वोडाफ़ोन आइडिया के उपभोक्ता ऑनलाईन रीचार्ज एवं सेवाओं का ले रहे लाभ

  • 2G उपभोक्ता एसएमएस और मिस्ड कॉल के ज़रिए कर सकते हैं क्विक रीचार्ज
  • वोडाफ़ोन के उपभोक्ता अब आइडिया रीटेल आउटलेट्स के माध्यम से तथा आइडिया के उपभोक्ता वोडाफोन रीटेल आउटलेट्स के माध्यम से रीचार्ज कर सकते हैं। 

उदयपुर : वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड अपने डिजिटल प्लेटफार्म्‍स पर रीचार्ज एवं अन्य सेवाएं उपलब्ध करा रहा है। वोडाफ़ोन आइडिया की कस्टमर सर्विस टीम उपभोक्ताओं को वीडियो लिंक] जीआईएफ] डॉकेट के माध्यम से डिजिटल प्लेटफार्म्‍स के फायदों के बारे में जानकारी दे रही है  साथ ही उपभोक्ताओं को रीचार्ज एवं बिल भुगतान के आसान तरीकों के बारे में बताया जा रहा है। रीचार्ज माय वोडाफोन ऐप माय आइडिया ऐप और डिजिटल वॉलेट के माध्यम से भी किया जा सकता है। वोडाफ़ोन आइडिया अपने डिजिटल सैवी उपभोक्ताओं से अनुरोध कर रहा है कि अपने दोस्तों रिश्तेदारों एवं पड़ौसियों की मदद करें जो डिजिटल प्लेटफार्मस के बारे में परिचित नहीं हैं। 

वोडाफोन आइडिया फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले 2G उपभोक्ताओं को एसएमएस और मिस्ड कॉल के ज़रिए क्विक रीचार्ज की सुविधाएं दे रहा है। यह प्रक्रिया बेहद आसान है। राजस्थान के उपभोक्ताओं को अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से सिर्फ एक एसएमएस भेजना है। कुछ मामलों में उपभोक्ता को एक निर्दिष्ट नंबर पर मिस्ड कॉल देकर प्रक्रिया को पूरा करना होता है।

उपभोक्ताओं की सुविधाओं के मद्देनज़र वोडाफ़ोन के प्रीपेड उपभोक्ता अब आइडिया रीटेल आउटलेट्स के माध्यम से तथा आइडिया के उपभोक्ता वोडाफोन रीटेल आउटलेट्स के माध्यम से रीचार्ज कर सकते हैं।

राजस्थान में वोडाफोन आइडिया के कर्मचारी लॉकडाउन के दौरान उपभोक्ताओं को हर ज़रूरी सहायता प्रदान कर रहे हैं] उनकी समस्याओं को हल किया जा रहा है। कई लोकेशनों में कस्टमर सर्विस का कॉन्टेक्ट विवरण स्टोर के बाहर दिया गया है। सीनियर कस्टमर सर्विस मैनेजर स्थिति पर पूरी निगरानी रखे हुए हैं तथा केवायसी कम्प्लायन्स] सिमेक्स प्रक्रिया एवं हैण्डसैट री-सैटिंग आदि से जुड़ी उपभोक्ताओं की सभी समस्याओं को हल कर रहे हैं।

राष्ट्रीय स्तर पर वोडाफ़ोन आइडिया ने वर्चुअल वार रूम बनाए हैं। जहां जहां टीमों के सदस्य आडियो एवं वीडियो कान्फ्रेन्स काल के माध्यम से हिस्सा ले रहे हैं। आपरेशन्स/ सर्कल्स/एनएसओसी से वरिष्ठ टीम के सदस्य तथा पार्टनर्स निरंतर काल पर हैं और संचालन की निरंतरता को सुनिश्चित कर रहे हैं। 

वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड के इंजीनियर सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकाल का पालन करते हुए पुरी सतर्कता के साथ काम कर रहे हैं।

Related posts:

भारत सरकार की स्टैंड-अप इंडिया योजना के तहत संस्थापित सिडबी के स्टैंडअप मित्र पोर्टल पर मंजूर ऋणों ...
Sahara paid Rs 3,226 Crore, as maturity to investorsin last 75 days
वरिष्ठ कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. खण्डेलवाल की सेवाएं अब पारस जे. के. हॉस्पिटल में
ZINC FOOTBALL ACADEMY WIN HEARTS WITH BRAVE PERFORMANCE IN PUNJAB
डिजिटल बैंकिंग सेवाएं अब पड़ोस की दुकान पर
एचडीएफसी बैंक की नई शाखा का शुभारंभ
Hindustan Zinc launches passenger EVs for employees to reduce carbon footprint
Hindustan Zinc wins prestigious S&P Global Platts Global Metal Award
‘माई स्पेस श्रीनंदा’ एवं रेस्टोरेंट ‘अप द स्काई लॉज’ का शुभारंभ
टाटा मोटर्स के साथ जी. आर. इंफ्राप्रोजेक्ट्स की लंबी साझेदारी से दोनों कंपनियों को मिल रहा पारस्परि...
फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज़’ सेल 16 से
Paytm launches Daily DTH Dhamaal offer for recharges during IPL 2022 season winners to get cashback ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *