अब पेटीएम पर उपलब्ध है आईसीआईसीआई प्रू आईप्रोटेक्ट स्मार्ट

उदयपुर। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने अपने प्रोटेक्शन प्रोडक्ट – आईसीआईसीआई प्रू आईप्रोटेक्ट स्मार्ट के वितरण के लिए पेटीएम के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। पेटीएम 40 करोड़ से अधिक यूजर्स के साथ देश का सबसे बड़ा मोबाइल भुगतान समाधान प्रदाता है। जिन उपयोगकर्ताओं ने पहले ही पेटीएम में अपना केवाईसी प्रमाणीकरण पूरा कर लिया है, वे पेपरलेस ऑन-बोर्डिंग अनुभव का लाभ उठा सकते हैं और कुछ ही मिनटों में उत्पाद की इन-ऐप पर्चेज कर सकते हैं।
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत नंदा ने कहा कि हम देश के सबसे बड़े मोबाइल पेमेंट सॉल्यूशन पेटीएम के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह ऐसे दो संगठनों का हाथ मिलाना है जो टेक्नोलॉजी का लाभ उठाकर ग्राहकों के साथ जुडऩा चाहते हैं। टर्म इंश्योरेंस किसी भी ग्राहक के पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण घटक है, यह टाई-अप पेटीएम यूजर्स को जीवन बीमा खरीदने और अपने परिवारों को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करने की उनकी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए एक सुविधाजनक मार्ग प्रदान करता है। हम जीवन बीमा खरीदने के लिए सरलता और सुविधा प्रदान करने के लिए टेक्नोलॉजी से हाथ मिलाना जारी रखेंगे। आज के ग्राहक डिजिटल नेटिव हैं और यह साझेदारी हमें लेन-देन के लिए अपने पसंदीदा प्लेटफार्म पर आने में सक्षम बनाती है।
पेटीएम के प्रेसिडेंट अमित नय्यर ने कहा कि पेटीएम में हम सभी भारतीयों को आसानी से और सुरक्षित तरीके से लेनदेन करने के लिए डिजिटल रूप से सशक्त बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। हम बीमा खरीद से लेकर क्लेम करने के लिए एक सहज यात्रा के माध्यम से अपने लाखों ग्राहकों को अभिनव और अनुकूलित बीमा समाधान प्रदान करने पर गहराई से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ के साथ साझेदारी कर उनके प्रोटेक्शन प्रोडक्ट उपलब्ध करवाते हुए खुश हैं, जो हमारे उपयोगकर्ताओं को पेटीएम की सुविधा के साथ उनकी आवश्यकता के अनुसार पॉलिसी चुनने में मदद करेंगे।

Related posts:

उष्ण काल की श्रीजी प्रभु की सेवा में विशाल बावा पधारे नाथद्वारा
India Post Payments Bank enter into MoU with Hindustan Zinc to offer financial inclusion services to...
ममेंटोज़ बाय आईटीसी होटल्स इकायाउदयपुर, ज़ायके की खोज के लिए एक लोकप्रिय वीकेंड डेस्टिनेशन
श्री विशाल बावा द्वारा ‘वेटिंग हॉल’ लोकार्पित
गीतांजली में 75 वर्षीय वृद्ध महिला की देहदान
आरबीआई ने कैजाद भरूचा को डिप्यूटी मैनेजिंग डायरेक्टर और भावेश झावेरी को एचडीएफसी बैंक के एग्जीक्यूटि...
बजाज फाइनेंस फिक्स्ड डिपॉजिट 50,000 करोड़ रुपये के पार
आत्मा के जागरण के बिना भीतर की शक्तियों का सदुपयोग संभव नहीं : साध्वी वैष्णवी भारती
दिव्यांगजन स्वावलम्बन यात्रा का किया स्वागत
जिंक के जीवन तरंग कार्यक्रम में मूक बधिर बच्चों को सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक
कम समय में जन्मे बच्चों का सफल उपचार
कृषि क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर रहा राजस्थान : मुख्यमंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *