पेप्सी ने रणवीर सिंह के साथ एक ब्लॉकबस्टर गठजोड़ की घोषणा की

उदयपुर : पेप्सी ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ एक ऐसे नारे को बुलंद करने का फैसला किया है जो 2023 को नए सिरे से परिभाषित करेगा, और यह नारा है –‘राइज़ अप बेबी!’ कल्चर क्यूरेटर पेप्सी ने रणवीर सिंह के साथ एक ब्लॉकबस्टर गठजोड़ की घोषणा की और सुपरस्टार का अपने ब्रांड एंबैसडर के रूप में स्वागत किया। भारत के युवाओं द्वारा असली सुपरस्टार के खिताब से नवाजे गए, रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों को अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस, फैशन स्टेटमेंट, संगीत की शुरुआत, या उनके उन्मु्क्त-उत्साही व्यक्तित्व के माध्यम से, बार-बार मंत्रमुग्ध किया है। पेप्सी हमेशा से ही युवाओं की आवाज़ का पर्याय रहा है और उन्हें आत्म-अभिव्यक्ति, अभिमान और आत्म-विश्वास के साथ सशक्त बनाने में यकीन करता है। पेप्सी और रणवीर के बीच यह डायनमिक गठजोड़ निश्चित रूप से देश भर के दर्शकों को रोमांचित करेगा।

सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा,  कि पेप्सी ऐसा ब्रैंड है जो हमेशा से आज के दौर की युवा पीढ़ी की आवाज़ से आवाज़ मिलाता आया है। हम भारत के युवाओं की बाधाओं के खिलाफ उनकी यात्रा में उनके साथ सबसे आगे खड़े हैं और उन्हें वास्तविक, साहसी और खुद पर यकीन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इस गर्मी में, पेप्सी उन्हें बंधे-बंधाए ढर्रों को तोड़ने और अपने दिल की आवाज़ सुनने और वे जैसे हैं, वैसे अपनाने के लिए सशक्त बनाएगी। हम रणवीर सिंह के साथ इस पार्टनरशिप पर बेहद खुश हैं जिनकी पर्सनैल्टी और जज़्बा पेप्सी के मूल दर्शन का प्रतीक है। हमने रोमांचक विकास के साथ नए वर्ष में प्रवेश किया है और हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता ‘राइज़ अप बेबी’ कैम्पेन के साथ एक जबर्दस्त तालमेल विकसित करेंगे।

पेप्सी ने अपने 125वें वर्ष में अब भारत में अपने सफर में एक और मुकाम हासिल करते हुए अपने नए ब्रांड कैम्पेन ‘राइज़ अप बेबी!’की घोषणा की है। यह कैम्पेन भारत में युवाओं को समाज से किसी तरह की स्वीकारोक्ति के बगैर ही उन्हें सशक्त बनाने का इरादा रखता है। यह आपको अपने खुद के दम पर तमाम विपरीत हालातों का सामना करने के लिए प्रेरित करता है। यह नया कैम्पेन पेप्सी और उन युवाओं की जुगलबंदी को बढ़ावा देता है जो अपनी खुद की धुन पर आगे बढ़ने का इरादा रखते हैं और पेप्सी उनके सुर में सुर मिला रही है। 

Related posts:

मैनकाइंड फार्मा का ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स के साथ अनुबंध
नारायण सेवा संस्थान में स्वतंत्रता सेनानी सम्मान
Sahara Warriors wins IPA National Open Championship 2019
नारायण चिल्ड्रन एकेडमी को स्कूल बस भेंट
कोरोना की लगती विदाई, स्वस्थ रहने की सुध आई
रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट एंड स्पा, उदयपुर ‘बेस्ट वेडिंग होटल’ अवार्ड से सम्मानित
आयुष मंत्रालय का 6 दिवसीय प्रशिक्षण
हिंदुस्तान जिंक ने लॉजिस्टिक्स के लिए एलएनजी-चालित ट्रकों की तैनाती के संबंध में ग्रीनलाइन के साथ की...
नि:शुल्क मोबाइल रिपेयरिंग प्रशिक्षण का समापन
क्लियरट्रिप ने 90+ शहरों में बस सेवाएं और नेशनऑनवेकेशन का पहला संस्‍करण लॉन्‍च किया
गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वर्टिगो क्लिनिक की हुई शुरुआत
‘कृष्ण साहित्य : विविध संदर्भ’ पर दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी कल से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *