फ्लिपकार्ट का ‘बिग बिलियन डेज स्पेशल’ के साथ शानदार त्योहारी ऑफर्स

उदयपुर।भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने आगामी बिग बिलियन डेज़ के साथ ग्राहकों के त्योहारी शॉपिंग अनुभव को और भी खास बनाने की तैयारी कर ली है। इसके लिए स्पेशल एडिशन उत्पादों की व्यापक और ज़्यादा आकर्षक रेंज को उतारा गया है। द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल में सभी श्रेणियों में अनूठे उत्पाद मिलेंगे, जिन्हें प्रमुख ब्रैंड्स के साथ मिलकर तैयार किया गया है। इनमें लिमिटेड एडिशन उत्पाद और कलेक्टिबल्स भी शामिल हैं।
ग्राहकों के लिए फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल फोन, बड़े उपकरणों, पर्सनल केयर, हस्तशिल्प सहित सभी श्रेणियों में शानदार उत्पाद उपलब्ध होंगे जिसके लिए 100 से अधिक ब्रैंड्स के साथ साझेदारी की गई है। 200 से ज़्यादा उत्पाद केवल 6 बिग बिलियन डेज़ के दौरान उपलब्ध होंगे। 6 बिग बिलियन डेज़ की शुरुआत 16 अक्टूबर आधी रात से होगी और यह 21 अक्टूबर, 2020 तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों को 15 अक्टूबर से इसका अर्ली एक्सेस मिलेगा।
फ्लिपकार्ट में इवेंट्स, एंगेजमेंट एंड मर्चेंडाइजिंग की वाइस प्रेसीडेंट नंदिता सिन्हा ने कहा कि द बिग बिलियन डेज़ हमारे लिए सही मायने में एक त्योहार है और हम इस साल को पूरे देश के अपने ग्राहकों के लिए भी खास बनाना चाहते हैं। हम अपने प्लेटफार्म पर अलग-अलग ऑफरिंग के ज़रिए लोगों को छोटी-बड़ी खुशियां देना चाहते हैं। हर साल फ्लिपकार्ट ग्राहकों की पसंद को समझकर उसके मुताबिक सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करने के लिए ईकोसिस्टम में मौजूद हज़ारों ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम करता है। 2019 में द बिग बिलियन डेज़ स्पेशल को पूरे ईकोसिस्टम से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली। इससे हमें प्रोत्साहन मिला कि इस साल को ग्राहकों के लिए और भी खास बनाने के लिए बड़ी संख्या में ब्रैंड्स और मशहूर हस्तियों के साथ साझेदारी की जाए। हमें विश्वास है कि हमारी साझेदारियों तथा स्पेशल एडिशन उत्पादों से नए ग्राहकों को जोडऩे में मदद मिलेगी और हमारे साझेदार ब्रैंड्स को तेज़ वृद्धि दर हासिल होगी।
ब्रैंड्स के साथ साझेदारी के अलावा इस साल का बिग बिलियन डेज़ समर्थ पहल के तहत देश भर के लाखों कारीगरों को भी एक साथ लेकर आया है। त्योहारी पेशकश के तौर पर देश भर के ग्राहकों को डोकरा हस्तशिल्प जैसी प्राचीन हस्तशिल्प तकनीक के बने सजावटी उत्पाद भी मिलेंगे। वर्तमान में फ्लिपकार्ट समर्थ पूरे भारत में 6,00,000 से अधिक कारीगरों, बुनकरों और शिल्पकारों को आजीविका कमाने में सहयोग देता है और फ्लिपकार्ट साझेदारी के समावेशी ईकोसिस्टम के ज़रिए ऐसे और भी विक्रेताओं को अपने प्लेटफार्म से जोडऩा चाहता है। इसमें हर स्तर और विशेषज्ञता के साझेदारों का ध्यान रखा गया है।
कुछ बिग बिलियन डेज़ स्पेशल उत्पाद ग्राहकों को अपनी पसंदीदा हस्तियों से मिलने का मौका देंगे, जिनमें विराट कोहली, सलमान खान और अनन्या पांडे शामिल हैं।

Related posts:

OPPO India introduces F19 Pro Series with5G along with OPPO Band Style  
एचडीएफसी बैंक की को-ब्रांडेड क्रेडिट काड्र्स लॉन्च के लिये पेटीएम से साझेदारी
KDM founder N D Mali honoured with Bharat Gaurav Award
पंजाब में अपने साहसिक प्रदर्शन से जिंक फुटबॉल अकादमी टीम ने दिल जीता
हिन्दुस्तान जिंक लगातार दूसरी बार ‘कंपनी विद ग्रेट मैनेजर्स‘ अवार्ड से पुरस्कृत
Rajasthan Government’s e-governance project powered by airpay surpasses 15 lakh transactions milesto...
एक्मे स्टार हाउसिंग फायनेंस राजस्थान में अपनी स्थिति और मजबूत करेगा
गणेश विसर्जन का गुलाब रूप में प्रगटीकरण
AsiaOne  recognizes Waaree  as“India’s Greatest Brand” in solar industry
क्रिस्टा आईवीएफ ने उदयपुर में सेंटर शुरू किया
हिंदुस्तान जिंक स्मेल्टर देबारी द्वारा मेड़ता में निर्मित कक्षा-कक्ष का उद्घाटन
JK Group announces a comprehensive JK CARES program

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *