप्ट पर आयोजित 21वें कन्वेंशन में श्रेष्ठ पुरस्कार हासिल किये। हिंदुस्तान जिंक ने एलाइड कॉन्सेप्ट, 5 एस केस स्टडी और क्वालिटी सर्कल श्रेणियों के तहत 26 पुरस्कार जीते। कार्यक्रम का आयोजन क्वालिटी सर्कल फोरम ऑफ इंडिया, राजसमंद चैप्टर द्वारा किया गया जिसकी थीम इंटीग्रेटेड क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स – द गेटवे टू ग्लोबल लीडरशिप थी।
सम्मेलन में 10 से अधिक संगठनों की 85 टीमों प्रतिभागीता की। इसमें उद्योग के महत्वपूर्ण हितधारक थे जिन्होंने उद्योगों, सेवा क्षेत्र, शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण क्षेत्रों, समाज आदि में शिक्षा, प्रशिक्षण, प्रचार और गुणवत्ता अवधारणाओं के कार्यान्वयन के बारे में विचार साझा किये।
हिंदुस्तान जिंक ने 21 स्वर्ण और 5 रजत पुरस्कार जीतकर बड़ी उपलब्धि हासिल की। रामपुरा अगुचा माइन ने एलाइड कॉन्सेप्ट में 2 गोल्ड अवार्ड, 2 गोल्ड अवार्ड और क्वालिटी सर्कल में 1 सिल्वर अवार्ड जीता। दरीबा स्मेल्टर कॉम्प्लेक्स ने एलाइड कॉन्सेप्ट्स में 4 गोल्ड अवार्ड और क्वालिटी सर्कल में 2 गोल्ड अवार्ड जीते। सिंदेसर खुर्द माइन ने एलाइड कॉन्सेप्ट में 2 गोल्ड अवार्ड और 1 सिल्वर अवार्ड और क्वालिटी सर्कल में 1 गोल्ड अवार्ड और 1 सिल्वर अवार्ड जीता। जिंक स्मेल्टर देबारी ने एलाइड कॉन्सेप्ट में 2 गोल्ड अवार्ड, 5ै केस स्टडी में 1 गोल्ड अवार्ड और क्वालिटी कॉन्सेप्ट में 1 गोल्ड अवार्ड और 1 सिल्वर अवार्ड जीता।
हिंदुस्तान जिंक द्वारा प्राप्त की गयी यह गौरवान्वित उपलब्धि उन सभी कर्मचारियों के सहयोगात्मक प्रयास को दर्शाती है जो व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, सुरक्षा उपायों को मजबूत और अधिक सस्टेनेबल भविष्य की दिशा में कार्य कर रहे हैं। कंपनी का लक्ष्य भविष्य में इसी तरह के अनुकरणीय प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ना है।

Related posts:

SIDBI joins hands with Govt. of Rajasthan for the development of MSME ecosystem in the State
साइबर एथिक्स एवं ऑनलाईन सुरक्षा कार्यक्रम का दूसरा चरण लॉन्च
विशाखापट्नम में  तीन सौ से ज्यादा दिव्यांगों को कृत्रिम हाथ-पैर लगाए
उदयपुर में कोरोना के रोगियों का प्रतिदिन घटता ग्राफ़ उत्साहवर्धक, बुधवार को प्रतिशत घट कर 10.16 हुआ
VEDANTA ROLLS OUT VACCINATION PROGRAM FOR EMPLOYEES, FAMILIES
दंत चिकित्सकों के लिए राष्ट्रीय रिसर्च वेबिनार आयोजित
राजस्थान देश में प्रथम स्थान पर
हिन्दुस्तान जिंक के ऊंची उड़ान कार्यक्रम में अध्ययनरत विद्यार्थियों का उत्कृष्ठ रहा परिणाम
Hindustan Zinc Raises Awareness on Basic Steps to Prevent Communicable Diseases on Dussehra and Glob...
सांई तिरुपति विश्वविद्यालय उमरड़ा उदयपुर को यू.जी.सी. की मान्यता
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया गारंटीड पेंशन प्लान
तेरापंथ महिला मंडल का वार्षिक अधिवेशन एवं वरिष्ठ श्राविका वर्धापन समारोह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *