पेटीएम भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए यूपीआई मनी ट्रांसफर पर फिर लेकर आया ‘4 का 100 कैशबैक’ ऑफर

उदयपुर। भारत की प्रमुख डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी, पेटीएम की मालिक वन97 कम्युनिकेशंस लि. ने 9 से 19 जून तक होने वाली पेटीएम भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के दौरान यूपीआई मनी ट्रांसफर्स पर फिर से आकर्षक ‘4 का 100 कैशबैक ऑफर’ लाने की घोषणा की है। उल्लेखनीय है कि गत फरवरी में भारत-वेस्ट इंडीज सीरीज के दौरान पहली बार यह ऑफर पेश किया तब लाखों यूज़र्स ने कैशबैक जीता था। पेटीएम यूपीआई ऑनलाइन मनी ट्रांसफर के लिए करोड़ों उपयोक्ताओं की पहली पसंद है, क्योंकि यह सुरक्षित और भरोसेमंद हैं। मैच के दिन नए यूजर ‘4 का 100 कैशबैक ऑफर’ का लाभ उठा सकते हैं जहाँ पेटीएम यूपीआई का प्रयोग करके 4 रुपये भेजने पर उन्हें 100 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा।
नए यूजर गूगल प्लेस्टोर से या ऐप स्टोर से पेटीएम ऐप डाउनलोड करके पेटीएम यूपीआई के लिए साइन अप कर सकते हैं। वे पेटीएम ऐप पर रजिस्टर कर सकते हैं और पेटीएम यूपीआई सेवाओं का प्रयोग करके कुछ ही मिनटों में अपने बैंक खातों को लिंक कर सकते हैं। इससे उन्हें न केवल सीधे अपने बैंक खाते से ऑनलाइन भुगतान करने में आसानी होती है, बल्कि वे लिंक्ड खाते का बैलेंस भी बिना किसी शुल्क के तत्काल चेक कर सकते हैं और किसी भी यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा, मौजूदा यूजर रेफेरल प्रोग्राम के जरिए 100 रुपये तक का कैशबैक जीत सकते हैं। इसके लिए उन्हें दोस्तों और परिवार को यूपीआई मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करने के लिए आमंत्रित करना होगा।
पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि पेटीएम यूपीआई के द्वारा यूजर को सुपरफास्ट और सुरक्षित मनी ट्रांसफर की सुविधा मिलती है। अपने ‘4 का 100’ यूपीआई ऑफर की सफलता को देखते हुए, जिसमें लाखों यूजर्स ने कैशबैक जीता था, हम अधिक लोगों को डिजिटल पेमेंट्स अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आगामी टी20 सीरीज के दौरान इस अभियान को फिर से पेश कर रहे हैं। यूजर्स को कंपनी पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, नेटबैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट काड्र्स तथा पेटीएम पोस्टपेड जैसे भुगतान विपत्रों की व्यापक रेंज के साथ लचीलापन प्रदान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *