रामदेव खाद्य उत्पाद ने अपने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाके की घोषणा की

उदयपुर/ चितौडग़ढ़। अपने मसालों और स्नेक्स के लिए सुप्रसिद्ध रामदेव खाद्य उत्पाद ने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाका की घोषणा की है जिसके तहत खाद्य उत्पादों के माध्यम से होंडा एक्टिवा जीत सकते हैं। उल्लेखनीय है कि रामदेव खाद्य उत्पाद ने अहमदाबाद में वितरक सम्मेलन आयोजित किया और अपने वितरकों को प्रोत्साहन देने के लिए यह घोषणा की। रामदेव फराली चिवड़ा पूरे बाजार में प्रसिद्ध है। गुजरात के 120 से अधिक और राजस्थान के 16 वितरकों ने होटल हयात में आयोजित वितरक सम्मेलन में भाग लिया और और कंपनी के विभिन्न स्नेक्स के बारे में चर्चा की।
अध्यक्ष हसमुख पटेल ने रामदेव खाद्य उत्पाद की प्रेरक यात्रा के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हमारे वितरक रामदेव खाद्य उत्पाद के विकास में महत्वपूर्ण भागीदार रहे हैं और भविष्य में भी उनका समर्थन मांगा। उन्होने वितरकों के लिए एक नई प्रोत्साहन योजना की भी घोषणा की ।
कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर कल्पेश दवे ने बताया कि रामदेव के स्नेक्स सेगमेंट ने मजबूती से बिक्री वृद्धि की रिपोर्ट दर्ज की है और इसका कारण बेहतर प्लेसमेंट और वफादार ग्राहक होना बताया। उन्होंने त्रैमासिक बिक्री लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले वितरक मित्रों के लिए डबल धमाका क्यूपीएस (क्वांटिटी परचेज स्कीम) भी प्रस्तुत किया। रामदेव खाद्य उत्पाद के निदेशक प्रदीप पटेल ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए वितरकों को बताया कि वे कैसे डबल धमाका क्यूपीएस योजना के माध्यम से अपनी बिक्री बढ़ा सकते हैं और कैसे पहली बार वितरकों के पास लक्ष्य की उपलब्धि पर होंडा एक्टिवा जीतने का मौका है। कंपनी ने 1 जनवरी 2020 से 31 मार्च 2020 तक खुदरा विक्रेताओं के लिए न्यूनतम 5000 से लेकर 500000 रुपये का अधिकतम लक्ष्य निर्धारित किया है। वितरकों ने सम्मेलन के दौरान ब्रांडेड स्नेक्स सेगमेंट में रामदेव नमकीन की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए कंपनी प्रबन्धन को बहुमूल्य इनपुट प्रदान किए।

Related posts:

डॉ. विक्रम शाह “हेल्थकेयर पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर 2023” से सम्मानित
सिटी पैलेस के माणक चौक में होगा पारम्परिक होलिका दीपन महोत्सव
महाराणा प्रताप के 484 पोस्टर व  प्रताप शतक पुस्तक का निशुल्क वितरण
उदयपुर में मां बगलामुखी का मंदिर बनाने का संकल्प, कोलाचार्य ने किया जनसहयोग का आह्वान
क्रिकेट के ज्ञानकोष प्रो. एल. एन. माथुर की स्मृति में क्रिकेट कार्निवाल 28 से
जिंक की एकीकृत वार्षिक रिपोर्ट को एलएसीपी स्पॉटलाइट अवार्ड्स 2022 में विश्व स्तर पर 40वां स्थान
HDFC Bank partners with Flywire
सुरसरिता म्यूजिकल ग्रुप द्वारा मकर संक्रांति पर्व धूमधाम से मनाया गया
संगोष्ठी में शिक्षक शिक्षा के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा
Hindustan Zinc’s Sakhi Utsav Unites more than 9000 women in a Spectacle of Empowerment and Inclusion
कोटक सिक्योरिटीज ने लॉन्च किया ट्रेड फ्री प्रो प्लान
पीआईएमएस उमरड़ा मे रैगिंग विरोधी सप्ताह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *