मोटोरोला ने लॉन्च किया रेज़र 50 अल्ट्रा

उदयपुर : मोबाइल तकनीक और नवाचार में वैश्विक अग्रणी, मोटोरोला ने आज फोल्डेबल स्मार्टफोन तकनीक में एक बार फिर से बदलाव करते हुए अपने रेज़र फ्रेंचाइजी के सबसे उन्नत स्मार्टफोन, मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा को लॉन्च किया है। यह फ्लिप फोन मोटोरोला की विकास और उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसमें विभिन्न उद्योग अग्रणी विशेषताएँ जैसे कि किसी भी फ्लिप फोन की सबसे बड़ी, सबसे इंटेलीजेंट बाहरी डिस्प्ले शामिल हैं। मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा सिंगल 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा, और इसे 3 प्रभावशाली पैनटोन क्यूरेटेड रंगों में लॉन्च किया जाएगा – मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन, और वर्ष 2024 का रंग – पीच फज़। इस उत्पाद की बिक्री 20 जुलाई 2024 से शुरू होगी और पूर्व-आरक्षण 10 जुलाई से अमेज़न, रिलायंस डिजिटल,Motorola.in और भारत में अग्रणी खुदरा स्टोर्स में उपलब्ध होगा। मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा (12 जीबी + 512 जीबी) लॉन्च कीमत: 99,999 रुपए, सीमित अवधि – अर्ली बर्ड कीमत: 94,999 रुपए एवं बैंक ऑफ़र सहित प्रभावी कीमत: 89,999 रुपए है।

टी.एम. नरसिंहन, मैनेजिंग डायरेक्टर, मोटोरोला इंडिया, ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा, “फ्लिप फोन प्रौद्योगिकी के अग्रणी होने के नाते, हमने एक बार फिर रेज़र 50 अल्ट्रा नामक सबसे इंटेलीजेंट फ्लिप स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ इस सेगमेंट में एक नया मानक स्थापित किया है। यह अत्याधुनिक डिवाइस सीमाओं को आगे बढ़ाने के हमारे अथक प्रयास का प्रतीक है, जो असाधारण डिजाइन, एआई तकनीक, उल्लेखनीय कार्यक्षमता और बेजोड़ उपयोगकर्ता अनुभव को एक साथ लाता है। हम यकीन रखते हैं कि रेज़र 50 अल्ट्रा न केवल फोल्डेबल स्मार्टफोन के भविष्य को पुनर्निर्धारित करेगा, बल्कि हमारे प्रिय ग्राहकों की अपेक्षाओं को भी पूरा करेगा।”

अमेज़न इंडिया के वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट के निदेशक रंजीत बाबू ने कहा, “पिछले साल प्राइम डे के लिए मोटोरोला रेज़र40 अल्ट्रा हमारा पहला लॉन्च था, जिससे उन ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता मिली जो एक अभिनव फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहते थे। जिससे उन ग्राहकों में महत्वपूर्ण स्वीकृति मिली थी जिन्हें एक नवाचारी फोल्ड फॉर्म फैक्टर चाहिए था। इस वर्ष, हम प्राइम डे के दौरान कभी नहीं देखे गए नए स्मार्टफोन्स की सबसे व्यापक लाइन-अप के साथ होंगे, और मोटोरोला रेज़र हमारे लाइनअप में गर्व से भरे स्थान को बनाए रखेगा। 20 से 21 जुलाई तक, प्राइम ग्राहक न केवल नए लॉन्च किए गए मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा को इस्तेमाल कर सकेंगे, बल्कि स्मार्टफोन के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद गंतव्य Amazon.in पर आकर्षक नो कॉस्ट ईएमआई बैंक और अन्य ऑफ़र भी पा सकेंगे।”  

Related posts:

वेदांता के सामाजिक परिवर्तन को प्रदर्शित करेगा ‘फॉर बेटर कल‘ वीडियो अभियान
जावर माइंस सखी शक्ति फेडरेशन की वार्षिक सभा में नव कार्यकारिणी का गठन
Flipkart’s The Big Billion Days brings festive cheer like never before for MSMEs and Consumers acros...
Debari Fire Safety team’s quick emergency response helps avert major crisis
RAJASTHAN FOOTBALL ASSOCIATION SUCCESSFULLY CONDUCTS STATE U-17 GIRLS CAMP IN DEBARI
लॉकडाउन के बाद टेलीकंसल्टेशन्स में हुई 25 फीसदी की बढ़ोतरी
उदयपुर में स्कोडा ऑटो इंडिया का ‘पीस ऑफ माइंड’ कैंपेन शुरू
हिंदुस्तान जिंक प्रतिष्ठित एसएंडपी ग्लोबल प्लैट्स ग्लोबल मेटल अवार्ड से सम्मानित
FedEx Survey Shows Indian SMEs Believe Growth in E-Commerce to Continue, Even as COVID Restrictions ...
एचडीएफसी बैंक अपने सभी कर्मचारियों की कोविड-19 वैक्सीनेशन का खर्च वहन करेगा
IIT Kharagpur’s Annual Global Business Model Competition, Empresario Launched
फ्लिपकार्ट के साथ भारत के उद्यमियों की प्रेरक यात्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *