जेके टायर ने ईवी- स्पेसिफिक स्मार्ट रेडियल टायर्स की सम्पूर्ण श्रृंखला प्रस्तुत की

उदयपुर ।  देश में रेडियल टायर टेक्नोलॉजी में अग्रणी जेके टायर ने सभी श्रेणियों की बसों के लिए ईवी स्पेसिफिक स्मार्ट रेडियल टायरों की सम्पूर्ण श्रृंखला विकसित करके उद्योग में अपने तकनीकी कौशल को और बढ़ाने के लिए एक और कदम उठाया है।  इस श्रंखला में भारत में चलने वाली सभी बसेज, ट्रक और पैसेंजर कार्स शामिल हैं। 

अत्याधुनिक ग्लोबल टेक्नोलॉजी सेन्टर रघुपति सिंघानिया सेंटर ऑफ एक्सीलेंस (आरपीएससीओई) के इंजीनियरों द्वारा डिजाइन और विकसित, टायरों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की अनूठी जरूरतों को समझने के लिए तैयार किया गया है। 

इस अवसर पर जेके टायर एण्ड इंडस्ट्रीज के टैक्नीकल डायरेक्टर श्री वी के मिश्रा ने इस नए डेवलपमेंट के बारे में चर्चा करते हुए कहा “जेके टायर के लिए, इनोवेशन  और टेक्नोलॉजी मुख्य स्तंभ हैं और हमारे ग्राहकों और उद्योग की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारी प्रत्येक उत्पाद श्रेणी अपने समय से आगे है। भारत में ईवी क्षेत्र के विकास के साथ, ईवी-उन्मुख प्रौद्योगिकी का विकास कम्पनी के लिए एक प्रमुख फोकस बना हुआ है। हमारे स्मार्ट टायर ईवी स्पेसिफिक नेक्स्ट जेन डिजाइन फिलॉसफी के साथ विकसित किए गए हैं जो पूरी रेंज को स्मार्ट, शांत, टिकाऊ और ऊर्जा कुशल बनाते हैं। 

जेके टायर ने ईवी की विशेष जरूरतों को पूरा करने के लिए टेक्नोलॉजीस का विकास किया है और अल्ट्रा-लो रोलिंग प्रतिरोध, बेहतर नमी और ड्राई  ट्रैक्शन, हायर ड्यूरिबलेटी और कम ऊर्जा खपत सुनिश्चित करता है। ईवीएस की चुनौतीपूर्ण कम शोर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, कम शोर और बेहतर पहनने की विशेषताओं के लिए एफईए सिमुलेशन का उपयोग करके ट्रेड पैटर्न तैयार किया गया है। 

इन-हाउस विकसित और परफेक्टेड ट्रील® टीएमपीएस सेंसर से लैस, जेके टायर के स्मार्ट ईवी टायर ईवी ट्रकों, बसों, एलसीवी, पैसेंजर कारों और एसयूवी की प्रदर्शन की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।यह स्मार्ट ईवी टायर श्रृंखला 17.5” एवं 22.5” ट्यूबलेस साइजेज में सभी श्रेणीयों की बसेज, ट्रक एवं एलसीवी के लिये विकसित की गई है।  टायरों की EV रेंज (255/70R22.5 & 295/80R22.5) की आपूर्ति JBM EV को की जा रही है।

Related posts:

एशिया वन ने वारी को भारत के सबसे बडे ब्रांड खिताब से नवाजा
छात्रों ने बनाया ऑल-टेरेन व्हीकल (एटीवी)
पेयजल सरंक्षण के लिये जिंक द्वारा अपने परिचालन में उपचारित जल का उपयोग पहली प्राथमिकता
एमवे इंडिया ने स्वस्थ जीवन बनाने के लिए उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित किया, राष्ट्रीय पोषण सप्ताह मनाया
हिंदुस्तान जिंक की चंदेरिया लेड-जिंक स्मेल्टर आरआईएनए द्वारा एसए 8000: 2014 स्टेण्डर्ड प्रमाणन
पारस जे. के. हॉस्पिटल में पेट, आंत, लिवर व गुर्दा रोग परामर्श शिविर
लेग्रांड कम्पनी द्वारा उदयपुर में देश का पहला इलेक्ट्रीशियन जॉब फेयर
Vedanta’s 100-bed Covid Hospitals in Dariba and Barmer is being designed by HOSMAC
हिंदुस्तान जिंक सीएसआर लीडरशिप अवार्ड से सम्मानित
Hindustan Zinc Voted among Top 100 Sustainable Companies Globally
Vedanta Cares carries out one of the largest vaccination drives across Corporate India
From Pollard to AB De Villiers, 12 cricketers who have taken the #BreakTheBeard challenge this IPL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *