रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट एंड स्पा, उदयपुर ‘बेस्ट वेडिंग होटल’ अवार्ड से सम्मानित

उदयपुर। रैडिसन होटल्स की दुनिया की प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय चेन्स की खूबसूरत प्रॉपर्टीज में एक, रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट ऐंड स्पा, उदयपुर को टुडेज़ ट्रैवलर अवाड्र्स 2023 में ‘उदयपुर में बेस्ट वेडिंग होटल’ के खिताब से सम्मानित किया गया है। इस ब्रांड को यह अवार्ड ताज पैलेस, नई दिल्ली में आयोजित एक प्रतिष्ठित समारोह में प्रदान किया गया। टुडेज़ ट्रैवलर अवाड्र्स कॉर्पोरेट, हॉस्पिटैलिटी, यात्रा और पर्यटन उद्योग में असाधारण प्रदर्शन को सम्मानित करता है। इस अवार्ड के द्वारा उत्कृष्टता, ग्राहक संतुष्टि और महत्वपूर्ण रणनीतियों की सीमाओं को पार करने वालों का सम्मान किया जाता है। यह समारोह टुडेज़ ट्रैवलर की 26वीं वर्षगाँठ के अवसर पर आयोजित किया गया था। इस अवसर पर 400 से अधिक जानेमाने सेलिब्रिटीज, उद्योग के दिग्गज और यात्रा एवं पर्यटन उद्योग के गेम-चेंजर उपस्थित थे। वर्षगाँठ को यादगार बनाने के लिए विशेषज्ञों के नेतृत्व में मूलभूत विषयों पर परिचर्चा के अलावा अवार्ड समारोह आयोजित किया गया।
भारत अपनी भव्य और शानदार वैवाहिक संस्कृति के लिए विख्यात है और वैश्विक पर्यटन के मानचित्र पर उदयपुर का एक महत्वपूर्ण स्थान है। रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट ऐंड स्पा, उदयपुर को झीलों के शहर में एक अग्रणी वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में प्रसिद्धि का गौरव हासिल है। यह अवार्ड राज्य में एक इच्छित वेडिंग वेन्यू के रूप में इसकी विशिष्टता को और मजबूती से स्थापित करता है।
  रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट ऐंड स्पा, उदयपुर के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, सोमेश अग्रवाल ने कहा कि उदयपुर में सर्वश्रेष्ठ वेडिंग होटल श्रेणी में टुडेज़ ट्रैवलर अवार्ड प्राप्त करके हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। एकदम शुरुआत से ही वेडिंग मार्केट में धाक जमाने पर हमारा स्पष्ट फोकस रहा है। हम जानते थे कि इस क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं और हम इसके लिए हर प्रयास करने को तैयार थे। पिछले कुछ वर्षों में, हम ब्रांड को सर्वोत्तम विवाह स्थल के रूप में स्थापित करने में सफल रहे हैं। यह पुरस्कार हमारे ग्राहकों और वेडिंग टूरिज्म इंडस्ट्री को हमारी राजसी सुविधाओं, बेहतरीन क्वालिटी की हॉस्पिटैलिटी और व्यक्तिगत नजरिये के साथ सेवा देने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमारे प्रयासों को पहचानने और इसके लिए हमें सम्मानित करने के लिए टुडेज़ ट्रैवलर्स टीम के आभारी हैं।
रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट ऐंड स्पा, उदयपुर ने पहले भी कई बेहतरीन  सेलिब्रिटी कार्यक्रमों की मेजबानी की है, जिसमें ईशा अंबानी और आनंद परिमल का प्री-वेडिंग समारोह, नील नितिन मुकेश और रुक्मणी की शादी और अन्य हाई-प्रोफाइल शादियाँ शामिल हैं। इससे उद्योग में परफेक्ट डेस्टिनेशन वेडिंग वेन्यू के रूप में इसकी प्रतिष्ठा और मजबूत हुई है। भारत में शानोशौकत से होने वाली शादियों के ट्रेंड में काफी उछाल आया है, इसे देखते हुए पैलेस इस साल 100 भव्य शादियों की मेजबानी करने के लिए तैयार है।
उदयपुर सबसे मनपसंद वेडिंग डेस्टिनेशंस में से एक है और यह संपत्ति टॉप वेन्यूज में गिनी जाती है। फ़तहसागर झील और अरावली पर्वत श्रृंखला के सामने, यह रणनैतिक रूप से विभिन्न सांस्कृतिक आकर्षणों के करीब स्थित है और सम्मोहक दृश्य प्रस्तुत करता है। राज्य के सबसे बड़े पिलरलेस बॉलरूम और इनडोर और आउटडोर कार्यक्रम के लिए विशाल जगह के साथ, पैलेस भव्य सांध्यकालीन शादियों और अन्य संबंधित समारोहों की मेजबानी के लिए एक आदर्श स्थान है। पारंपरिक, शाही वास्तुकला, समकालीन सजावट, आधुनिक सुविधाओं और शानदार हॉस्पिटैलिटी के सही संयोजन के साथ, यह ब्रांड शादियों को यादगार मैमोरीज़ और मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुभवों में बदलने का प्रयास करता है जिन्हें मेहमान जीवन भर सँजोकर रखते हैं।

Related posts:

आर्य समाज के नवलखा महल में पहली बार दृश्य माध्यम से वैदिक शिक्षाओं का प्रसार
पेरिस ओलंपिक की शॉटगन टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी उदयपुर की महेश्वरी चौहान
एचडीएफसी बैंक ने अंजनी राठौड़ को चीफ डिजिटल ऑफिसर बनाया
जिंक द्वारा आयोजित शिक्षा संबल समर कैम्प सम्पन्न
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा किसानों के लिये कृषि सेवा केंद्र का शुभारंभ
राजस्थान में हर बारह व्यक्ति में से एक को किड्नी की समस्या
HDFC Bank Launches XpressWay: The Fastest Way To Bank
नारायण सेवा संस्थान का अंग विहीन दिव्यांगों के लिए तेलंगाना में शिविर 4 को
विधानसभा अध्यक्ष देवनानी पहुँचे प्रताप गौरव केन्द्र
भारत वर्ष 2022 -23  में  रिकॉर्ड  सरसों  का  उत्पादन करेगा - एसईए
एचडीएफसी बैंक ने विशेष भर्ती प्रोग्राम के तहत नई भर्तियों की शुरुआत की
HDFC Bank inaugurates 60 Banking Outlets pan-India, run by VLE’s across RBI notified Unbanked Rural ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *