महाराजा व्हाठइट लाइन ने प्रोवेव सुपर 65 डेजर्ट कूलर्स लॉन्च किया

उदयपुर : ग्रुप एसईबी इंडिया की फ्लैगशिप कंपनी महाराजा व्हानइट लाइन ने एयर कूलर्स पोर्टफोलियो में प्रोवेव सुपर 65 डेजर्ट कूलर्स की नई रेंज को लॉन्चं किया है। हनी कॉम्ब पैड के अनोखे और नए कॉन्सेप्ट से लैस ये एयर कूलर्स बेहद दक्ष और टिकाऊ हैं और गर्मियों में हर घर के लिए बिल्कु ल आदर्श विकल्प हैं। ये नए एयर कूलर आकर्षक बनावट के साथ तरह-तरह के आकार और रंगों में मिलते हैं। इस कूलर को मैन्युली ऑपरेट करने के साथ रिमोट कंट्रोल से चलाने का भी उपभोक्ताओं को विकल्प दिया गया है । देश भर में ग्रुप एसईबी इंडिया के सभी 750 डिस्ट्रिब्यूटर्स और 40,000 डीलरों के पास यह कूलर्स उपलब्ध हैं। इन कूलर्स को कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है। इनकी कीमत 13,799 रुपये से लेकर 14,799 तक रखी गई है।

प्रोवेव सुपर 65 सीरीज के ये कूलर उन भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं, जो सक्षम और कमरे में हाई कूलिंग करने वाले कूलर खरीदना पसंद करते हैं। इसके अलावा ये एयर कूलर लंबे समय तक सालों-साल चलते हैं। इन डेजर्ट कूलर में कई फीचर्स जैसे एंटी बैक्टीरियल टैंक शामिल है जिसमें 65 लीटर तक पानी भरे जाने की क्षमता है। इन कूलर्स को इंडोर के साथ ही आउटडोर भी इस्तेंमाल करने के लिए डिजाइन किया गया है। ये कूलर्स 4वे एयर डिफ्लेक्शन के अनोखे फीचर की मदद से समान रूप से सभी जगहों पर तेजी से ठंडी हवा देता है। इसकी मदद से मोटर से चलने वाले वर्टिकल लुवर्स और मैनुअल हॉरिजोंटल लुवर्स से कमरे के हर कोने में हवा बिखरेती है।

डेजर्ट एयर कूलर्स की इनोवेटिव रेंज में यह नई पेशकश हनीकॉम्ब कूलिंग पैड्स के अनोखे फीचर्स से लैस है, जिससे यह कूलर कमरे में तेज रफ्तार से ठंडी हवा फेंकते हैं। इससे यह कूलर ज्यादा सक्षम और ज्यादा टिकाऊ बन जाते हैं। इन कूलर्स को कहीं भी ले जाने के लिए इसमें कैस्टर व्हील्स लगाई गई हैं, जिससे इन कूलर की उपयोगिता को बढ़ावा मिलता है। इस रेंज में 5000 सीएमएच का शक्तिशाली एयर थ्रो है।

प्रोवेव सीरीज के ये कूलर नियमित रखरखाव और पैड बदलने के लिए आसानी से अलग किए जाने वाले पैनल के साथ मिलते हैं। ये कूलर दो वैरिएंट्स में मिलते हैं। इसमें एक रिमोट से चलने वाले डिजिटल कंट्रोल पैनल से लैस कूलर हैं, जबकि दूसरे मैनुअली ऑपरेटेड कूलर है। रिमोट से आप अपने बेड या सोफे पर बैठे-बैठे इस डिवाइस को अपनी सुविधा और आराम के अनुसार कंट्रोल करना सुनिश्चित कर सकते हैं। इन कूलर्स को ठंडी और स्वच्छ हवा देने के लिए बनाया गया है। यह लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए फैन और थ्री स्पीड मोड के साथ आता है। ओवरफ्लोस और ड्रेनेज को जांचने के लिए इसमें वॉटर-लेवल इंडीकेटर भी दिया गया है। ब्रैंड ने उत्साह को और बढ़ाने के लिए देश भर के उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर्स की घोषणा की है। अब महाराजा व्हांइटलाइन डेजर्ट कूलर्स की खरीद के साथ आपको ड्राय आयरन क्लासिको ब्लू बिल्कुल मुफ्त में मिलेगी।
ऑफर का लाभ उठाइए। अपने नजदीकी इलेक्ट्रॉ निक रिटेल शॉप या स्टोखर में जाकर आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर 1 अप्रैल से 30 मई 2021 तक वैध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *