रामदेव खाद्य उत्पाद ने अपने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाके की घोषणा की

उदयपुर/ चितौडग़ढ़। अपने मसालों और स्नेक्स के लिए सुप्रसिद्ध रामदेव खाद्य उत्पाद ने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाका की घोषणा की है जिसके तहत खाद्य उत्पादों के माध्यम से होंडा एक्टिवा जीत सकते हैं। उल्लेखनीय है कि रामदेव खाद्य उत्पाद ने अहमदाबाद में वितरक सम्मेलन आयोजित किया और अपने वितरकों को प्रोत्साहन देने के लिए यह घोषणा की। रामदेव फराली चिवड़ा पूरे बाजार में प्रसिद्ध है। गुजरात के 120 से अधिक और राजस्थान के 16 वितरकों ने होटल हयात में आयोजित वितरक सम्मेलन में भाग लिया और और कंपनी के विभिन्न स्नेक्स के बारे में चर्चा की।
अध्यक्ष हसमुख पटेल ने रामदेव खाद्य उत्पाद की प्रेरक यात्रा के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि हमारे वितरक रामदेव खाद्य उत्पाद के विकास में महत्वपूर्ण भागीदार रहे हैं और भविष्य में भी उनका समर्थन मांगा। उन्होने वितरकों के लिए एक नई प्रोत्साहन योजना की भी घोषणा की ।
कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर कल्पेश दवे ने बताया कि रामदेव के स्नेक्स सेगमेंट ने मजबूती से बिक्री वृद्धि की रिपोर्ट दर्ज की है और इसका कारण बेहतर प्लेसमेंट और वफादार ग्राहक होना बताया। उन्होंने त्रैमासिक बिक्री लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले वितरक मित्रों के लिए डबल धमाका क्यूपीएस (क्वांटिटी परचेज स्कीम) भी प्रस्तुत किया। रामदेव खाद्य उत्पाद के निदेशक प्रदीप पटेल ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए वितरकों को बताया कि वे कैसे डबल धमाका क्यूपीएस योजना के माध्यम से अपनी बिक्री बढ़ा सकते हैं और कैसे पहली बार वितरकों के पास लक्ष्य की उपलब्धि पर होंडा एक्टिवा जीतने का मौका है। कंपनी ने 1 जनवरी 2020 से 31 मार्च 2020 तक खुदरा विक्रेताओं के लिए न्यूनतम 5000 से लेकर 500000 रुपये का अधिकतम लक्ष्य निर्धारित किया है। वितरकों ने सम्मेलन के दौरान ब्रांडेड स्नेक्स सेगमेंट में रामदेव नमकीन की हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए कंपनी प्रबन्धन को बहुमूल्य इनपुट प्रदान किए।

Related posts:

सहारा समूह को इस साल समस्याओं से राहत की उम्मीद, रीयल्टी क्षेत्र में जुड़े दो बड़े निवेशक
कानोड़ मित्र मंडल का पारिवारिक स्नेहमिलन 2023 आयोजन द लोटस काउंटी क्लब एंड रिजॉर्ट में संपन्न
ईवी क्रांति के लिये वेदांता की कंपनी हिंदुस्तान जिंक का महत्वपूर्ण कदम
पिम्स हॉस्पिटल उमरड़ा द्वारा 185 सैन्य अस्पताल में निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित
उदयपुर संभाग के सागवाड़ा में दिखी काली गिलहरी
Dr. P.R. Sodani Takes Over As 4thPresident of IIHMR University Jaipur
ओसवाल सभा महिला प्रकोष्ठ की किरण पोखरना अध्यक्ष व वंदना बाबेल सचिव मनोनित
नारायण सेवा संस्थान के 38वें सामूहिक विवाह ने दिया पर्यावरण एवं स्वच्छता का संदेश
भ्रष्टाचार किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा : मुख्यमंत्री भजनलाल
कोरोनरी ब्लोकेज का अब शॉकवेव के साथ इलाज संभव
उदयपुर में कोरोना के रोगियों का ग्राफ़ घटकर 7.38 प्रतिशत पर
Nexus Celebrations roll out Nexus GRAB,for customers to bag special deals and discounts across their...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *