फ्लिपकार्ट का ‘बिग बिलियन डेज स्पेशल’ के साथ शानदार त्योहारी ऑफर्स

उदयपुर।भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने आगामी बिग बिलियन डेज़ के साथ ग्राहकों के त्योहारी शॉपिंग अनुभव को और भी खास बनाने की तैयारी कर ली है। इसके लिए स्पेशल एडिशन उत्पादों की व्यापक और ज़्यादा आकर्षक रेंज को उतारा गया है। द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल में सभी श्रेणियों में अनूठे उत्पाद मिलेंगे, जिन्हें प्रमुख ब्रैंड्स के साथ मिलकर तैयार किया गया है। इनमें लिमिटेड एडिशन उत्पाद और कलेक्टिबल्स भी शामिल हैं।
ग्राहकों के लिए फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल फोन, बड़े उपकरणों, पर्सनल केयर, हस्तशिल्प सहित सभी श्रेणियों में शानदार उत्पाद उपलब्ध होंगे जिसके लिए 100 से अधिक ब्रैंड्स के साथ साझेदारी की गई है। 200 से ज़्यादा उत्पाद केवल 6 बिग बिलियन डेज़ के दौरान उपलब्ध होंगे। 6 बिग बिलियन डेज़ की शुरुआत 16 अक्टूबर आधी रात से होगी और यह 21 अक्टूबर, 2020 तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों को 15 अक्टूबर से इसका अर्ली एक्सेस मिलेगा।
फ्लिपकार्ट में इवेंट्स, एंगेजमेंट एंड मर्चेंडाइजिंग की वाइस प्रेसीडेंट नंदिता सिन्हा ने कहा कि द बिग बिलियन डेज़ हमारे लिए सही मायने में एक त्योहार है और हम इस साल को पूरे देश के अपने ग्राहकों के लिए भी खास बनाना चाहते हैं। हम अपने प्लेटफार्म पर अलग-अलग ऑफरिंग के ज़रिए लोगों को छोटी-बड़ी खुशियां देना चाहते हैं। हर साल फ्लिपकार्ट ग्राहकों की पसंद को समझकर उसके मुताबिक सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करने के लिए ईकोसिस्टम में मौजूद हज़ारों ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम करता है। 2019 में द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल को पूरे ईकोसिस्टम से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। इससे हमें प्रोत्साहन मिला कि इस साल को ग्राहकों के लिए और भी खास बनाने के लिए बड़ी संख्या में ब्रैंड्स और मशहूर हस्तियों के साथ साझेदारी की जाए। हमें विश्वास है कि हमारी साझेदारियों तथा स्पेशल एडिशन उत्पादों से नए ग्राहकों को जोडऩे में मदद मिलेगी और हमारे साझेदार ब्रैंड्स को तेज़ वृद्धि दर हासिल होगी।
ब्रैंड्स के साथ साझेदारी के अलावा इस साल का बिग बिलियन डेज़ समर्थ पहल के तहत देश भर के लाखों कारीगरों को भी एक साथ लेकर आया है। त्योहारी पेशकश के तौर पर देश भर के ग्राहकों को डोकरा हस्तशिल्प जैसी प्राचीन हस्तशिल्प तकनीक के बने सजावटी उत्पाद भी मिलेंगे। वर्तमान में फ्लिपकार्ट समर्थ पूरे भारत में 6,00,000 से अधिक कारीगरों, बुनकरों और शिल्पकारों को आजीविका कमाने में सहयोग देता है और फ्लिपकार्ट साझेदारी के समावेशी ईकोसिस्टम के ज़रिए ऐसे और भी विक्रेताओं को अपने प्लेटफार्म से जोडऩा चाहता है। इसमें हर स्तर और विशेषज्ञता के साझेदारों का ध्यान रखा गया है।
कुछ बिग बिलियन डेज़ स्पेशल उत्पाद ग्राहकों को अपनी पसंदीदा हस्तियों से मिलने का मौका देंगे, जिनमें विराट कोहली, सलमान खान और अनन्या पांडे शामिल हैं।

Related posts:

सॉल्वेंट एक्सट्रैक्टर्स एसोसिएशन ऑफ इण्डिया की 51वीं वार्षिक आम बैठक
मल्टीब्रांड इलेक्ट्रिक टू व्‍हीलर फ्रैंचाइजी चेन इलेक्ट्रिक वन मोबिलिटी प्रा. लि. के साथ शुरू कीजिए ...
फिनो मैनेज़्ड ईमित्रा प्वाईंट्स से 130 करोड़ रु. से ज्यादा निकाले
Farmers associated with Hindustan Zinc’s Samadhan Projectvisits Gujarat Farmer Producer Organization...
Vedanta Cares carries out one of the largest vaccination drives across Corporate India
SLICE® LAUNCHES NEW BRAND CAMPAIGNWITH KATRINA KAIF
TECNOcelebrates 8Mn customers in India ; announces winners of Great TECNO Festival
उदयपुर और दरीबा के अस्पतालों को वेंटिलेटर्स भेंट
International Gem & Jewellery Show (IGJS) 2022: Reaffirming India’s Position As ‘Jeweller to the Wor...
किसानों को खेती में नवीन स्तर पर ले जाने एमपीयूएटी, हिन्दुस्तान जिंक और बायफ के बीच एमओयू
दरीबा स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स को ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल द्वारा फाइव-स्टार रेटिंग
हिन्दुस्तान जिंक की समाधान परियोजना कोरोना संकट में किसानों को पहुंचा रही लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *