अब होगा त्योहार से पहले एक और धमाकेदार त्योहार

बिग बिलियन डेज़ से पहले ऑफर्स पर प्री-बुकिंग की सुविधा शुरू
उदयपुर
। फ्लिपकार्ट ने 16 अक्टूुबर से शुरू होने जा रही अपनी धमाकेदार फेस्टिव सीजऩ सेल ‘द बिग बिलियन डेज़’ की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। इस फ्लैगशिप सेल-इवेंट के दौरान लाखों विक्रेता, कारीगर और ब्रैंड्स एक साथ फ्लिपकार्ट के मंच पर जुडक़र ग्राहकों के लिए 250 मिलियन से भी ज्योदा उत्पादों की पेशकश करेंगे। इस सेल इवेंट से पहले ही, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को अपने मनपसंद उत्पादों की प्री-बुकिंग करने और अपनी शॉपिंग कार्ट तैयार करने का अवसर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट पर प्री-बुक स्टोर 11 से 14 अक्टूबर तक जारी रहेगा खुल रहा है। इस दौरान ग्राहक मात्र 1 रु के न्यूनतम खर्च के बदले अपने ऑर्डर कर सकते हैं। इस तरह, उन्हें मिलेगा अपने पसंदीदा उत्पादों की पहले से बुकिंग करने का मौका ताकि स्टॉक खत्म होने पर निराशा से बचा जा सके। अपने मनपसंद उत्पादों की बुकिंग कन्फर्म होने के बाद वे द बिग बिलियन डेज़ के पहले दिन 16 अक्टूबर को दोबारा प्लेंटफार्म से जुडक़र अपनी शेष राशि जमा करवा सकेंगे। भुगतान विभिन्न पेमेंट विकल्पों के जरिए ऑनलाइन या कैश-ऑन-डिलीवरी आधार पर किया जा सकता है।
नंदिता सिन्हा, वाइस-प्रेसीडेंट – इवेंट्स, एंगेजमेंट एंड मर्चेंडाइज़गि, फ्लिपकार्ट ने कहा कि इस बार द बिग बिलियन डेज़ के दौरान हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए कई तरह नई पहल करने जा रहे हैं और प्री-बुक स्टोर ऐसा ही एक प्रयास है। हमें यकीन है कि इससे ग्राहकों के शॉपिंग अनुभव पहले से बेहतर बनेंगे। साथ ही, ग्राहकों को द बिग बिलियन डेज़ ऑफर्स की झलक भी मिलेगी और सिर्फ 1 रु का भुगतान कर वे अपनी खरीदारी की प्लानिंग कर सकते हैं। उद्योग की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल फेस्टिव सीजऩ शॉपिंग के दौरान ग्राहकों की तरफ से भारी मांग होने की संभावना जताई जा रही है और इस बार 40 से 50 मिलियन शॉपर्स ऑनलाइन आ रहे हैं। इनमें एमएसएमई, विक्रेता, कारीगर, बुनकर और हस्तशिल्प निर्माता शामिल हैं जो फेस्टिवल की मांग के मद्देनजर जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं और यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी तरह की सावधानियों का पूरी तरह से पालन हो।
जगजीत हरोड़े, सीनियर डायरेक्टर एवं हैड मार्केटप्लेस, फ्लिपकार्ट ने बताया कि हमारे विक्रेता भागीदार भारतीय ग्राहकों के लिए उत्पादों की ढेरों वैरायटी उपलब्ध कराने के लिए तत्परता से जुटे हैं। ग्राहकों की मांग को समझकर हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे विक्रेताओं के पास अवसरों का लाभ उठाने की पूरी क्षमता हो तथा वे इस त्योंहारी सीजऩ के मद्देनजर ग्राहकों की जरूरतों को भी कुशलतापूर्वक पूरा कर सकें। प्री-बुक स्टोर विक्रेताओं, कारीगरों तथा बुनकरों को यह पहले से समझने में मदद करेगा कि भारत क्या चाहता है और इस तरह बिग बिलियन डेज़ इवेंट उनके लिए त्योहारी उल्लास जुटाने का माध्यम बनेगा।

Related posts:

बिग बाजार और एफबीबी ने ‘2-घंटे में होम डिलीवरी’ सर्विस के दायरे में फैशन कलेक्शन ‘स्टेप आउट इन स्टाइ...
Amway scales up digital capabilities to support its direct sellers and their consumers
कोविड के दौरान वाई वाई नूडल्स को हुआ जबरदस्त फायदा
रेडक्लिफ लैब्स ने उदयपुर में सैटेलाइट लैब शुरू की
हिन्दुस्तान जिंक को क्वालिटी सर्कल फोरम इंडिया द्वारा गुणवत्तापूर्ण कार्य हेतु 26 पुरस्कार
HDFC Bank launches industry-first 30-minute ‘Xpress Car Loan’
जिंक द्वारा जावर क्षेत्र के 28 गावों में स्वास्थ्य सेवा हेतु मोबाइल वेन का शुभारंभ
जेके ऑर्गेनाइजेशन ने कोविड-19 से लडऩे के लिए अपने प्रयासों को ओर मजबूत किया
JK Tyre unveils the complete range of EV-specific Smart Radial Tyres
Integra Telecommunication & Software to Launch Sports (Cricket) Software Would benefit substantially
एपिरॉक इंडिया ने उदयपुर में खोली सर्विस एकेडमी, खनन में महिला इंजीनियरों को मिलेगा प्रशिक्षण
HDFC Bank plans migration of Core Banking System to new engineered platform to enhance robustness an...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *