रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स द्वारा होटल रामी रॉयल और उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार एंड आर अड्डा का उद्घाटन

उदयपुर। प्रख्यात इंटरनेशनल रामी ग्रुप ऑफ़ होटल्स और अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स की साझेदारी में उदयपुर में शनिवार को ‘होटल रामी रॉयल’ का भव्य शुभारंभ बलीचा में आईआईएम के पास हुआ। इसके साथ ही उनके प्रसिद्ध सिग्नेचर आउटलेट्स ‘टनाटन किचन एंड बार’ और ‘आर अड्डा’ का भी उद्घाटन किया गया। झीलों की नगरी उदयपुर के नए वेडिंग डेस्टिनेशन रामी रॉयल में दुनिया भर के स्वाद का अनुभव भारतीय व्यंजनों के जायकों में मिलेगा। यह जानकारी प्रेसवार्ता में अमानगिरि होटल्स एंड रिज़ॉट्र्स के मालिक गौरव जैन, रामी ग्रुप इंडिया के सीईओ निहित श्रीवास्तव, अशोक जैन तथा अर्जुन जैन ने दी।
गौरव जैन ने बताया कि उदयपुर से बेहतर जगह क्या हो सकती है! टनाटन और उदयपुर के बीच एक बात आम है उनका ‘देसीपन’। टनाटन और उदयपुर दोनों ही रॉयल्टी के लिए जाने जाते हैं। टनाटन में भारतीय भोजन की आधुनिकीकरण सामग्री और खाना पकाने की तकनीक का उपयोग अन्य व्यंजनों से मिलता है लेकिन उसमें भारतीय जायके का एक स्पर्श बनाए रखना जरुरी है।
निहित श्रीवास्तव ने बताया कि यह हमारे लिए एक दोहरे उत्सव का अवसर है। बहुत ही खुशी की बात है कि हम उदयपुर में नया और बेहद शानदार वेडिंग डेस्टिनेशन लेकर आये हैं। हम भारतीय प्रभाव, समकालीन प्रस्तुतियों, पाक शैलियों और माहौल के साथ पारंपरिक वैश्विक और भारतीय परंपरा को समेटते हैं। यह हमारा वादा है की हम हर चीज को शाही अंदाज में प्रस्तुत करेंगे। हम हर तरीके से टनाटन, उदयपुर को अद्भुत और हर तरह से सबसे बेहतरीन बनाने का वादा करते हैं।
शाही शादी का नया डेस्टिनेशन रामी रॉयल :
उन्होंने बताया कि झीलों के अद्भुत शहर में रामी रॉयल शाही शादी का नया अद्भुत और अद्वितीय डेस्टिनेशन बनेगा। शानदार 5 स्टार होटल, जहां पर हर मनचाही कंफर्ट के बीच आश्चर्यजनक सनसेट प्वाइंट्स के साथ, झील के बीच में शादी करना किसी ख्वाब के सच होने जैसा होगा। मुंबई, दुबई/ बहरीन और कोल्हापुर में धमाकेदार और अद्भुत लांचिंग के बाद टनाटन की उदयपुर में मौजूदगी स्वाद के कद्रदानों को वैश्विक अनुभवों से सराबोर कर देगी। यहां खाने की सेवाएं न सिर्फ अपने ग्राहकों को स्वाद का भरोसा देती है बल्कि वह उन्हें रॉयल तरीके से पेश करके उन्हें शाही समय में वापस ले जाती है।
भोजन :
उन्होंने बताया कि भारतीय व्यंजनों में समकालीन और उत्तम विविधताओं के साथ ‘टनाटन, उदयपुर’ में प्रीमियम भोजन का वास्तविक स्वाद प्राप्त होगा। भारत के कुछ आश्चर्यजनक मसाले जो खाने को अविश्वसनीय रूप से स्वादिष्ट बनाते हैं, का कुछ रेसिपी में उपयोग कर टनाटन खाने को स्वादिष्ट बनाने के लिए करता और शाही अंदाज में पेश करता है।
इंटीरियर्स :
शानदार शाही भारतीय सजावट और अंदरूनी खूबसूरती की परिभाषा और शोधन सूक्ष्म विवरण के साथ युग्मित, ‘टनाटन किचन एंड बार, उदयपुर’ में न केवल आपको शाही महसूस कराता है बल्कि राजाओं, प्राचीन और दुर्लभ साधन को दर्शाता है। टनाटन उदयपुर में न केवल बेहतरीन खाना और बेहतरीन सत्कार मिलता है बल्कि एक खूबसूरत और बेहद शानदार इंटीरियर्स भी मिलते है जो एक व्यक्ति को हकीकत में रॉयल महसूस करा सकता है।
आतिथ्य :
‘टनाटन- किचन एंड बार, उदयपुर’ के कर्मचारियों द्वारा इंडि-वेस्टर्न सार्टोरियल स्टाइल में स्वागत करने के लिए तैयार किया गया है। विशेष सत्कार के लिए मशहूर रामी रॉयल के नए आउटलेट ‘टनाटन किचन एंड बार’ में खास तरह का सत्कार मन को लुभा देगा। यह प्रामाणिक क्लासिक भारतीय व्यंजनों की पेशकश करने में माहिर हैं।

Related posts:

इंदिरा आईवीएफ में आईवीएफ प्रोसीजर को अत्यधिक सटीक बनाने हेतु ‘एआई’ उपकरण ‘लाइफ व्हिस्परर’ का उपयोग श...
Walmart Marketplace Launches Dedicated Indian Sellers Landing Page and Kicks-Off Global Seller Meet ...
RBI approves appointment of Kaizad Bharucha as Deputy Managing Director and Bhavesh Zaveri as Execut...
बच्चों, वृद्धों, गर्भवती महिलाओं और मांसाहारियों को है कोरोनो वायरस से ज्यादा खतरा : डॉ. संदीप भटनाग...
संक्रान्ति पर चलेगी नारायण संस्थान की सेवा
हिन्दुस्तान जिंक के शिक्षा संबंल कार्यक्रम में इस वर्ष लाभान्वित हो रहे 1400 से अधिक विद्यार्थी
साई तिरूपति विश्वविद्यालय में युवामंथन कार्यक्रम 
‘अपनो से अपनी बात‘ कार्यक्रम सम्पन्न
नवरचना विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित "खोज विंटर स्कूल-2022" प्रदर्शनी का उद्घाटन
पेटीएम ने आईपीएल 2022 सीजन के दौरान रिचार्जेस के लिये डेली डीटीएच धमाल ऑफर लॉन्चि किया
जिंक फुटबॉल अकादमी ने राष्ट्रीय स्तर पर दिखाया अपना कौशल, 10 खिलाडी राष्ट्रीय ट्रायल के लिए चुने गए
108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ के आयोजन शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *