राजस्थान में कांग्रेस स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी : अशोक गहलोत

उदयपुर, 13 जून। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्विटर के पूर्व सीईओ द्वारा भारत सरकार द्वारा किसान आंदोलन के दौरान जो ट्विटर एकाउंट आंदोलन का समर्थन करते थे उन्हें बंद करने का दबाव के बयान को लेकर कहा कि ऐसी कितनी ही घटनाएं देश में हो रही होगी। गहलोत मंगलवार को उदयपुर की लेकेंड होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में बजरंग बली की जय बोलकर बटन दबाओ का नारा भी नहीं चला। अब लोग समझ गए है।

एक सवाल का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि इस सरकार को आलोचना बर्दाश्त नहीं होती है। राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के कांग्रेस ही कांग्रेस को निपटाएगी के सवाल पर गहलोत ने कहा कि हम भाजपा को निपटा कर प्रदेश में फिर हमारी कांग्रेस की सरकार को रिपीट करेंगे। वे बोले कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। राजस्थान में चुनाव में धर्म के नाम पर लोगों को भ्रमित करने वालों की चाल नहीं चल पाएगी क्योंकि जनता अब सब समझ चुकी है। गहलोत ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोगों को भडक़ाएंगे। इनके पास इतना पैसा हो गया की कोई सोच नहीं सकता।

उन्होंने फिर कहा कि हमने वसुंधरा सरकार की कोई योजना बंद नहीं की, ये काम वे ही करते है, हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को वे बंद कर देते है। गहलोत ने कहा कि उदयपुर शहर के धानमंडी में उनकी पब्लिक मीटिंग करने की इच्छा है। वे बोले वहां किसी और पार्टी की सभा हुई होगी पर कांग्रेस की सालों से नहीं हुई है।

Related posts:

आर.एस.एम.एम. लि. प्रबंधन द्वारा श्रमिकों को कुचलने का तानाशाहीपूर्वक व्यवहार
वैक्सीनेशन में उत्कृष्ट पंचायतों को विकास कार्यों के लिए मिलेगा अलग से फंड : मुख्यमंत्री
राजीविका स्वयं सहायता समूहों का विशाल समूह संबल संवाद कार्यक्रम
आदर्श औषधालय प्रत्येक जिले में हो- राजीव भट्ट
‘‘राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भागीदारी’’ विषयक वेबीनार का आयोजन
अब बिना आईडी प्रूफ़ लग सकेगी जैन साधुओं को वैक्सीन
स्कोडा स्लाविया का भारतीय बाज़ार में आगमन
डॉ. महेन्द्र भानावत को मारवाड़ रत्न समान
राजस्थान विद्यापीठ - 85 वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया
रोटरी क्लब ऑफ उदयपुर मीरा का अनूठा आयोजन
अल्पेश लोढ़ा जार के महासचिव नियुक्त
शेफ दयाशंकर शर्मा ने लंदन में रेस्टोरेंट हेरिटेज के साथ लॉन्च किया डिलीवरी और होम डाइनिंग अनुभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *