स्लाइस का कैटरीना कैफ  के साथ नया ब्रैंड कैंपेन लॉन्च

उदयपुर। गर्मियों में मजबूत शुरुआत करते हुए स्लाइस अपने ग्राहकों को सबसे थिक सबसे टेस्टी चैलेंज लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। ब्रैंड भारत के सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक के तौर पर अपनी स्थिति को और मजबूत बना रहा है। नीलसन द्वारा की गई स्वतंत्र रिसर्च ने भी इस दावे की पुष्टि की है। रिसर्च में की गई ब्लाइंड टेस्टिंग में देश के सभी प्रमुख मैंगो ड्रिंक्स के बीच स्लाइस ने सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक का दर्जा हासिल किया है। इसके मद्देनजर, ब्रैंड ने इस सीजन में अपना ‘सबसे थिक सबसे टेस्टी’ कैंपेन लॉन्च किया है। ब्रैंड के नए मजेदार टीवीसी में लोकप्रिय अभिनेत्री और स्लाइस की ब्रैंड एंबेसडर कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।
नया टीवीसी समुद्र तट के खूबसूरत माहौल में फिल्माई गया है। टीवीसी में ब्रैंड एंबेसडर कैटरीना कैफ  प्रशंसक को टेस्ट चैलेंज देती हैं और इस दावे को पुख्ता करती है कि स्लाइस ही भारत का सबसे स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक है। कैटरीना द्वारा पेश किया गया ब्लाइंड टेस्ट चैलेंज प्रशंसक को स्लाइस और आम के स्वाद वाले दूसरे ड्रिंक के बीच चुनाव करने का आग्रह करता है। टेस्ट चैलेंज का नतीजा स्लाइस को भारत के सबसे गाढ़े और स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक पेय के रूप में स्थापित करने में मदद करता है क्योंकि फिल्म में दिखाया गया साथी-कलाकार स्लाइस को ही अपने पसंदीदा मैंगो ड्रिंक के तौर पर चुनता है। टीवीसी के आखिर में कैटरीना ग्राहकों को स्लाइस टेस्ट चैलेंज लेने और ‘सबसे थिक एंड टेस्टी’ स्लाइस को खुद आजमाकर देखने की अपील करती हैं।
पेप्सिको इंडिया में ट्रॉपिकाना एंड स्लाइस के एसोसिएट डायरेक्टर, अनुज गोयल ने कहा कि ग्राहकों ने स्लाइस को बहुत पसंद किया है जो उत्पाद में हमारे भरोसे का भी सबूत है। हालांकि हम एक कदम और आगे बढक़र अपने ग्राहकों को सबसे गाढ़े सबसे टेस्टी ब्लाइंड टेस्ट चैलेंज को लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे ताकि भारत में स्वादिष्ट और सबसे गाढ़े मैंगो ड्रिंक के तौर पर स्लाइस की स्थिति और मजबूत हो सके। कैटरीना ने कहा, मैं लंबे समय से स्लाइस के साथ जुड़ी रही हूं। मेरा मानना है कि स्लाइस भारत का सबसे स्वादिष्ट मैंगो ड्रिंक है।

Related posts:

Trends Presents India’s largest Fashion Sale–Trends Shopping Festival
जिंक फुटबॉल टीम की उपलब्धि से सभी गौरवान्वित : सुनील दुग्गल
नेशनल हेल्थ अथॉरिटी ने पेटीएम को आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन का एकीकृत ऐप बनाया
एसबीआई कार्ड एवं आईआरसीटीसी ने रूपे प्लेटफॉर्म पर को-ब्रांडेड कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया
एचडीएफसी एर्गो ने हिन्दी भाषा में अपनी वेबसाइट लॉन्च की
दृष्टिहीन बच्चों को समाज में समान अवसर मिलें : सुनील दुग्गल
From the tribal farms of Zawar to the Chief Minister’s home, the journey of some unique strawberries
जिंक एवं जिंक वर्कर्स फेडरेशन के मध्य बोनस/एक्सग्रेसिया पर समझौता
स्टार एग्री  एवं एग्रीबाज़ार का सीएसआर कार्यक्रम के तहत 2 करोड़ रूपए का योगदान
Double swoop for Hindustan Zinc – Chanderiya and Debari units win prestigious ‘Sword of Honour’ from...
Mahindra First Choice Wheels launches 50 new state-of-the-art franchise stores across India
Veeram Securities Ltd Breaks All Barriers Stock price Zooms 76 percent in a month

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *