ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ने एफडीसीआई के साथ द शोकेस के दूसरे एडिशन से उठाया पर्दा

उदयपुर। फैशन और डिजाइन की दुनिया में प्रतिष्ठित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ने फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के साथ द शोकेस के दूसरे एडिशन से पर्दा उठा दिया है। इस ईवेंट का उद्देश्य नई प्रतिभाओं को उभारना और उन्हें बेहतर अवसर प्रदान करना है। द शोकेस को फैशन डिजाइनर्स, शटरबग्स, मॉडल और कंटेंट क्रिएटर्स जैसी सभी चार श्रेणियों में नई प्रतिभाओं को खोजने के लिए भारत का अग्रणी प्लेटफॉर्म बनाने के उद्देश्य से शुरू किया गया है। अपने अनूठे अंदाज में द शोकेस प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करेगा और उन्हें प्राइड के साथ अपनी रचनात्मकता को प्रदर्शित करने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा। कैरियर को नई ऊंचाई प्रदान करने के लिए विजेता प्रतिभाओं को ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के अगले एडिशन में अपने काम का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है।

द शोकेस फैशन बिरादरी के कई दिग्गजों की मौजूदगी का गवाह बनेगा। ये दिग्गज यहां जूरी मेंबर, मेंटर, मुख्य वक्ता और एक्टिव फैशन प्रमोटर्स की भूमिका में दिखाई देंगे। इस जबर्दस्त जूरी में एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी, अभिनेता और स्टाइल आइकन नेहा शर्मा, डिज़ाइन के महारथी गौरव गुप्ता, मशहूर कंटेंट क्रिएटर मासूम मीनावाला, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शालिना नथानी और बॉलीवुड के लीडिंग शटरबग राहुल झंगियानी शामिल होंगे। फैशन उद्योग के दिग्गज नाम जैसे अमित अग्रवाल, अंजू मोदी, जे जे वलाया, नम्रता जोशीपुरा, राहुल मिश्रा, शांतनु और निखिल, सुनीत वर्मा, अब्राहम और ठाकोर, रीना ढाका और कुणाल रावल प्रतियोगिता के दौरान प्रतिस्पर्धी टीमों का मार्गदर्शन करेंगे।

इस घोषणा के संबंध में बात करते हुए पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि हम एफडीसीआई के सहयोग से ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर “द शोकेस” के दूसरे एडिशन को लॉन्च करने की घोषणा कर रहे हैं। इसके साथ हमारी कोशिश है कि हम मिलकर एक ऐसा संपूर्ण प्लेटफॉर्म तैयार करेंगे जहां भविष्य की प्रतिभाओं को उभारने की कोशिश की जाएगी। 

एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि हमें ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के द शोकेस के दूसरे एडिशन के साथ जुड़ने पर गर्व है। यह इस आयोजन को और भी भव्य बनाएगा।

क्यूरेटर आशीष सोनी ने कहा कि भारत में अपार प्रतिभाएं है और ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ‘द शोकेस’ और एफडीसीआई की साझेदारी के साथ हम एक ऐसा प्लेटफॉर्म तैयार करेंगे जो विभिन्न क्रिएटिव फील्ड में प्रतिभाओं को निखारने का काम करेगा।

एक्टर एवं मॉडल नेहा शर्मा ने कहा कि अभिनय और मॉडलिंग दोनों क्षेत्रों से जुड़ी होने के कारण मैं ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस की जूरी सदस्य बनकर बेहद उत्साहित हूं। यह फैशन के क्षेत्र में उल्लेखनीय कदम है।

डिजाइनर गौरव गुप्ता ने कहा कि ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के साथ मेरा लंबे समय से जुड़ाव रहा है और द शोकेस भविष्य की फैशन प्रतिभाओं को उभारने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने कहा कि मुझे हमेशा से लोगों को तैयार करने का शौक रहा है और मैं काफी भाग्यशाली थी कि मुझे अपने जुनून को पूरा करने के लिए सही अवसर मिले।

फैशन एवं लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर मासूम मीनावाला ने कहा कि लंबे समय तक फैशन और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर को फैशन इकोसिस्टम का महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं माना जाता था और न ही उनकी रचनात्मकता और प्रतिभा के लिए पहचाना जाता था।

सेलेब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र राहुल झंगियानी ने कहा कि एक अनोखे लेंस के जरिए प्राइड के विविध पहलुओं को कैप्चर करना मेरे जीवन को परिभाषित करता है। मुझे ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस जैसे प्लेटफॉर्म से जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। प्रमुख वक्ता सुशांत दिवगीकर ने कहा कि मेरे जीवन को अपने जुनून का पीछा करने और उसे हर कीमत पर हासिल करने के रूप में देखा जा सकता है इसने मुझे वह बनाया है जो मैं हूं। ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर द शोकेस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म के साथ  देश भर की प्रतिभाओं को अपने व्यक्तित्व को पहचानने और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।    

Related posts:

ज़मीन के 180 मीटर नीचे सुरक्षा हेतु प्रतिबद्धता - हिन्दुस्तान ज़िंक ने भारत का पहला अंडरग्राउंड फर्स्ट...
Mountain Dew launches all new campaign
उदयपुर में एचडीएफसी बैंक की नई शाखा का शुभारंभ
पेप्सी ने नया समर एंथम पेश किया
पारस जे. के. हॉस्पिटल में मनाया डॉक्टर्स-डे
NATIONAL CAMPAIGN TO PROMOTE DRIVING FOR WOMEN
फिलिप्स बच्चों के निमोनिया के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए संकल्पबद्ध
डॉ विमला भण्डारी को आचार्य लक्ष्मीकांत जोशी बाल कथा साहित्य सम्मान
एचडीएफसी बैंक का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 18.1 फीसदी बढ़ा
हिंदुस्तान जिंक को ईएसजी रिस्क द्वारा ‘ईएसजी इंडिया लीडरशिप अवार्ड‘
एमवे इंडिया ने नारी शक्ति परियोजना लॉन्च के साथ उद्यमिता की भावना को बढ़ावा दिया
Nexus Celebration Mall to host FLAT 50% from August 13-15