मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटोरोला एज 50 – सिर्फ़ 25,999* रुपये की कीमत पर उपलब्ध

उदयपुर : मोबाइल टेक्नोलॉजी और इनोवेशन के क्षेत्र में दुनिया की अग्रणी कंपनी, मोटोरोला ने आज मोटोरोला एज 50 को भारत में लॉन्च किया है। सही मायने में यह ज़िंदगी में नई उमंग जगाने वाला स्मार्टफ़ोन है, जो आर्ट के मामले में सबसे आगे है और इसे क्रिएटिविटी को बड़ी आसानी से जाहिर करने के लिए बनाया गया है। मोटोरोला के प्रीमियम एज सीरीज़ में शामिल किए गए सबसे नए स्मार्टफ़ोन के रूप में, मोटोरोला एज 50 में एमआईएल- 810एच मिलिट्री ग्रेड ड्यूरेबिलिटी और आईपी68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन जैसे कई बेमिसाल फीचर्स मौजूद हैं, और इसी वजह से यह आईपी68 एमआईएल-810एच मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड सबसे टिकाऊ स्मार्टफ़ोन है। इसमें सोनी सेंसर LYTIA 700C के साथ इस सेगमेंट का सबसे शानदार मोटो एआई पावर्ड कैमरा लगाया गया है, साथ ही इसमें 6.7” 1.5K Super HD+, HDR 10+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा ढेर सारे प्रीमियम फीचर्स भी मौजूद हैं। लॉन्च के समय मूल्य: 8 जीबी +256 जीबी: 27,999 रुपये

लॉन्च के मौके पर, मोटोरोला इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री टी.एम. नरसिम्हन ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा,  मोटोरोला एज 50 बड़ी संख्या में स्मार्टफोन यूजर्स की महत्वपूर्ण ज़रूरत को पूरा करता है, क्योंकि यह बोल्ड एवं ड्यूरेबिलिटी पर आधारित होने के साथ-साथ प्रीमियम, अल्ट्रा-स्लीक डिज़ाइन बिल्कुल सही मिश्रण है। आईपी68अंडरवाटर प्रोटेक्शन और ड्यूरेबिलिटी के लिए अमेरिका के रक्षा विभाग से एमआईएल-810एच मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन हासिल करने वाला यह दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफ़ोन है, जो सबसे बेहतरीन कैमरा, डिस्प्ले और एडवांस्ड मोटो एआई अनुभव की पेशकश करते हुए किसी भी पहलू पर समझौता नहीं करता है। हमें पूरा यकीन है कि, मोटोरोला एज 50 हमारे ग्राहकों को बड़े पैमाने पर बदलाव लाने वाले सबसे शानदार स्मार्टफ़ोन का अनुभव प्रदान करेगा।”

मोटोरोला एज 50 के लॉन्च के साथ, मोटोरोला की ओर से बेहद सहज हेलो यूआई की पेशकश की गई है जिसमें मोटो के सभी ऐप्स एक ही स्थान पर उपलब्ध हैं। साथ ही नवीनतम एंड्रॉयड 14 के साथ 2 OS अपग्रेड और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट का आश्वासन भी मिलता है। Hello UI के फीचर्स में स्मार्ट कनेक्ट, मोटो जेस्चर, थिंकशील्ड के साथ मोटो सिक्योर, फैमिली स्पेस और मोटो अनप्लग्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह मोटो प्रीमियम केयर के ज़रिये बिक्री के बाद भी बेहतरीन सेवाओं की सुविधा भी प्रदान करता है।

मोटोरोला एज 50 सिर्फ़ 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट के साथ तीन बेमिसाल PantoneTM कलर्स के विकल्प- यानी प्रीमियम वीगन लेदर फ़िनिश में जंगल ग्रीन तथा पीच फज़ (कलर ऑफ़ द ईयर 20024) और वीगन स्वैड फ़िनिश में कोआला ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। 8 अगस्त, 2024 को दोपहर 12:00 बजे से फ्लिपकार्ट, मोटोरोला.इन और रिलायंस डिजिटल सहित सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर इस स्मार्टफोन की सेल शुरू होगी।

किफायती ऑफर्स~:

1-   सभी प्रमुख बैंकों के क्रेडिट कार्ड तथा क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट

2-   ग्राहक सभी प्रमुख बैंकों से 9 महीने तक की नो कॉस्ट EMIs का भी लाभ उठा सकते हैं, जो 2,889 रुपये प्रति माह से शुरू है

ऑफर के साथ प्रभावी कीमत: 25,999 रुपये (जिसमें 2,000 रुपये का ऑफर शामिल है)

ऑपरेटर ऑफर्स:

रिलायंस जियो की ओर से कुल 10000 रुपये का फायदा।

2000 रुपये तक का जियो कैशबैक + 8000 रुपये तक के अतिरिक्त ऑफर। नियम व शर्तें लागू।

·        कैशबैक- 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज के लिए मान्य (50 रुपये की कीमत वाले 40 वाउचर)

·        अतिरिक्त पार्टनर ऑफर्स:

o   स्विगी: 299 रुपये के फूड ऑर्डर पर 125 रुपये की छूट

o   एजियो: न्यूनतम 999 रुपये के ट्रांजैक्शन पर 200 रुपये की छूट

o   ईजमाईटिप: फ्लाइट की बुकिंग पर 1500 रुपये तक की छूट

o   ईजमाईट्रिप: होटल की बुकिंग पर 4000 रुपये तक की छूट

o   अभिबस: बस की बुकिंग पर 25% तक की छूट, जिसकी अधिकतम सीमा 1000 रुपये है 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *