माउंटेन ड्यूविलेज कनेक्ट प्रोग्राम चित्तौडग़ढ़ पहुंचा

चित्तौडग़ढ़ : बेवेरेज ब्रैंड माउंटेन ड्यू देश के 4 राज्यों के 2000 गांवों में अपने विलेज कनेक्ट प्रोग्राम का तीसरा संस्करण पेेश करने के लिए तैयार है। यह प्रोग्राम अगले 3 महीने जारी रहेगा। 2020 संस्करण से पहले दो संस्करणों को भारी सफलता मिली है और देेशभर में इनसे करीब 11.5 लाख लोग जुड़े थे। माउंटेन ड्यू विलेज कनेक्ट का तीसरा संस्करण हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेेश और बिहार के गांवों में आयोजित किया जाएगा और इस दौरान माउंटेन ड्यू के 32 अलग-अलग ट्रक देेश भर का दौरा करेंगे। इस प्रोग्राम के तहत, देेशभर के हर उस गांव में जहां विलेज कनेक्ट प्रोग्राम होगा उसमें कुश्ती, कबड्डी, बोरी दौड़ तथा रस्सा क शी जैसी स्पर्धाएं आयोजित की जाएंगी। 
माउंटेन ड्यूविलेज कनेक्ट प्रोग्राम 12 मार्च को चित्तौडग़ढ़ पहुंचा, इसके तहत, 12 और 13 मार्च के दौरान, कैरावान चित्तौडग़ढ़ की रवात भाटा और डुंगला तहसीलोंके 2 गांवों का दौरा करेंगे।
नसीबपुरी, डायरेक्टर, माउंटेन ड्यू एंड एनर्जी, पेप्सिको इंडिया ने कहा, ‘‘माउंटेन ड्यू की कोशिश हमेशा यही रही है कि हम देश के युवाओं को प्रेरित करें कि वह डर से न डरें, और डर के आगे बढक़र कुछ बड़ा कर दिखायें। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम 2000 से ज्यादा गांवों के युवाओं को सम्मनित करते हैं। पिछले 2 वर्षों में, विलेज कनेक्ट प्रोग्राम और भी बड़ा एवं बेहतर हुआ है तथा इस साल भी हमारी कोषिष है कि यह प्रोग्राम नई ऊंचाइयों पर पहुंचे।‘‘ ब्रैंड ने हमेशा से उन लोगों को सम्मानित किया है जो असाधारण परिणाम हासिल करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं रखते और इसी के चलते माउंटेन ड्यू प्रत्येक गांव के युवाओं को साथ लेगी और उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए उन्हें प्रमाण पत्र तथा पदक प्रदान करेगी। विलेज कनेक्ट प्रोग्राम के अंतर्गत, सभी 2000 से ज्यादा गांवों में ‘सिनेमा ऑन व्हील्स‘ को भी पेश किया जाएगा। कैरावान टॉकीज़ के साथ मिलकर, भारत के इन राज्यों में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अनुभवों को मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा ताकि पूरा गांव मिल-बैठकर इनका आनंद ले सके। इस साल, माउंटेन ड्यू के कैरावान हरेक गांव का दौरा करेंगे और वहां सुपरहिट मिलिट्री एक्शन फिल्म दिखाएंगे।

Related posts:

Paras Healthcare Forays in Udaipur with its Healthcare Services
एचडीएफसी बैंक ग्लोबल प्राइवेट बैंकिंग अवाड्र्स 2023 में दो पुरस्कारों से सम्मानित
पीआईएमएस में पेशाब की थैली का ऑपरेशन
श्रीरामलला के द्वार पर राजस्थान सरकार
तामीर सोसायटी का 28वां अवार्ड समारोह 16 को
पेरिस ओलंपिक की शॉटगन टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी उदयपुर की महेश्वरी चौहान
हिन्दुस्तान जिंक मास्टर्स ऑफ रिस्क अवार्ड से सम्मानित
दिव्यांग खिलाड़ियों से मिलती है ऊर्जा और प्रेरणा- केंद्रीय मंत्री शेखावत
एचडीएफसी बैंक ने मध्य भारत और महाराष्ट्र में मेगा कार लोन मेले का शुभारंभ किया
Tata Motors rolls out nation-wide Mega Service Camp for its customers
108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ की वेदियों का निर्माण पूर्ण
देश की दूसरी महिला रेस्क्यू टीम का गौरव भी हिन्दुस्तान जिंक को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *