पेप्सी ने एयरटेल के साथ की भागीदारी का जश्न मनाने जारी की रोचक फिल्म

उदयपुर। पेप्सिको इंडिया और भारती एयरटेल के बीच भागीदारी का जश्न मनाने के लिए पेप्सी ने एक नई फिल्म जारी करने की घोषणा की है। इस रोचक टीवीसी में पेट बॉटल्स पर पेप्सी और एयरटेल की नवीनतम डेटा पेशकश को दर्शाया गया है जिसके चलते ग्राहकों को पेट बॉटल्स की खरीद पर 10 और 20 रूपए मूल्य के एयरटेल रीचार्ज कूपन का लाभ मिलेगा। इस नए टीवीसी के लॉन्च के साथ ही, पेप्सी ने जश्न का आगाज़ करते हुए एयरटेल के सहयोग से ग्राहकों के लिए पैसों का पूरा मोल दिलाने वाली पेशकश की है।
इस कैम्पेन के पीछे छिपे हास्यबोध के बारे में सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने बताया कि आज के दौर का ग्राहक पैसों का पूरा मोल पहले से कहीं ज्यादा चाहता है। आगामी त्योहारी सीजऩ के मद्देनजऱ, एयरटेल के साथ भागीदारी वास्तव में,लोगों को आपस में नज़दीक लाने, परस्पर जोडऩे और हर घूंट में पहले से ज्यादा मुस्कुराहट दिलाने का प्रयास है। यह ऑफर पेप्सी की 200 मिली, 250 मिली, 350 मिली, 400 मिली, 500 मिली, 600 मिली, 750 मिली, 1.2 ली, 1.25 ली और 2.25 ली की पेट बॉटल्स पर लागू है। इस भागीदारी को टीवी, डिजिटल, आउटडोर तथा सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जाएगा।
इस दिलचस्प टीवीसी की शुरुआत होती है बास्केटबॉल प्रेक्टिस सेशन के साथ जिसमें एक लडक़ी अपनी खास अदा के साथ एक लडक़े को हैलो बोलती है। उस लडक़े को यह यकीन हो जाता है कि लडक़ी को उससे प्यार हो गया है क्योंकि उस लडक़ी ने उससे अपना टॉक टाइम रीचार्ज करने को कहा है लेकिन उस लडक़े के दोस्त, जो पास में बैठे होते हैं, उससे शरारती अंदाज़ में पूछते हैं कि अगर वह लडक़ी वाकई उससे प्यार करती है तो फिर फोन पर किससे बात करती है और अपना टॉक टाइम कहां खर्च करती है? दोस्तों का यह उस लडक़े लिए रिएलिटी चेक की तरह होता है और उसे परेशान देख उसका दोस्त उसे पेप्सी की ठंडी बॉटल थमाते हुए शांत करने की कोशिश करता है। पेप्सी की बॉटल पर एयरटेल रीचार्ज डिस्काउंट ऑफर देखकर लडक़ा कुछ हैरान हुआ तो दोस्त ने समझाया कि अगली बार उस लडक़ी का फोन रीचार्ज कराना मंहगा नहीं पड़ेगा क्योंकि वह हर पेप्सी बॉटल के सथ मिलने वाले डिस्काउंट कूपन को वह रीडीम करा सकता है। दोनों दोस्त एक-दूसरे को देखते हैं, मुस्कुराते हैं और स्वैग के साथ पेप्सी का एक और घूंट भरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *