फील्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल का आगाज

पहले मुकाबले में फील्ड क्लब ने पुलिस टीम को हराया

उदयपुर। शहर के फील्ड क्लब मैदान पर सोमवार को क्रिकेट कार्निवल का रंगारंग आगाज हुआ। एसपी भुवन भूषण यादव ने ट्राफी का अनावरण किया। पहले दिन फील्ड क्लब बनाम पुलिस टीम के मध्य मुकाबला खेला गया, जिसमें फील्ड क्लब ने बाजी मारी। सात दिनों तक दुधिया रोशनी में खेले जाने वाले फील्ड क्लब क्रिकेट कार्निवल में 36 टीमें भाग ले रही है।
सचिव उमेश मनवानी व सहसचिव पंकज कनेरिया ने बताया कि क्लब विजेता टीमों के लिए ट्राफी, स्टे व डिनर वाउचर व गिफ्ट रखे गए हैं। मैच संयोजक व कार्यकारिणी सदस्य अमित कोठारी ने बताया कि कार्निवल के दौरान जिन सदस्यों का जन्मदिन होगा, उसका सेलीब्रेट सभी सदस्य मिल कर क्रिकेट ग्राउंड पर करेंगे। आईपीएल की तर्ज पर आयोजित होने वाले इस कार्निवल में आठ खिलाड़ी एक टीम का हिस्सा होंगे, जिसमें सात खिलाड़ियों के साथ एक इंपेक्ट खिलाड़ी होगा। दूधिया रोशनी मेंं टेनिस बॉल से सभी मुकाबले खेले जाएंगे।
-हर रोज होगी चौकों-छक्कों की बरसात
फील्ड क्लब के अभिषेक कालरा ने बताया कि डे-नाइट फील्ड क्लब कार्निवल में हर रोज टीमें खेलेगी और गर्मी के इस मौसम में खिलाड़ी चौकों-छक्कों की बरसात करेंगे। प्रतिदिन शाम को साढ़े सात बजे मुकाबले खेले जाएंगे। इस कार्निवल को लेकर चार कैटेगरी का निर्धारण किया गया है, जिसमें गर्ल्स, अंडर 40, 40 से 50 तथा 50 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ी बेट और बल्ले से अपने हुनर को पेश करेंगे। सात दिनों तक प्रतिद्वंद्वी टीमों को हर क्षेत्र में शिकस्त देने का प्रयास करेगी। प्रत्येक मुकाबले फ्लड लाइट में 22 स्वायर फीट के यार्ड में खेले जाएंगे। कार्यकारिणी सदस्य मैच संयोजक अमित कोठारी ने बताया कि पिछले कार्निवल में पुरुषों के साथ महिला और युवतियों ने भी जोश के साथ भाग लिया था। इस बार भी इन लोगों द्वारा क्रिकेट का रोमांच और चौकों-छक्कों के साथ उम्दा क्षेत्ररक्षण देखने को मिलेगा।

Related posts:

श्री नाकोड़ा ज्योतिष संस्थान में सुंदरकांड पाठ का आयोजन
43rdMKM Football Tournament kickstarts at Zawar 
Pepsi announced a blockbuster association with Ranveer Singh
मुनि सुरेशकुमार का महाप्रज्ञ विहार में चार्तुमास प्रवेश आज
पिम्स हॉस्पिटल में कैडवेरिक ऑर्थोप्लास्टी कॉन्क्लेव 2024 सम्पन्न
वीआईएफटी में ‘स्किल सेट स्टूडियो’ का उद्घाटन
Hindustan Zinc receives Platinum Award at Apex India Occupational Health & Safety Award 2023
जेके टायर ने 80 प्रतिशत सस्टेनेबल, रिसाइकिल्ड और रिन्यूएबल मैटीरियल से पीसीआर टायर विकसित किया
दिव्यांगों संग धूमधाम से मनाया सावन उत्सव
अब पेटीएम पर उपलब्ध है आईसीआईसीआई प्रू आईप्रोटेक्ट स्मार्ट
जावर में 43वें एमकेएम फुटबॉल टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज़
HDFC Bank, Telangana Government-Backed TASK Come Together to Promote Fresh Employment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *