रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स द्वारा होटल रामी रॉयल और उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार एंड आर अड्डा का उद्घाटन

उदयपुर। प्रख्यात इंटरनेशनल रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स की साझेदारी में उदयपुर में शनिवार को ‘होटल रामी रॉयल’ का भव्य शुभारंभ बलीचा में आईआईएम के पास हुआ। इसके साथ ही उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार’ और ‘आर अड्डा’ का भी उद्घाटन किया गया। झीलों की नगरी उदयपुर के नए वेडिंग डेस्टिनेशन रामी रॉयल में दुनिया भर के स्वाद का अनुभव भारतीय व्यंजनों के जायकों में मिलेगा। यह जानकारी प्रेसवार्ता में अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स के मालिक गौरव जैन, रामी ग्रुप इंडिया के सीईओ निहित श्रीवास्तव, अशोक जैन तथा अर्जुन जैन ने दी।
गौरव जैन ने बताया कि उदयपुर से बेहतर जगह क्या हो सकती है! टनाटन और उदयपुर के बीच एक बात आम है उनका ‘देसीपन’। टनाटन और उदयपुर दोनों ही रॉयल्टी के लिए जाने जाते हैं। टनाटन में भारतीय भोजन की आधुनिकीकरण सामग्री और खाना पकाने की तकनीक का उपयोग अन्य व्यंजनों से मिलता है लेकिन उसमें भारतीय जायके का एक स्पर्श बनाए रखना जरुरी है।
निहित श्रीवास्तव ने बताया कि यह हमारे लिए एक दोहरे उत्सव का अवसर है। बहुत ही खुशी की बात है कि हम उदयपुर में नया और बेहद शानदार वेडिंग डेस्टिनेशन लेकर आये हैं। हम भारतीय प्रभाव, समकालीन प्रस्तुतियों, पाक शैलियों और माहौल के साथ पारंपरिक वैश्विक और भारतीय परंपरा को समेटते हैं। यह हमारा वादा है की हम हर चीज को शाही अंदाज में प्रस्तुत करेंगे। हम हर तरीके से टनाटन, उदयपुर को अद्भुत और हर तरह से सबसे बेहतरीन बनाने का वादा करते हैं।
शाही शादी का नया डेस्टिनेशन रामी रॉयल :
उन्होंने बताया कि झीलों के अद्भुत शहर में रामी रॉयल शाही शादी का नया अद्भुत और अद्वितीय डेस्टिनेशन बनेगा। शानदार 5 स्टार होटल, जहां पर हर मनचाही कंफर्ट के बीच आश्चर्यजनक सनसेट प्वाइंट्स के साथ, झील के बीच में शादी करना किसी ख्वाब के सच होने जैसा होगा। मुंबई, दुबई/ बहरीन और कोल्हापुर में धमाकेदार और अद्भुत लांचिंग के बाद टनाटन की उदयपुर में मौजूदगी स्वाद के कद्रदानों को वैश्विक अनुभवों से सराबोर कर देगी। यहां खाने की सेवाएं न सिर्फ अपने ग्राहकों को स्वाद का भरोसा देती है बल्कि वह उन्हें रॉयल तरीके से पेश करके उन्हें शाही समय में वापस ले जाती है।
भोजन :
उन्होंने बताया कि भारतीय व्यंजनों में समकालीन और उत्तम विविधताओं के साथ ‘टनाटन, उदयपुर’ में प्रीमियम भोजन का वास्तविक स्वाद प्राप्त होगा। भारत के कुछ आश्चर्यजनक मसाले जो खाने को अविश्वसनीय रूप से स्वादिष्ट बनाते हैं, का कुछ रेसिपी में उपयोग कर टनाटन खाने को स्वादिष्ट बनाने के लिए करता और शाही अंदाज में पेश करता है।
इंटीरियर्स :
शानदार शाही भारतीय सजावट और अंदरूनी खूबसूरती की परिभाषा और शोधन सूक्ष्म विवरण के साथ युग्मित, ‘टनाटन किचन एंड बार, उदयपुर’ में न केवल आपको शाही महसूस कराता है बल्कि राजाओं, प्राचीन और दुर्लभ साधन को दर्शाता है। टनाटन उदयपुर में न केवल बेहतरीन खाना और बेहतरीन सत्कार मिलता है बल्कि एक खूबसूरत और बेहद शानदार इंटीरियर्स भी मिलते है जो एक व्यक्ति को हकीकत में रॉयल महसूस करा सकता है।
आतिथ्य :
‘टनाटन- किचन एंड बार, उदयपुर’ के कर्मचारियों द्वारा इंडि-वेस्टर्न सार्टोरियल स्टाइल में स्वागत करने के लिए तैयार किया गया है। विशेष सत्कार के लिए मशहूर रामी रॉयल के नए आउटलेट ‘टनाटन किचन एंड बार’ में खास तरह का सत्कार मन को लुभा देगा। यह प्रामाणिक क्लासिक भारतीय व्यंजनों की पेशकश करने में माहिर हैं।

Related posts:

बिटिया के सूरज पूजन को महोत्सव बना कर दिया बेटी बचाओ का सन्देश
देवेन्द्र साहू जिला ओलंपिक संघ में विशेष आमंत्रित सदस्य बने
वंचित वर्गों के आउटरीच कार्यक्रम के तहत संवाद कार्यक्रम का आयोजन
रामभक्ति और आनन्द में झूमा नारायण सेवा संस्थान, प्रशान्त अग्रवाल ने मेवाड़वासियों के लिए की मंगलकामन...
पेटीएम की ‘ ट्रेवल फेस्टिवल सेल’
ग्रामीण इलाके में विश्व स्तरीय सुविधाओं वाला वेलनेस सेंटर साबित होगा मील का पत्थर : कटारिया
मोटोरोला की भारत में नई पेशकश
विशाल नि:शुल्क 31वां पांच दिवसीय पंचकर्म चिकित्सा शिविर 3 जून से
हिंद जिंक स्कूल को इंडियन ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल द्वारा प्रतिष्ठित प्लेटिनम प्रमाणपत्र
महाराणा प्रताप की देश के स्वाभिमान के लिए न्योछावर होने की सोच युगों-युगों तक जीवित रहेगी : लक्ष्यरा...
‘एक मुठो हंशी’ अभियान लॉन्च
पिम्स हॉस्पिटल में विश्व रेडियोलॉजी दिवस मनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *