बजाज फिनसर्व द्वारा पर्सनल लोन की पेशकश

उदयपुर। शादी को यादगार बनाने के लिये बजाज फिनसर्व ने पर्सनल लोन की पेशकश की है। शादी के लिए पर्सनल लोन बेहद उपयोगी साबित हो सकता है। बजाज फिनसर्व की ओर से पर्सनल लोन का विकल्प जांच सकते हैं यह एक ऐसा समाधान है जो बिना किसी कोलेटरल के 25 लाख रु तक की ऋण राशि उपलब्ध कराता है जिससे आसान अवधि में इस ऋण को चुका सकते हैं।

अपने नियोजित एवं अनियोजित व्यय के लिए इस ऋण का उपयोग कर सकते हैं। अपनी खुशियों के साथ समझौता किए बिना शादी के जश्न को यादगार बना सकते हैं। बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के कुछ खास फीचर्स लेकर आया है जिसमें 25 लाख रूपये तक की ऋण राशि, 60 महीनों तक की प्रत्यास्थ अवधि,फ्लेक्सी लोन सुविधा,आसान योग्यता मापदण्ड इत्यादि शामिल है। 25 लाख तक की ऋण राशि-इतने बडे अनुमोदन के साथ आप वैन्यू से लेकर केटरिंग, डेकोरेशन, हनीमून तक सभी योजनाएं बना सकते हैं। जो बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन को चुनें और अपनी शादी में जो चाहें वो करें।

60 महीनों की तक प्रत्यास्थ अवधि-आप ऋण चुकाने के लिए अपनी सुविधानुसार अवधि चुन सकते हैं। वास्तव में आप ईएमआई कैलकुलेटर की मदद से अपनी सामर्थ्यनुसार अपने ऋण की किश्तों और अवधि का फैसला ले सकते हैं। फ्लेक्सी लोन सुविधा- बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन क साथ आप फ्लेक्सी लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं आप प्राप्त की गई ऋण राशि में से किसी विशेष राशि का उपयोग कर सकते हैं और सिर्फ इसी राशि के लिए ब्याज का भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा आफ पास शुरूआती अवधि के लिए किश्तों पर ब्याज चुकाने का विकल्प होता है जिससे आपकी ईएमआई 45 फीसदी तक कम हो जाती है। आसान योग्यता मापदण्ड-बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के लिए आपको आसान मापदण्ड पूरे करने होते हैं। शादी के लिए पर्सनल लोन हेतू आपकी उम्र 23 से 55 साल होनी चाहिएए आप भारत के निवासी होने चाहिए आप किसी प्रतिष्ठित एमएनसी, सार्वजनिक या निजी कंपनी के वेतनभोगी कर्मचारी होने चाहिए आपका मासिक वेतन आफ शहर के मानकों के अनुरूप होना चाहिए।

अगर आप उपरोक्त मानकों को पूरा करते हैं तो आपको सिर्फ  ऑनलाईन ऐप्लीकेशेन फॉर्म भरना होगा और मूल दस्तावेज देकर आप शादी के लिए ऋण पा सकते हैं।

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *