मारुति सुजुकी रिवॉड्र्स: उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय व्यापक लॉयल्टी रिवॉड्र्स प्रोग्राम

उदयपुर। मारुति सुजुकी इंडिया लि. ने एक विशिष्ट लॉयल्टी प्रोग्राम-मारुति सुजुकी रिवॉड्र्स लॉन्च किया है। अपनी तरह का अनूठा यह लॉयल्टी प्रोग्राम एरिना, नेक्सा एवं ट्रू वैल्यू आउटलेट्स से अपने सभी पैसेंजर व्हीकल्स ग्राहकों को लाभान्वित करेगा। मारुति सुजुकी रिवॉड्र्स एक व्यापक कार्यक्रम है, जो कार, सर्विस, मारूति बीमा, कार पार्ट और एक्सेसरीज़, ग्राहक रेफरल्स और कंपनी के साथ कई अन्य ‘एसोसिएशनो की लेन देन पर  कई लाभ के साथ आता है। ग्राहक अब मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स वेबसाइट की मदद से डिजिटल रूप से समर्थित कार्ड -लैस प्रोग्राम का अनुभव कर सकते हैं और मारूति सुजुकी के साथ किये गए हर लेनदेन के साथ रिवॉर्ड पॉइन्ट्स को बढ़ते हुए देख सकते हैं।
मारूति सजुकी के एमडी एवं सीईओ केनिची आयुकावा, ने कहा कि मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह नया लॉयल्टी प्रोग्राम इसी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए उपभोक्ताओं के लिए कुछ  कुछ बेहतरीन लाभों के साथ आता हैं। यह सदस्यों को उनकी ज़रूरतों के अनुरूप फायदों का लाभ उठाने तथा लॉयल्टी प्रोग्राम के विशेष एवं एक्सक्लुजि़व फायदों से लाभान्वित होने का मौका देता है। मारूति सुजुकी रिवॉर्ड कार्यक्रम पूरे भारत में सभी मारूति सुजुकी डीलरशिप पर स्वीकार किया जाएगा। इन रिवॉड्र्स को वाहन की सर्विस, एक्सेसरीज़ एवं जेन्युन पाट्र्स की खरीद, एक्सटेंडेड वारंटी और इंश्योरेन्स या हमारे ड्राइविंग स्कूल में एनरोलमेन्ट के लिए प्रयोग किया जा सकता है।
कार्यक्रम के तहत ग्राहकों को चार स्तरों में वर्गीकृत किया जाएगा- सदस्य, सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम। उन्हें एक गेमिफिकेशन फीचर बैज के साथ पुरुस्कृत किया जाएगा जो ग्राहकों को मारूति सुजुकी के साथ बातचीत को और अधिक रोमांचक बना देगा और उन्हें एक्सक्लुजि़व इवेंट्स एवं ऑफर्स का लाभ उठाने का अवसर देगा। जहां एक ओर हम अपने प्रोग्राम को अपग्रेड कर रहे हैं, मौजूदा ऑटोकार्ड एवं मायनेक्सा प्रोग्राम के सदस्यों को नए मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स में परिवर्तित कर  दिया जाएगा। इस अपग्रेड के लिए उनसे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा और पिछले प्रोग्राम का पॉइन्ट वैल्यू बैलेंस इस नए प्रोग्राम के साथ आगे बढ़ाया जाएगा। यह प्रोग्राम कार्ड-रहित है और सभी सूचनाओं और लेनदेन अलर्ट को ग्राहक के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर डिजिटल रूप से भेजा जाएगा। मारूति सुजुकी रिवॉड्र्स में पंजीकरण करने के लिए उपभोक्ता www.marutisuzuki.com  और www.nexaexperience.com  पर विजि़ट कर विवरण भर सकते हैं।

Related posts:

DEFENDER LINE UP GROWS WITH HOST OF NEW OFFERINGS INCLUDING THE LUXURIOUS DEFENDER 130 OUTBOUND
देवता मान करें बुजुर्गों का सम्मान : अग्रवाल
BOSS Appliances Introduces India's First Hand Blender with a Revolutionary 5-Year Warranty
बाग वाले हनुमानजी को धराई आकर्षक आंगी
जिंक द्वारा जीवन तरंग कार्यक्रम के तहत गुड टच -बैड टच जागरूकता सत्र आयोजित
वरिष्ठ रंगकर्मी विलास जानवे की वीआईएफटी में कार्यशाला
सिटी पेलेस में महाशिवरात्रि पूर्व रंगोली में रंगे महादेव
वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही में जेके टायर के शुद्ध लाभ में उछाल
विशाल नि:शुल्क 31वां पांच दिवसीय पंचकर्म चिकित्सा शिविर 3 जून से
उष्ण काल की श्रीजी प्रभु की सेवा में विशाल बावा पधारे नाथद्वारा
पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा में उन्नत टीएमएस न्यूरोस्टिमुलेशन टेक्नोलॉजी लैब का उद्घाटन
ExxonMobil’s next generation Mobil 1TMengine oil delivers championship winning performance

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *