अमेजन ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा

देश भर के ग्राहकों के लिए करोड़ों प्रोडक्ट पेश करने के लिए लाखों सैलर्स लेंगे हिस्सा

उदयपुर 6 अक्टूबर। Amazon.in ने आज 17 अक्टूबर, 2020 से शुरू होने वाले फेस्टिव ईवेंट ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की है। प्राइम मेंबर्स को इस सेल में 16 अक्टूबर, 2020 से अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस साल, लाखों स्मॉल एंड मीडियम बिजनेस (एसएमबी) ग्राहकों को बेहद खास प्रोडक्ट्स पेश करेंगे। इससे इन एसएमबी को इस मुश्किल वक्त में अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने और कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। देश भर के ग्राहकों के पास लोकल शॉप, अमेजन लॉन्चपैड, अमेजॅन सहेली, और अमेजन कारीगर जैसे विभिन्न प्रोग्राम के तहत हजारों अमेजन विक्रेताओं के अनूठे उत्पादों की खरीदारी करने और लाखों छोटे कारोबारियों की ओर से पेश डील्स / ऑफर का आनंद उठाने का अवसर होगा।
अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने बताया कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे सैलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंचने का एक अवसर है। इस सेल को लेकर हमारे सैलर्स बेहद उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हमारे ग्राहकों के लिए, हमारा उद्देश्य उन्हें त्योहारी सीजन के दौरान उनकी जरूरत की हर चीज को पाने में मदद करना है और इन प्रोडक्ट को सुरक्षित रूप से उनके पास तक डिलिवर करना है।
इस फेस्टिव सीजन को लेकर Amazon.in के सैलर्सबेहद आशान्वित हैं। नीलसन के हालिया सर्वे के अनुसार, Amazon.in पर 85 प्रतिशत से अधिक एसएमबी विक्रेताओं को नए ग्राहक मिलने और बिक्री में शानदार वृद्धि देखने की उम्मीद है। 74 प्रतिशत से अधिक विक्रेता व्यवसाय के फिर खड़े होने के बारे में आशावादी हैं और 78 प्रतिशत कारोबारी उनके प्रोडक्ट की विजिबिलिटी को लेकर आशान्वित हैं।
स्मॉल एवं मीडियम बिजनेस के साथ पहले करें जश्न की शुरुआत
ग्राहक सैकड़ों एसएमबी डील्स के साथ खरीदारी कर इन व्यवसायों की मदद कर सकते हैं और रिवॉर्ड के साथ बड़ी बचत कर सकते हैं। ग्राहक इन रिवॉर्ड को सेल के दौरान रिडीम कर सकते हैं (10 प्रतिशत कैशबैक 100* रुपए तक)। ग्राहक ओडिशा की संबलपुरी साडय़िों, ILIFE के रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर, Arata ब्यूटी के हेयरकेयर प्रोडक्ट्स, DailyObjects के स्लिंग बैग और क्रॉस-बॉडी बैग,Kilkift की एक्सरसाइज बाइक और डम्बल, आगरा के हैंडक्राफ्ट जूते, Insleep के मेमोरी फोम गद्दे, स्वरा क्रिएशन्स से आभूषण, STITCHNEST से कुशन कवर, कुशाल के से कुर्ती सेट, डॉ. वैद्ययाज़ न्यू ऐज आयुर्वेद से हेल्थ और वेलनेस प्रोडक्ट्स, Ugaoo से असली प्लांट्स और प्लांटर्स आदि की खरीदारी कर सकते हैं।
नए लॉन्च और फेस्टिव स्पेशल
इस दौरान टॉप ब्रांड्स के 900 से भी अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें सैमसंग, वनप्लस, एप्पल, बोट, जेबीएल, सोनी, सेनहेइजर, डाबर, एलजी, आईएफबी, हाईसेंस, टाइटन, मैक्स फैशन, बीबा, स्पाईकर, पैनासोनिक, यूरेका फोर्ब्स, वॉशर, लक्मे, बिगमसल्स, कॉस्मिक बाइट, मैगी, टाइड, रियलमी, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, वेस्टलैंड, हारपर, शाओमी, ओप्पो, सैन्यो, गोप्रो, ऑनर, बॉश, अमेजफिट, पीटर इंग्लैंड, लिवाइस, रिवर, अमेजन बेसिक्स, URBN बायाटिक, पैन मैकमिलन, कारमेट, बाइकब्लाजऱ आदि शामिल हैं। इसके साथ ही अमेजन के नए लॉन्च जैसे नई अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ फायर टीवी स्टिक लाइट भी इस सेल में उपलब्ध होंगे।
हर कैटेगरी में डील्स, हर दिन नई डील्स
ग्राहक सैलर्स की ओर से रोजाना पेश की जाने वाली शानदार डील्स के साथ कभी न समाप्त होने वाले उत्साह का आनंद ले सकते हैं। टॉप ब्रांड्स की ओर से ये डील्स वर्क/ स्टडी/ स्टे एट होम जैसी सभी कैटेगरी में शामिल प्रोडक्ट जैसे लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन, फर्नीचर, हेडफोन आदि पर मिलती है। ग्राहक अपने घर के सुकून में बैठकर लार्ज अप्लायंसेस जैसे एयर प्यूरिफायर, टीवी, वाशिंग मशीन, डिशवॉशर आदि की खरीदारी कर सकते हैं। इसके साथ ही वे अपैरल, फैशन एक्सेसरीज और ब्यूटी प्रोडक्ट की एक विस्तृत रेंज में से अपनी पसंद के प्रोडक्ट चुन सकते हैं।
अमेजन बिजनेस पर बिजनेस बायर्स के लिए बल्क डिस्काउंट्स एवं सेविंग्स
बिजनेस बायर्स बड़े डिस्काउंट्स के साथ अमेजन बिजनेस पर बड़ी बचत कर सकते हैं। ग्राहक एचपी, लेनोवो, कैनन, गोदरेज, जीबीसी, एसटीओके, कैसियो, यूरेका फोर्ब्स जैसे शीर्ष ब्रांडों के लैपटॉप, प्रिंटर, नेटवर्किंग डिवाइसेज़, डिसइन्फेक्टिंग डिवाइसेस, डीप फ्रीज़र्स, ऑफिस इलेक्ट्रॉनिक्स, वैक्यूम क्लीनर, मिक्सर ग्राइंडर जैसी कैटेगरी के कॉमर्शियल प्रोडक्ट पर खास डील्स, त्योहारों पर कम कीमत के ऑफर, कैशबैक, रिवॉर्ड आदि प्राप्त कर सकते हैं। ये सभी लेनदेन जीएसटी चालान के साथ होते हैं। अपने क्लाइंट्स, कस्टमर और कर्मचारियों के लिए अपने उपहार देने से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए कारोबारी एसएमबी स्टोर से भी खरीद सकते हैं। वे वर्क फ्रॉम होम, सेफ्टी/हाईजीन और डिस्टेंस लर्निंग से जुड़े प्रोडक्ट भी खरीद सकते हैं।
किफायती शॉपिंग
ग्राहक यहां मौजूद किफायती फायनेंस विकल्पों का भी चयन कर सकते हैं। यहां एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई, बजाज फिनसर्व और एक्सचेंज ऑफर जैसे शानदार ऑफऱ उपलब्ध हैं। इसके अलावा अग्रणी क्रेडिट/ डेबिट कार्ड की ओर से कई रोमांचक ऑफऱ भी दिए जा रहे हैं। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अमेजन पे के साथ गिफ्ट्स और शगुन मनी भेजने पर ग्राहक रोजाना 10,000 रुपए के शॉपिंग पुरस्कार जीत सकते हैं।

Related posts:

पारस जे. के. हॉस्पिटल ने कोरोना शहिदों को श्रृद्धाजंली देकर मनाया नर्सेज डे
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा समाधान परियोजना से जुडें किसानो ने उपलब्ध करायें गेहूं
Hindustan Zinc commissions ZERO LIQUID DISCHARGE RO-ZLD Plant at Debari
अरुण मिश्रा सीईओ ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित
ग्रामीण युवाओं को कौशल विकास से जोडकर आत्मनिर्भर बनाने में जिंक की महत्वपूर्ण भूमिका
एचडीएफसी बैंक का हर महीने 5 लाख कार्ड जोडऩे का लक्ष्य
ISDC ties up with JECRC University for International Centre of Excellence
एल एंड टी ने श्नाइडर इलेक्ट्रिक में इलेक्ट्रिकल एंड ऑटोमेशन बिजनेस का विनिवेश संपूर्ण किया
अपनों को दें खुशियों और देखभाल का तोहफा
तीन घंटे चले ऑपरेशन में मरीज करती रही डॉक्टर से बात
जिंक को ‘डॉउ जोन्स’ सस्टेनेबिलिटी इंडेक्स में 5 वां स्थान
50,000+ offline retailersand neighbourhood stores now part of Local Shops on Amazon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *