मारेंगो एशिया हेल्थकेयर द्वारा सीआईएमएस हॉस्पिटल में 450 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा

उदयपुर। मारेंगो एशिया हेल्थकेयर ने अहमदाबाद के सीआईएमएस हॉस्पिटल में अघोषित हिस्सेदारी के लिए 450 करोड़ रुपये का निवेश करने की घोषणा की। इस निवेश के माध्यम से मारेंगो एशिया हेल्थकेयर ने नई क्लीनिकल पार्टनरशिप बनाने, लेटेस्ट मेडिकल और तकनीकी आविष्कार को ऑफर करने और सीआईएमएस हॉस्पिटल में ग्लोबल एक्सपर्टाइज को लाने की योजना बनाई है ।
सीआईएमएस हॉस्पिटल की स्थापना 2010 में हुई थी। हॉस्पिटल को डॉ. केयूर पारिख के नेतृत्व में हार्ट के डॉक्टरों की एक सम्मानित टीम द्वारा चलाया जाता है। पहले सीआईएमएस हॉस्पिटल में 125-बेड की सुविधा थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 330-बेड वाला मल्टी-सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल बनाया गया। सीआईएमएस हॉस्पिटल गुजरात का पहला जेसीआई मान्यता प्राप्त हॉस्पिटल्स में से एक है और हार्ट ट्रांसप्लांट (ह्रदय प्रत्यारोपण), टीएवीआर, बाल चिकित्सा, बोन मेरो ट्रांसप्लांटेशन, कैंसर जैसी बहुत ही जटिल प्रक्रियाओं का सफलतापूर्वक संचालन करने वाला यह गुजरात राज्य का नंबर 1 हॉस्पिटल है।
मारेंगो एशिया हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म के लिए यह पहला निवेश है। इसे समारा कैपिटल, हैवेल्स फैमिली इन्वेस्टमेंट ऑफिस और गोदरेज फैमिली इन्वेस्टमेंट ऑफिस द्वारा समर्थन दिया गया है। दोनों आर्गेनाइजेशन में हुई डील के अनुसार सीआईएमएस हॉस्पिटल के सभी संस्थापक डॉक्टर भी निवेशकों के रूप में मारेंगो एशिया में शामिल होंगे।
सीआईएमएस के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. केयूर पारिख ने कहा कि सीआईएमएस हॉस्पिटल क्लीनिकल एक्स्सलेंस के मामले में गुजरात में नंबर 1 रैंक वाला हॉस्पिटल है, और हम पूरे भारत में सीआईएमएस के फुटप्रिंट को संयुक्त रूप से बढ़ाने के लिए मारेंगो एशिया हेल्थकेयर के साथ जुडक़र बहुत उत्साहित हैं। मारेंगो एशिया हेल्थकेयर के संस्थापक सदस्य और मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ राजीव सिंघल ने कहा कि हम सीआईएमएस हॉस्पिटल और डॉक्टरों की बेहतरीन टीम के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। हमारे नेटवर्क के माध्यम से दुनिया के बेहतरीन डॉक्टरों और शैक्षणिक संस्थानों के साथ साझेदारी करके हम सीआईएमएस हॉस्पिटल की क्लीनिकल ताकत को और आगे बढ़ाने का लक्ष्य रख रहे हैं और कार्डिएक साइंसेज, ऑन्कोलॉजी और ट्रांसप्लांट जैसे डिपार्टमेंट में बेहतरीन रिजल्ट पेश करेंगे।

Related posts:

भारतीय सशस्त्र बलों का सहयोग करने के लिए एलजी कंपनी एक करोड़ रूपए की सहायता राशि देगी
JK TYRE RECORDS EXCELLENT PERFORMANCE IN Q4FY21
अमेजऩ द्वारा 2.5 मिलियन एमएसएमई डिजिटलीकरण, 3 बिलियन डॉलर एक्सपोर्ट और 1 मिलियन रोजगार सृजन
Three students of Aakash Institute Udaipur secured an impressive 96percentile and above in the Conso...
विश्व डायबिटीज डे पर नर्सेज को दी रोगियों की देखभाल की ट्रेनिंग
दरीबा स्मेल्टिंग कॉम्प्लेक्स को ब्रिटिश सेफ्टी काउंसिल द्वारा फाइव-स्टार रेटिंग
एचडीएफसी बैंक को सेकेंडरी मार्केट में अस्बा की सुविधा के लिए सेबी की मंजूरी
25th Heart Transplant, 25 Lives Saved and counting : CIMS Super Speciality Hospital achieves major l...
Khatabook's "Pagarkhata App" to help storekeeper Manage Staff Attendance and Wages on the Phone
सैफ चैंपियनशिप में भारत के लिए डेब्यू करते हुए जिंक फुटबॉल के साहिल पूनिया ने जीता सर्वश्रेष्ठ गोलकी...
KUSHAQ TO DRIVE GROWTH OF SKODA IN INDIA
जिंक को बेस्ट ऑवरऑल एक्सीलेंस इन सीएसआर श्रेणी में सीएमओ एशिया का बेस्ट सीएसआर प्रेक्टिस अवार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *