पेप्सी् ने वैलटाइन डे के मौके पर जारी की नई डिजटल फिल्म

उदयपुर I संस्‍कृति को संजोकर रखने और प्रभावशाली ढंग से पेश करने वाले तथा युवाओं पर केंद्रित ब्रैंड पेप्‍सी ने प्‍यार-मौहब्‍बत को समर्पित सप्‍ताह को नए अंदाज़ में मनाने की तैयारी की है। वैंलेंटाइन डे के मद्देनज़र, पेप्‍सी ने एक मज़ेदार डिजिटल फिल्‍म पेश की है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्‍टार और ब्रैंड एंबैसडर सलमान खान दिखायी दे रहे हैं जो कि युवाओं से कह रहे हैं कि अपने सिंगलहुड का जश्‍न पूरे स्‍वैग के साथ मनाएं। ब्रैंड ने इस मौके पर लिमिटेड एडिशन स्‍वैग से सोलो’ कैन्‍स भी जारी किए हैं जो ग्राहकों को खुलकर अपने सिंगल स्‍टेटस को दुनियाभर के सामने ज़ाहिर करने और उसका जश्‍न मनाने के लिए प्रेरित करते हैं।

इस लॉन्‍च पर पेप्सिको इंडिया कि कैटेगरी लीड कोला सौम्‍या राठौर ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में पेप्‍सी ने युवा पीढ़ी के लगातार बदलते इरादों और भावनाओं की नब्‍ज़ को बखूबी समझा है। इसी को ध्‍यान में रखकर, इस बार वैलेंटाइन डे के अवसर पर, हम उस सप्‍ताह का जश्‍न अनूठे अंदाज़ में मना रहे हैं जिसे पारंपरिक तौर पर कपल्‍स के लिए खास माना जाता है।

इस डिजिटल फिल्‍म के बारे में ब्रैंड एंबैसडर और एक्‍टर सलमान खान का कहना है स्‍वैग से सोलो का आदर्श वाक्‍य मुझे बहुत जमता है, और आज की पीढ़ी के पास, जो कि आत्‍मविश्‍वास से भी भरपूर है, सही अंदाज़ है तथा वे उससे भी पीछे नहीं हटते जो वे होते हैं। यह नया कैम्‍पेन इस लिहाज़ से मेरे दिल के बहुत करीब है कि यह युवाओं को सशक्‍त बनाता है और इस प्रक्रिया में आज के दौर के उन युवाओं को जश्‍न मनाने के लिए प्रेरित करता है जो अपनी मर्जी से सिंगल हैं। 

पेप्‍सी ने एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर हाल में एक सर्वे कराया जिसमें 80% से अधिक लोगों ने यह खुलासा किया है कि इस वैलेंटाइन डे पर वे सिंगल होंगे। इसी को ध्‍यान में रखकर पेप्‍सी का नया कैम्‍पेन युवा पीढ़ी से यही आह्वान कर रहा है कि वे अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जिएं – और समाज क्‍या कहता है, इस दबाव में कतई न आएं। पेप्‍सी की यह नई फिल्‍म देशभर में सिंगल्‍स को उनके इरादों में और मजबूत बनाती है क्‍योंकि इसमें सलमान खान युवाओं का आह्वान कर रहे हैं कि वे अपनी खुद की मौहब्‍बत में गिरफ्तार हों और अपने लिए प्रतिबद्धता दिखाएं। वे उन्‍हें अपने आपको डिनर पर ले जाने, अपनी मनपसंद डिश ऑर्डर करने और यहां तक कि खुद के लिए फूल/चॉकलेट आदि खरीदने का संदेश दे रहे हैं। सलमान भारत की इस आत्‍मविश्‍वास से भरपूर पीढ़ी से कह रहे हैं कि इस वैलेंटाइन डे पर आपने आपको सिंगल मत बोलो।

लिमिटेड एडिशन पेप्‍सी  कैन्‍स देशभर के चुनींदा रिटेल स्‍टोर्स तथा ई-कॉमर्स चैनलों पर वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्‍य में केवल इसी महीने यानी फरवरी के अंत तक उपलब्‍ध  हैं।

Related posts:

सौर ऊर्जा का उपयोग लागत प्रभावी : गडकरी
आईसीआईसीआई बैंक ने राजस्थान सरकार के साथ एकजुटता दिखाई
सहाराश्री सुब्रत रॉय सहारा कोविड-19 से पूर्णतया मुक्त, टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव
गौतम को भाई गुलाब की खेती तो बाबूलाल मक्का की बुवाई से निहाल
कोलगेट द्वारा भारत में पहला रिसाइक्लेबल टूथपेस्ट ट्यूब लॉन्च
In a first, FICCI & OYO co-create Online Certification Course for the Hospitality Industry in the po...
स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में सिम्स की अनूठी उपलब्धि
अमेजनडॉटइन पर लघु एवं मध्यम उद्यमों (एसएमबी) के लिए प्राइम डे 2020 थी अभी तक की सबसे बड़ी दो दिन की ...
सीग्रैम्स रॉयल स्टैग लेकर आया है हर्षवद्र्धन जोशी की प्रेरक कहानी ‘मेक इट लार्ज स्टोरी’
जिंक के शिक्षा संबल कार्यक्रम में “साइंस-ओ-मेनिया” के अंतर्गत 12वीं विज्ञान वर्ग के विद्यार्थियों मे...
InsuranceDekho Plans To Onboard One Lakh Agents Throughout The Country
आज़ादी से पूर्व जन्में सदस्यों का बहुमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *