11 दिवसीय ओलंपिक फेस्टिवल का समापन

उदयपुर। थर्ड स्पेस और फ्रांसीसी दूतावास की सांस्कृतिक इकाई अलायन्स फ्रांस के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 11 दिवसीय ओलंपिक फेस्टिवल का रविवार का धूमधाम से समापन हुआ। इस फेस्टिवल के दौरान जानेमाने खेल प्रतिनिधियों के साथ पैनल डिसकेशंस, जूडो, फुटबॉल जैसे खेलों पर वर्कशॉप आयोजित की गई।
धरोहर के पार्टनरशिप हेड रोहित जानी ने बताया कि जूडो वर्कशॉप में अभिलाषा मूक बधिर विद्यालय के विद्यार्थियों ने भी भाग लिया। इसके साथ ही थर्ड स्पेस सिनेमा में खेलों से जुड़ी विभिन्न फि़ल्मों के प्रदर्शन भी किया गया। खेलों से जुड़ी फोटोग्राफी प्रतियोगिता में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। शहर के विभिन्न कॉर्पोरेट संस्थानों के लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट का भी आयोजन हुआ। इस पूरे फेस्टिवल में जिला ओलंपिक संघ ने बहुमूल्य सहयोग प्रदान किया। समारोह के समापन पर साडा डांस अकादमी के बच्चों की मनमोहक ब्रेक डांस प्रस्तुति और रजत मेघनानी की कहानी का लोगों ने भरपूर आनंद लिया।
धरोहर के सीईओ केतन भट्ट ने बताया कि मैराथन विजेता- राहुल रांका और मनाराम गमेती, टेकॉर्पोरेट टेबल टेनिस टूर्नामेंट विजेता- पुरुष एकल ई-कनेक्ट के कनिष्क झाला, महिला एकल सिक्योर मीटर्स से शुभ्रा यादव, पुरुष युगल ई-कनेक्ट के अभिषेक हिंगड़ और कनिष्क झाला, महिला युगल सिक्योर मीटर्स की स्वाति जैन और ख़ुशबू कोठारी,मिश्रित युगल सिक्योर से प्रदीप कुमार व जया मोकावत विजेता रहे। स्पोट्र्स फ़ोटोग्राफ़ी में विभिन्न आयुवर्गों में राज्यवद्र्धन, नचिकेता, दिनेश प्रजापत विजेता रहे।

Related posts:

एक पेड़ मां के नाम’ अभियान
पीआईएमएस हॉस्पिटल मेंं मरीजों को नि:शुल्क कम्बलें वितरित
उदयपुर में राष्ट्रीय कवि संगम का चित्तौड़ प्रांतीय अधिवेशन संपन्न
प्रकटेश्वर महादेव प्राण प्रतिष्ठा समारोह 8 मई को
फतहसागर छलका
जन्म जयन्ति पर ट्री गार्ड सहित 108 औषधीय एवं फलदार वृक्षारोपण
जर्नलिज्म एवं मास कम्युनिकेशन पर कार्यशाला
सदियों तक धरती तपस्या करती है तब जन्म लेते हैं महापुरुष : मुनि सुरेशकुमार
स्मार्ट वॉच से बीपी देखें पर सटीकता के लिए डॉक्टर जरूरी : डॉ. खंडेलवाल
उदयपुर में रिकॉर्ड 5230 जांचों में 1452 कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले
मुख स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया
कांसेप्चुअल फ्रेमवर्क ऑफ ब्लॉक्चेन अकाउंटिंग पर अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी 27 को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *