एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया और आईटीसी फूड्स के बीच साझेदारी

उदयपुर: भारत की अग्रणी उपभोक्ता उत्पाद कंपनी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने देश में उपभोक्ताओं के लिए खाना पकाने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए, भारत में सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडेड पैकेज्ड फूड व्यवसायों में से एक, आईटीसी फूड्स के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। साझेदारी के हिस्से के रूप में, स्कैन टू कुक सुविधा के साथ 2 नए माइक्रोवेव ओवन की घोषणा की गई है। यह घरेलू उपकरणों और आईटीसी फूड्स उत्कृष्टता में एलजी की विशेषज्ञता को एक साथ लाएगा, जिससे एक सहज और सहज खाना पकाने का माहौल तैयार होगा, जिससे उपभोक्ताओं का जीवन आसान हो जाएगा। वर्तमान में माइक्रोवेव के 2 मॉडल पेश किए गए हैं और त्योहारी सीजन तक 7 और मॉडल पेश किए जाएंगे।
एलजी की अत्याधुनिक माइक्रोवेव तकनीक को फ्रोजन और रेडी-टू-ईट (आरटीई) खाद्य पदार्थों में आईटीसी की विशेषज्ञता के साथ जोड़कर, इस सहयोग का उद्देश्य स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन प्रदान करते हुए खाना पकाने की प्रक्रिया को सरल बनाना है। एलजी के इनोवेटिव माइक्रोवेव समाधानों, स्मार्ट फीचर्स और सटीक नियंत्रणों के साथ, उपभोक्ता असाधारण स्वाद और बनावट को बरकरार रखते हुए आसानी से अपना पसंदीदा भोजन तैयार कर सकेंगे।
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स में होम अप्लायंसेज और एयर कंडीशनर्स के निदेशक ह्योंग सबजी ने कहा कि एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स भारत में स्मार्ट माइक्रोवेव्स के साथ पकाने को क्रांतिकारी बनाने के लिए आईटीसी फूड्स के साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित है। एलजी का फोकस पकाने को स्मार्ट बनाने पर है और एलजी और आईटीसी के सहयोगी प्रयासों से, हम अपने ग्राहकों के रसोईघर अनुभव को बेहतर बनाने का निश्चित हैं। हम विश्वास करते हैं कि यह साझेदारी उपभोक्ताओं के जीवन को कभी पहले से भी आसान बनाएगी, जिससे उन्हें आसानी से गोरमेट-गुणवत्ता के भोजन बनाने की सुविधा होगी। हमारी स्मार्ट माइक्रोवेव रेंज जिसमें स्कैन टू कुक फीचर है, जीवन को सरल बनाएगी। यह रेंज टिंक क्यू ऐप के साथ संगठित 401 ऑटो कुक मेनू, प्रीसेट रेसिपीज के साथ लैस है। हमारे पास 100$ शेफ की टीम है जो ग्राहकों को लाइव पकाने के डेमो प्रदान करते हैं ताकि अधिक से अधिक उपभोक्ता इस तकनीक का उपयोग कर सकें।
आईटीसी लि. के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड – फ्रोजन और फ्रेश फूड्स, आशु फाकी ने कहा कि आजकल के उपभोक्ता सरल, स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन की तलाश करते हैं जो उन्हें उनके भागदौड़ भरे समय के कारण न्यूनतम समय में तैयार करने में मदद करें। हमारे आईटीसी मास्टर शेफ और किचन्स ऑफ इंडिया पोर्टफोलियो को खासकर इन पैरामीटर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। हम एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ सहयोग करने पर खुश हैं, उनके उन्नत माइक्रोवेव समाधानों और हमारे गौरमेट स्नैक्स / भोजन बनाने के क्षेत्र में हमारे विशेषज्ञता के साथ, हमें एक अद्भुत पकाने का अनुभव देने का मौका मिलेगा जो ग्राहकों को उनके घर की सुविधा से रेस्टोरेंट जैसा खाना प्रदान करेगा। इसके अलावा, एलजी के व्यापक वितरण नेटवर्क के साथ हम अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने के लिए तैयार होंगे और उपभोक्ताओं को आसानी से पकाने वाले और स्वस्थ स्नैक्स का चुनाव करने की सबसे विकल्पित रेंज प्रदान करेंगे।
एलजी का चारकोल हेल्दी ओवन एलजी थिंकक्यू ऐप के माध्यम से वाई-फाई सक्षम है, जो अब एक बटन के स्पर्श से आईटीसी मास्टर शेफ फ्रोजन या इसके आरटीई भोजन को बनाने की सुविधा प्रदान करता है। यह एक बहुत सरल प्रक्रिया है – चरण 1 – उपभोक्ता एलजी थिंकक्यू ऐप का उपयोग करके आईटीसी मास्टर शेफ फ्रोजन भोजन पैकेट पर बारकोड स्कैन कर सकता है। चरण 2 – उपयोगकर्ता एमडब्ल्यूओ बटन का उपयोग करके समय, मोड, तापमान, आदि का चयन किए बिना बिना मैन्युअल हस्तक्षेप के पकाने के निर्देश भेज सकता है।
माइक्रोवेव ओवन 32 लीटर और 28 लीटर में उपलब्ध हैं और इनमें बेमिसाल सुविधाएँ संबद्ध हैं। चारकोल रेंज के साथ, एलजी ने हेल्दी हार्ट ऑटोकुक मेनू पेश किया है, जिसमें भारतीय हार्ट केयर फाउंडेशन द्वारा प्रमाणित 30 तदल के अनुकूल रेसिपीज़ शामिल हैं। स्वास्थ्य-संबंधी व्यक्तियों के लिए एलजी एमडब्ल्यूओ में डायट फ्राई फ़ीचर दिया गया है, जो 88 प्रतिशत तक कम तेल के साथ व्यंजन तैयार करने में मदद करता है। यह रेंज भारतीय दृष्टिकोन पर विकसित किया गया है, जिससे भारतीय मसालेदार सॉस, स्नैक्स, घी, पेस्टराइज़ मिल्क, ब्रेड आदि को आसानी से बनाया जा सकता है।

Related posts:

SBI Card andVistara Come Together to Launch Premium Co-Branded Credit Cards
इल्युमिनाती फैशन शो के प्री ऑडिशंस सम्पन्न
साध्वीश्री डॉ परमप्रभा, विनीत प्रभा, श्रेयस प्रभा एवं प्रेक्षा प्रभा आदि ठाणा 4 का चातुर्मास हेतु मं...
महिला दिवस पर 50 से अधिक प्रतिभाशाली महिलाएं सम्मानित
स्टिंग ने अक्षय कुमार के साथ नए अभियान की शुरुआत की
एमपीयूएटी के कुलपति डॉ. कर्नाटक आईएयूए के महासचिव निर्वाचित
जिंक द्वारा लघु उद्यमिता विकास पर कार्यशाला आयोजित
पेटीएम ने आईपीएल 2022 सीजन के दौरान रिचार्जेस के लिये डेली डीटीएच धमाल ऑफर लॉन्चि किया
ओसवाल संदेश का लोकार्पण
पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा द्वारा 185 सैन्य अस्पताल में निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित
डॉ. लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ ने किया सिटी पैलेस में होलिका दहन
एआईसीसी सदस्य दिनेश खोड़निया आज उदयपुर में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *