उदयपुर में दूसरे ऐप्पल स्टोर का शुभारंभ

अब आधुनिक मोबाइल उदयपुर में आसानी से उपलब्ध होगा : लक्ष्यराजसिंह
उदयपुर।
देश के सबसे अधिक ग्राहकों वाले ऐप्पल पार्टनर स्टोर इमेजिन टे्रजऱ (Imagine Treasure) ने अपने दूसरे एक्सपिरेशिंयल एप्पल स्टोर (Apple Store) को अशोक नगर, महावीर कॉलोनी, उदयपुर में लॉन्च (Launch) किया है। स्टोर का उद्घाटन मेवाड़ राजपरिवार के लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ (Lakshyaraj Singh Mewar) ने किया। इस अवसर पर ट्रेजऱ परिवार के विभिन्न गणमान्य व्यक्ति और टीम के सभी वरिष्ठ सदस्य उपस्थित थे।
शुभारंभ मौके पर लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ ने कहा कि उदयपुर में दूसरे इमेजिन एप्पल स्टोर का शुभारंभ, शहर में विकास का प्रमाण है। त्यौहारी सीजऩ के साथ, यह उदयपुर के लोगों के लिए नए उत्पादों का पता लगाने का एक शानदार अवसर है। उन्होंने कहा कि आधुनिक मोबाइल उदयपुर में आसानी से उपलब्ध होगा और यह भी खुशी है कि यहां दो स्टोर एप्पल के हो गए है। मेवाड़ ने कहा कि उनके पिता अरविंदसिंह मेवाड़ का नई तकनीक को लेकर पहला कदम हमारे घर में आगे रहता है।
ट्रेजऱ ग्रुप के संस्थापक और प्रबंध निदेशक शौर्य सेठ (Shaurya Seth) ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हमें राजस्थान में श्रृंखला में बारहवां स्टोर जोडक़र गर्व है। उदयपुर हमारे लिए महत्वपूर्ण है और कंपनी के समग्र विकास में अभिन्न भूमिका निभाएगा। हम भविष्य में और अधिक स्टोर लॉन्च के साथ विस्तार करने को लेकर आशान्वित हैं जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेगा और अनुभव को नए आयाम देगा।


ट्रेज़र सिस्टम्स प्रा. लि. के ग्रुप हेड मार्केटिंग और सीएसआर डॉ. श्रवण कोकरू (Dr. Shravan Kokru) ने कहा कि इमेजिन ऐप्पल उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला और ब्रांडेड एक्सेसरीज की रेंज प्रदान करता है। ग्राहकों को अधिक से अधिक उत्पाद रेंज उपलब्ध कराने में यह स्टोर सहायक होगा। इसमें मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक या म्यूजिक एक्सेसरीज हों, स्टोर में मैक, आईपैड और आईफोन के लिए एक्सेसरीज की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है। स्टोर में ऐप्पल के डेस्कटॉप कंप्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल की पूरी श्रृंखला एवं आईफोन, आईपेड, एयर पोड, ऐप्पल वॉच और बीट्स उपलब्ध होंगे।
जीएम प्रोजेक्ट्स मनोज पालीवाल (Manoj Paliwal) ने कहा कि हम अशोक नगर में अपने नए स्टोर के लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं और हमें अच्छे प्रत्युत्तर की उम्मीद है, क्योंकि लॉन्च के लिए ग्राहकों में उत्सुकता है। एक ही छत के नीचे सभी उत्पादों की पूरी श्रृंखला के साथ, हम बेहतर ग्राहक सहायता और बिक्री के बाद सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं।
ट्रेजऱ के राजस्थान क्लस्टर हेड, नीरज मेहरा (Neeraj Mehra) ने कहा कि नए लॉन्च किए गए स्टोर के साथ, इमेजिन ट्रेजऱ ने राजस्थान में अपना बारहवां और देश में 40वां अधिकृत ऐप्पल स्टोर का शुभारंभ किया है। स्टोर भूतल पर स्थित है और इसमें ऐप्पल उत्पादों और उपयुक्त इको सिस्टम उत्पादों की पूरी श्रृंखला है। ग्राहक 18 दिसंबर तक सभी ऐप्पल उत्पादों पर 20 प्रतिशत और एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Related posts:

उदयपुर की महेश्वरी ने आईएसएसएफ शॉटगन क्वालिफिकेशन में जीता सिल्वर
संयुक्त निदेशक डॉ. शर्मा ने संभाला कार्यभार
Reliance Foundation announces Vantara - a comprehensive Animal Rescue, Care, Conservation and Rehabi...
वीआईएफटी में मुंशी प्रेमचंद के नाटक ‘बड़े भाई साहब’ के मंचन से क्रिएटिव वीक सम्पन्न
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा जिंक स्मेल्टर देबारी में सखी उत्सव आयोजित
हिंदुस्तान जिंक की दो खदाने देश की पहली ग्रीनको प्रमाणित खदान
इंटरनेशनल पर्पल फेस्ट स्वावलंबन यात्रा की नारायण सेवा ने की अगवानी
प्रवर खंडेलवाल और रानू सोनी बने मिस्टर एंड मिस फ्रेशर
राजस्थान दिवस पर प्रदेश को दुनिया के तीसरे एवं देश का दूसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम की सौगात
हिंदुस्तान जिंक द्वारा अंतर्राष्ट्रीय बधिर सप्ताह के तहत् विविध आयोजन
Dr. NK Gupta of PIMS Hospital Receives Fellow of Indian College of Physicians
Hindustan Zinc Ranks amongst the Top 5% in the S&P Global Sustainability Yearbook 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *