मेलोरा ने चार फेस्टिव कलेक्शन्स का लॉन्च किया, देशभर में दे रहा है डिलीवरी

उदयपुर। भारत के तेज़ी से विकसित होते डी2सी ब्राण्ड्स में से एक मैलोरा जो किफ़ायती दामों पर आधुनिक लाईटवेट, बीआईएस हॉलमार्क्ड सोने के आभूषण उपलब्ध कराता है, ने भारत, यूएई, यूएसए, यूके और यूरोप में 26,000 से अधिक पिनकोड्स तक डिलीवरी का लक्ष्य हासिल कर लिया है और कंपनी लगातार अपना विस्तार कर रही है। अपने मिशन के अनुरूप, त्योहारों के पावन अवसर पर, ब्राण्ड हर शुक्रवार को सोने और हीरे के 75 से अधिक डिज़ाइनों का नया कलेक्शन लॉन्च करेगा। कंपनी ने हाल ही में त्योहारों के मद्देनज़र अपने नए विज्ञापन रुहर घर मैलोरा को भी रिलीज़ किया था। हर भारतीय महिलाओं को आगामी त्योहारों के हर दिन के लिए बेहतरीन आभूषणों की व्यापक रेंज और डिज़ाइन उपलब्ध कराना ब्राण्ड का मुख्य उद्देश्य है। देश का पश्चिमी भाग पहले से मैलोरा के कुल ऑर्डर्स में 15 फीसदी योगदान देता है और कंपनी ने अपने भोगौलिक विस्तार की योजनाएं बनाई हैं।
अपने फेस्टिव कलेक्शन के तहत मेलोरा चार नए कलेक्शन लॉन्च करेगा जो त्योहारों के जोश और उत्साह को कई गुना बढ़ा देंगे। ब्राण्ड के 23 एक्सपीरिएंस सेंटर हैं और वित्तीय वर्ष 26 के अंत तक ब्राण्ड ने देश भर में स्टोर्स की संख्या को 350 तक पहुंचाने की योजना बनाई है। मेलोरा के साथ उपभोक्ता आभूषणों को छूकर, महसूस कर, ट्राय करने के बाद अपनी पसंद के आभूषण चुन सकते हैं और इस तरह मेलोरा रोज़मर्रा के लिए सोने के आभूषणों के सबसे पसंदीदा ब्राण्ड के रूप में उभर रहा है।
सरोजा येरामिली, संस्थापक एवं सीईओ, मेलोरा ने कहा, ‘‘दो साल तक कोविड महामारी के बाद लोग इस साल त्योहारों का जश्न ज़ोर-शोर से मना रहे हैं, वे अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ त्योहार मनाना चाहते हैं। इन्हीं जश्नों के मद्देनज़र मेलोरा अपने 4 अलग-अलग कलेक्शन्स के साथ तैयार है। हमने पाया है कि आजकल महिलाओं में लाईटवियर ज्वैलरी की मांग बढ़ रही है, जिसे वे रोज़ाना में पहन सकती हैं। हमारा कैंपेन रुहर घर मेलोरा इसी दिशा में एक कदम है, जो देश के दूर-दराज के इलाकों तक हमारे प्रोडक्ट्स की सुलभता को बढ़ाएगा और उपभोक्ताओं की ज़रूरतों के अनुसार उन्हें बेहतरीन कलेक्शन उपलब्ध कराएगा। हमारे डिज़ाइन विश्वस्तरीय रूझानों से प्रेरित हैं और हर मौके के लिए बेहतरीन हैं फिर चाहे वह त्योहार का दिन का या आम दिन। हम हर शुक्रवार को नया कलेक्शन लॉन्च करते हैं और सोने एवं हीरे में 18000 से अधिक डिज़ाइन लेकर आते हैं। भारतीय महिलाओं की बदलती पसंद के अनुसार उन्हें खूबसूरत आभूषण उपलब्ध कराना और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना हमारा उद्देश्य है।”
ब्राण्ड को इसके आधुनिक दृष्टिकोण और इनोवेटिव डिज़ाइनों के लिए जाना जाता है। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है, जो हर मौके के लिए आभूषण चुनना चाहते हैं। ब्राण्ड हर सप्ताह 75 डिज़ाइन लॉन्च करता है ताकि हर भारतीय के लिए डिज़ाइनों की व्यापक रेंज उपलब्ध हो और वे आसानी से अपनी पसंद के आभूषण खरीद सकें। ब्राण्ड दूर-दराज के इलाकों तक भी अपनी सेवाएं प्रदान करता है, ताकि किफ़ायती और आधुनिक आभूषाण देश के हर कोने तक डिलीवर किए जा सकें।
2016 के बाद से मेलोरा ने अपने खूबसूरत, आधुनिक और लाईटवेट सोने के आभूषणों के साथ उपभोक्ताओं में विशेष पहचान बनाई है। पिछले साल के दौरान कंपनी तेज़ी से विकसित हुई है और आगामी त्योहारों में इसी तरह के रूझान बने रहनी की उम्मीद है। कोविड-19 महामारी के बाद लोगों की पसंद में बदलाव आया है, आज वे लाईटवेट, किफ़ायती आभूषणों को ज़्यादा पसंद करते हैं, जो गुणवत्ता, डिज़ाइन और सुरक्षा के मानकों पर भी खरे उतरें। मेलोरा उपभोक्ताओं की इन सभी उम्मीदों पर खरा उतरता है। इसने 10000 से कम आबादी वाले गांवों से लेकर 1 मिलियन से अधिक आबादी वाले शहरों तक में अपने आप को स्थापित किया है। वर्तमान में मेलोरा 350 करोड़ का राजस्व दर्ज किया है और इसने अबसे लेकर अगले 5 सालों में 1 बिलियन डॉलर की कंपनी बनने का लक्ष्य रखा है।

Related posts:

Inauguration of the 2nd edition of the ASEAN-India Artists’ Camp
राजस्थान साहित्य अकादमी की ओर से सजी शब्द रंग प्रदर्शनी
हिंदुस्तान जिंक को देश के सबसे बड़े इंटीग्रेटेड सिल्वर निर्माता के लिये इंडिया सिल्वर कॉन्फ्रेंस एक्...
टेक्नो स्पार्क पावर, कैमॅन 12 एयर और टेक्नो स्पार्क गो के साथ छुट्टियों का आनंद उठायें
रक्तदान शिविर में 73 यूनिट रक्त संग्रहित
HDFC Bank Organises Grameen Loan Mela at Bundi
कैनन इंडिया ने उदयपुर में बिजनेस इमेजिंग सॉल्यूशंस (बीआईएस) लाउंज लॉन्च किया
विपदाओं के संकर्षण से ही दैदीप्यमान होता है भक्त का व्यक्तित्व: साध्वी वैष्णवी भारती
सिटी पैलेस संग्रहालय में दुर्लभ चित्रित एवं मुद्रित मानचित्रों की प्रदर्शनी
हेरिटेज फाउंडेशन की फिल्म "मंथन" (1976) 1 और 2 जून को पूरे भारत के 50 शहरों और 100 सिनेमाघरों में रि...
SEA Solidaridad Mustard Mission To Make India Self-sufficient in Edible Oil
जेके टायर ने भारत में आंशिक रूप से अपने परिचालन शुरू किए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *