पिम्स मेवाड़ कप का पहला सुपर ओवर, मेवाड़ टूरिज्म क्लब ने जीता

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की टीम ने 17 रन से दर्ज की जीत
उदयपुर।
शहर के फील्ड क्लब मैदान पर खेली जा रही पिम्स मेवाड़ कप प्रतियोगिता में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि बिश्नोई की स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी ,जोधपुर की टीम ने शनिवार को 17 रन से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं सुबह के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच स्कार समान रहने से पहला सुपर ओवर खेला गया, जिसमें मेवाड़ टूरिज्म की टीम ने दिल्ली चैलेंजर्स को हराया।
आयोजक नमन अग्रवाल, बिलाल अख्तर और हर्षित धाबाई ने बताया कि स्पार्टन्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर 197 रन बनाए। इसमें रवि बिश्नोई ने 55, शुभम पटवाल ने 44 व रजतसिंह ने 43 रनों का योगदान दिया। जवाब में जीआर क्रिकेट एकेडमी की टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी।
 इससे पहले खेले गए पहले मुकाबले में मेवाड़ टूरिज्म क्लब की टीम ने सात विकेट खोकर 172 रन बनाए। इसमें सुमित गोदारा ने 43 और दिव्य प्रताप ने 39 रन का योगदान दिया। जवाब में दिल्ली चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब भी 172 रन ही बना सकी। ऐसे में सुपर ओवर खेला गया। इसमें दिल्ली चैलेंजर्स दो विकेट खोकर कोई रन नहीं बना सकी और मेवाड़ टूरिज्म ने छह रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। रविवार को फील्ड क्लब मैदान पर फाइनल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *