सैमसंग गेलेक्सी एस20 प्लस और एस20 स्मार्टफोन लॉन्च

उदयपुर। सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन गेलेक्सी एस20 प्लस और एस20 स्मार्टफोन को आज उदयपुर में पैरागन मोबाइल शॉप पर कैक काटकर सैमसंग के एबीएम मनीष सनाढ्य, एएसएम जितेन्द्र साहू, जेडएसएम पुरनानशु बॉस, हिटलर शर्मा, पैरागन के प्रोपराइटर पुष्पेन्द्र जैन, सैमसंग मोबाईल के डिस्ट्रीब्यूटर भारत नागोरी ने लांच किया।
पैरागन के प्रोपराइटर पुष्पेन्द्र जैन ने बताया कि इन दोनों फोन की स्क्रीन क्रमश: 6.3 तथा 6.7 है। इस फोन की खास बात यह है कि यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिसमें 8K वीडियो रिकॉर्ड किये जा सकते हैं। लो लाइट कंडीशन में ब्राइट नाइट शॉट कैप्चर किये जा सकते हैं। यही नहीं इसमें स्पेस ज़ूम भी दिया गया है जिससे उपभोक्ता 30& तक झूम कर सकते हैं। गेलेक्सी एस20 प्लस की कीमत 73,999 और एस20 की कीमत 66,999 रुपए है। यह लिमिटेड एडिशन ऑफऱ पर प्री बुकिंग ग्राहक को 13,999 किमत वाला गेलेक्सी बड्स प्लस  मात्र 1,999/ 2,999 मे दिया जाएगा। लिमिटेड स्टॉक उपलब्ध पैरागन मोबाइल शॉप पर उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि गेलेक्सी एस20 प्लस में 4500 एमएच की बेटरी और एस20 में 4000 एमएच की बैटरी है जो उपभोक्ताओं को पूरे दिन बात करने की आजादी देती है। इसमें 12+12+64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें 10 एमपी के साथ ड्यूल मेगापिक्सल तथा 10 एमपी के साथ ड्यूल मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है।
यह फोन फोटोग्राफी के अनुभव को पूर्णत: बदल देगा। इसके सिंगल टेक फिचर से एक क्लिक में उपभोक्ता 10 फोटो एवं 4 वीडियो एक साथ अलग-अलग एंगल से बना सकते हैं। इसकी डायनामिक एलोमेड 2x  की डिस्प्ले से 100 प्रतिशत कलर कांट्रास देख सकते हैं। साथ ही यह HOR  10+ सपोर्ट करती है।

Related posts:

Hindustan Zinc’s Mining Academy Upskilling the Nation’s Youth for the Nation
‘डॉलर के मुकाबले गिरते रुपए’ पर परिचर्चा आयोजित
पक्षियों के लिए 50 परिंडे लगाए
स्टार्टअप प्रतिभाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा ‘ग्लोबल एंट्रप्रेन्योरशिप समिट’
गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वर्टिगो क्लिनिक की हुई शुरुआत
उदयपुर में दूसरे ऐप्पल स्टोर का शुभारंभ
हिंदुस्तान जिंक की चार खदानों को ए सूची श्रेणी के तहत 5-स्टार रेटिंग
जिंक फुटबॉल अकादमी ने अपने गढ़ ज़ावर में जीत हासिल की, राजस्थान लीग 2023-24 के पहले घरेलू मैच में दब...
अमर शहीद प्रकाश खटीक को नमन
महिलाएं आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं : राज्यपाल कटारिया
24 तीर्थंकरों के नाम पर पौधारोपण
माउंटेन ड्यू ने ऋतिक रोशन के साथ दोहराया डर के आगे जीत है का मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *