भिवाड़ी के कुशाग्र फिजिक्स वाला के ऑनलाइन अध्ययन से बने सीए इंटर टॉपर

उदयपुर : भारत का प्रमुख एड-टेक प्लेटफार्म, फिजिक्स वाला ने मई 2024 की सीए इंटरमीडिएट परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 1 हासिल करने का गौरव प्राप्त किया है। इस उपलब्धि को हासिल करने वाले विद्यार्थी, कुशाग्र रॉय, मूल रूप से सिवान, बिहार से हैं और अभी भिवाड़ी, राजस्थान में रहते हैं। हरियाणा से रोहन गुप्ता ने रैंक -30, सीलमपुर से अरमान खान ने रैंक -48 और महाराष्ट्र से जय संजीव करोशी ने रैंक -49 प्राप्त ; पीडब्ल्यू की ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से अध्ययन करके।
फिजिक्स वाला के संस्थापक और सीईओ, आलख पांडेय ने कहा कि कुशाग्र ने पीडब्लू के सीए इंटरमीडिएट उदेश रेगुलर (जी1+जी2) मई 2024 बैच का हिस्सा बनकर ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से इस परीक्षा की तैयारी की। यह उनका पहला प्रयास था। उन्होंने सफलतापूर्वक फाउंडेशन स्तर पार किया, जिसकी तैयारी उन्होंने सीए वाला, पीडब्लू के सीए वर्टिकल की ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से की थी। अपने पिता के सपने को पूरा करने और उनके निरंतर समर्थन से कुशाग्र को सबसे बड़ी प्रेरणा मिली।
कुशाग्र ने कहा कि मैंने इस साल की सीए इंटर परीक्षा के लिए घर पर ही फिजिक्स वाला की ऑनलाइन कक्षाओं के साथ तैयारी की। मेरा लक्ष्य था कि मैं जितना हो सके उतनी तैयारी करूँ और परीक्षा के लिए सिद्ध रहूँ। मेरे पिता की निरंतर प्रेरणा और पीडब्लू की कक्षाओं ने मुझे एकीकृत दृष्टिकोण प्रदान किया जिससे मेरा अभ्यास और आत्मविश्वास बढ़ा। सीए  फाउंडेशन के लिए भी, मैंने पीडब्लू की ऑनलाइन कक्षाओं से पढ़ाई की और इससे मुझे 400 में से 336 अंक मिले और आज, मैं गर्व से कह सकता हूँ कि केवल ऑनलाइन शिक्षा से भी आप रैंक 1 प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts:

हिंदुस्तान जिंक प्रतिष्ठित एसएंडपी ग्लोबल प्लैट्स ग्लोबल मेटल अवार्ड से सम्मानित
Big Billion Days 2021 brings unprecedented opportunities for MSMEs & Kiranas and delivers unmatched ...
सहारा सेबी के विरूद्ध सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
पल्स कैंडी का जायकेदार फ्लेवर अब आया पल्स शॉट्स में !
RBI approves appointment of Sashidhar Jagdishan as HDFC Bank’s new MD & CEO
जिंक एसएचआरएम एचआर अवार्ड्स में 2 पुरस्कारों से सम्मानित
जीतो प्रीमियर लीग में उदयपुर टीम बनी विजेता
Motorola launches moto g85 5G
मंगलम सीमेंट ने लॉंच किया पर्यावरण के लिए लाभकारी प्रीमियम सीमेंट - मंगलम प्रोमैक्स
सहारा मामले में नेटफ्लिक्स को राहत नहीं : पटना उच्च न्यायालय ने नेटफ्लिक्स को वापस सिविल न्यायालय, अ...
कोरोना पॉजिटिव की ट्रेक्योस्टमी कर जान बचाई
जिलेट का तीन ब्लेड्स के साथ नया गार्ड 3 लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *