ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल की ओर से पीजीडीएम कार्यक्रम के लिए आवेदनों की मांग

उदयपुर : ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल, कांदिवली की ओर से आज उनके पोस्ट ग्रैज्युएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (पीजीडीएम) इस कार्यक्रम के साल 2023-24 के  प्रवेश हेतु प्रक्रिया की शुरुआत करनें की घोषणा की गई है। इच्छूक उम्मीदवार  प्रवेशफॉर्म पर क्लिक कर ऑनलाईन आवेदन कर सकते है। 

इस प्रवेश के लिए हेल्पलाईन नंबर्स  9819755301 या (022) – 6730 8201 / 8202 / 8208 है।  काऊन्सेलिंग सोमवार से शनिवार सुबह 10 से शाम 5.30  तक उपलब्ध होगा।  अधिक जानकारी के लिए आवेदक tgbs@thakureducation.org  इस इमेल के जरिए भी संपर्क कर सकते है। ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल ने हरदम भविष्य में नेताओं का सक्षम समाज बनाने के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने पर जोर दिया है।  इस कार्यक्रम का डिज़ाईन व्यावसायिकता की नींव मजबूत करतें हुए मार्केटिंग, फाईनान्स, ह्युमन रिसोर्स और ऑपरेशन्स मैनेजमेंट जैसे क्षेत्र में विशेष प्राविण्य प्राप्त करने हेतु किया गया है।

ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल सर्वोत्तम बुनियादी सुविधाएं, आंतरराष्ट्रीय स्तर के अनुभवी प्रशिक्षक और औद्योगिक क्षेत्र की जरुरतों के अनुसार अभ्यासक्रम के लिए मशहूर है।  संस्था ने हरदम भविष्य के पेशेवर नेताओं को बनाने पर जोर दिया है तथा विश्व स्तर पर व्यवसाय में वृध्दी, नवीनता और शाश्वत विकास पर जोर दिया है। आवेदकों को जल्द से जल्द आवेदन करनें के लिए प्रोत्साहीत किया जा रहा है.  जिस से उन्हें ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल में प्रवेश प्राप्त हो सकें।

ठाकूर ग्लोबल बिज़नेस स्कूल की संचालिका एवं इनचार्ज डॉ. सुची गौतम ने कहा, भविष्य में मशहूर पेशेवर नेताओं को ठाकूर ग्लोबल ‍बिज़नेस स्कूल में आमंत्रित करतें हुए हमे खुशी हो रही है। विश्व के व्यावसायिक पटल पर यशस्वी होने के लिए आवश्यक कुशलता देनें के लिए तथा गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण देने हेतु हम वचनबध्द है।  यह अभ्यासक्रम इस प्रकार से डिज़ाईन किया गया है जिस से व्यवसाय में पदवीधर निर्माण होकर व्यवसाय क्षेत्र में लगातार बदलते हुए चुनौतीयों का वे मुकाबला कर सकें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *