मोबिल1 50वीं वर्षगांठ : आगे के लिए तैयार

उदयपुर। एक्सॉनमोबिल को वैश्विक बाजार में मोबिल1 मोटर ऑयल की शुरूआत करने के 50वीं वर्षगाँठ मनाने पर गर्व है। 2024 में एक्सॉनमोबिल साझेदारी, मोटरस्पोट्र्स और आभासी वास्तविकता में पहल की एक श्रृंखला के साथ मोबिल1 ब्रांड के अपने 50 साल के इतिहास का जश्न मनाएगा, जिनमें से प्रत्येक ब्रांड की विरासत और आने वाले समय की चीजों को उजागर करेगा। पहले पूर्ण सिंथेटिक ऑटोमोटिव मोटर ऑयल के रूप में शुरुआत करने और फिर मोबिल1 ब्रांडेड तेलों की श्रृंखला में विस्तार करने के बाद मोबिल1  ब्रांड गैस-संचालित और हाल ही में, हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक कारों के इंजन की सुरक्षा में सबसे आगे रहा है, और पिछले पाँच दशक से बेजोड़ गुणवत्ता और प्रदर्शन प्रदान कर रहा है। आज, मोबिल1 नवाचार, सहयोग और ग्राहकों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ दुनिया का अग्रणी सिंथेटिक मोटर ऑयल ब्रांड है। इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ, एक्सॉनमोबिल इंजन सुरक्षा और प्रदर्शन के भविष्य को आकार देना जारी रखने के लिए उत्साहित है।
इस महत्वपूर्ण पड़ाव वाले वर्ष में मोबिल1 के उत्सव को प्रेरित करने वाले केंद्रीय घटकों में से एक ब्रांड की यात्रा को दर्शाने वाली एक लघु फिल्म है। एक्सॉनमोबिल ने दर्शकों को मोबिल1  ब्रांड के विकास, प्रभावशाली सहयोग और तकनीकी उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी वीडियो के माध्यम से देने के लिए पूर्व फॉर्मूला 1 रेसर और मैकलेरन ड्राइवर डेविड कोल्टहार्ड के साथ साझेदारी की है। 2024 मोटरस्पोट्र्स के पूरे सीजन के दौरान मोबिल1 ब्रांड विशेष रूप से डिजाइन की गई पोशाकों की श्रृंखला और मोबिल1 ब्रांड के व्यापक रेसिंग इतिहास के अन्य मुख्य आकर्षण के साथ अपनी विरासत का उत्सव मनाएगा।
मोबिल 1 ग्लोबल ब्रांड मैनेजर लॉरा बस्टर्ड ने कहा कि एक्सॉनमोबिल एक क्रांतिकारी सिंथेटिक मोटर ऑयल के रूप में मोबिल1 ब्रांड की विरासत पर बहुत गर्व महसूस करता है। 50 साल पहले अपनी स्थापना से ही मोबिल1 मोटर ऑयल ने लगातार गुणवत्ता और प्रदर्शन के मानक स्थापित किए हैं और अगले 50 वर्षों तक इसमें सुधार और उत्कृष्टता जारी रहेगी। ऑटोमोटिव क्षेत्र या रेसिंग का ज्ञान रखने वाला कोई भी व्यक्ति जानता है कि यह ब्रांड कितना प्रतिष्ठित रहा है और रहेगा। पिछले 50 वर्षों में मोबिल1 ब्रांड की यात्रा सीमाओं को पार करने की क्षमता और प्रदर्शन और स्थिरता के प्रति एक्सॉनमोबिल की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मोबिल1 दुनिया भर में अग्रणी वाहन निर्माताओं, पेशेवर रेसरों और लाखों ड्राइवरों की भरोसेमंद पसंद बन गया है। मोबिल1  ब्रांड के उन्नत तेल फॉर्मूलेशन इंजन के घिसाव के खिलाफ अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करते हैं, इंजन के जीवन को बढ़ाते हैं और उपभोक्ताओं के रखरखाव की लागत को कम करते हैं। एक्सॉनमोबिल मानता है कि मोबिल1 ब्रांड की सफलता सिर्फ बेहतर तकनीक का परिणाम नहीं है, बल्कि अग्रणी वाहन निर्माताओं, रेसिंग टीमों और उद्योग विशेषज्ञों के साथ घनिष्ठ सहयोग का परिणाम है। इन सहयोग से मोबिल 1 को लगातार विकसित होने और नए उद्योग मानक स्थापित करने में मदद मिली है।
ग्लोबल स्पॉन्सरशिप के डाइरेक्टर रॉबर्ट शीयरर ने कहा कि मोबिल 1 ब्रांड सार्थक संबंधों को बनाए रखने और बढ़ाने के लिए समर्पित है। जैसे-जैसे हम भविष्य में आगे बढ़ रहे हैं, वाहन निर्माताओं, रेसिंग टीमों और अन्य बड़े भागीदारों के साथ हमारे काम में सहयोगात्मक नवाचार और बुद्धिमत्ता की निरंतरता को देखकर हम उत्साहित हैं। मोबिल 1 मोटर ऑयल में प्रत्येक सुधार के साथ ट्रैक टू रोड तकनीक देखी जाती है।

Related posts:

बड़े संस्थानों के लिए एचडीएफ सी बैंक ने कस्टमाईज़्ड ऐप्स लॉन्च किए
Utkarsh Small Finance Bank Limited and Institute of Professional BankingRevolutionise Banking Educat...
उदयपुर की ताज अरावली रिसोर्ट को पट्टा देने के मामले में एसीबी में मामला दर्ज
Forging India's Future: The Harmonious Symphony of Steel and Zinc in Infrastructure Development
कानोड़ मित्र मंडल का पारिवारिक स्नेहमिलन 2023 आयोजन द लोटस काउंटी क्लब एंड रिजॉर्ट में संपन्न
Hindustan Zinc skills rural youth and links them to sustainable livelihood
रैडिको खेतान की ओर से बड़ा लॉंच
मुथूट हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (एमएचएफसीएल) ने राजस्थान में किया अपना विस्तार
Hindustan Zinc’s Integrated Annual Report ranks among top 3 Indian Integrated Reports at LACP Spotli...
Hindustan Zinc Plants more than 4,500 Saplings around its Business Locations
पत्रकारों के भूखंड आवंटन के लिए यूआईटी द्वारा ई-लॉटरी प्रक्रिया सम्पन्न
नवरचना विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित "खोज विंटर स्कूल-2022" प्रदर्शनी का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *