मैकडॉवेल्स नं. 1 यारी के रंग पैक के साथ रंगों का त्योहार अपने घर पर मनाएं

उदयपुर। रंगों का त्योहार मनाने के लिए मैकडॉवेल्स नं. 1 ने नया लिमिटेड एडिशन पैक (एलईपी) लॉन्च किया है। यह नया नं. 1 पैक यारी के रंग खूबसूरत गोल्डन एवं सिल्वर पैकेजिंग में पीले, नीले और गुलाबी स्प्लैश में आता है और इस अवसर को प्रतिबिंबित करता है। रंगों की भांति ही दोस्ती की कोई सीमा नहीं होती है और यह आकर्षक पैक आपको अपने यारों के साथ बेहतरीन मुलाकात का अवसर एवं शानदार अनुभव प्रदान करेगा।
अमरप्रीत सिंह आनंद, एक्जि़क्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट एवं पोर्टफोलियो हेड, मार्केटिंग डियाजियो इंडिया ने कहा कि लोकप्रिय शो मिर्जापुर के यार, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी एवं विजय वर्मा टेक्नॉलॉजी की मदद से रंगों का त्योहार मनाने का आकर्षक तरीका प्रस्तुत करने के लिए एक साथ आए हैं। नए दिलचस्प ब्रांडेड वीडियो कंटेंट में ये सितारे दिखाएंगे कि लिमिटेड एडिशन पैक किस प्रकार यारों को एक दूसरे को रंग लगाने में, खुद को अभिव्यक्त करने और वर्चुअल रूप से त्योहार मनाने में मदद करता है। वीडियो में दिव्येंदु पैक के क्यूआर कोड को स्कैन करके जश्न शुरू करता है और विजय वर्मा पर रंग लगाता है।
अमरप्रीत सिंह आनंद ने कहा कि रंगों के त्योहार की भावना अलग अलग संस्कृति एवं स्थान के लोगों को एक साथ लाती है और उनकी झिझक को दूर करती है। मैकडॉवेल्स नं. 1 में हम गहरी दोस्ती की शक्ति में यकीन करते हैं। हर साल, यह अवसर लोगों को एक साथ लाता है और मनोरंजन, आपस में मिलने एवं यादें संजोने के अद्भुत क्षण प्रस्तुत करता है लेकिन इस साल यह अवसर अलग है और यारों के सामने इस अवसर पर मिलने और सबसे शुद्ध तरीके से मनाने की चुनौती प्रस्तुत कर रहा है। हमारी मैकडॉवेल टीम ने एक दिलचस्प डिजिटल अभियान की योजना बनाई, जिसके द्वारा आप अपने दोस्तों को रंग लगा सकते हैं और कुछ मनोरंजन एवं यारी का विस्तार कर सकते हैं। इस टीम ने सांस्कृतिक रूप से ज्यादा संबद्ध अभिव्यक्ति के लिए मिर्जापुर के मशहूर कलाकारों दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा के साथ सहयोग किया है। दूसरे वीडियो में मैकडॉवेल्स नं. 1 द्वारा ओरिज़नल ट्रैक ‘यारा रंग भुला दे रंग’ प्रस्तुत किया गया है। यह ट्रैक प्रतिष्ठित संगीतकार तानिष्क बागची ने लिखा व कंपोज़ किया है।

Related posts:

नवी जनरल इंश्योरेंस ने नवी हेल्थ ऐप के द्वारा ‘2 मिनट ऑनलाइन हेल्थ इंश्योरेंस लॉन्च किया
हिन्दुस्तान जिंक को आईईआई उद्योग उत्कृष्टता पुरस्कार
जिंक की कायड़ माइन राजस्थान की एकमात्र 5-स्टार रेटिंग विजेता से पुरस्कृत
एचडीएफसी बैंक में गोल्ड लोन शाखा का शुभारंभ
नारायण सेवा संस्थान का 35वां सामूहिक विवाह समारोह
क्वालिटी सर्किल फोरम आॅफ इंडिया द्वारा हिन्दुस्तान जिंक की रामपुरा आगूचां माइंस प्लेटिनम अवार्ड से स...
700-gm infant undergoes cardiac surgery at CIMS
एक फ्रैंडी ‘खम्मा घणी’ - फ्रैंडी ने उदयपुर में सॉफ्ट लॉन्च कार्यक्रम के जरिये राजस्थान में अपनी परिस...
SKODA KUSHAQ launched in India at a starting price of Rs. 10.49 lacs
हिन्दुस्तान जिंक द्वारा देबारी स्मेल्टर के आस पास 30 गावों में किया जा रहा सैनेटाइजेशन
Amway Launches Chyawanprash by Nutrilite
Hindustan Zinc in the global top 5 rankings of the Dow Jones Sustainability Index 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *