अमेजन ने किया अपनी पैंट्री सर्विस का विस्तार, भारत में 300 से अधिक शहरों में उपलब्ध हुई सेवा

उदयपुर, अलवर, बाड़मेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्‍तौड़गढ़, चुरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, झालावाड़, नागौर और सीकर सहित अन्‍य शहरों में उपभोक्‍ता अब कर सकेंगे राशन की खरीदारी पर अधिक बचत

उदयपुर : अमेजन ने अपनी लोकप्रिय सेवा ‘अमेजन पैंट्री का विस्‍तार करने की घोषणा की है। अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्‍ध है। उदयपुर, अलवर, बाड़मेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्‍तौड़गढ़, चुरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, झालावाड़, नागौर, पाली, सवाई माधोपुर और सीकर सहित अन्‍य शहरों में उपभोक्‍ता अब घर बैठे आसानी से अमेजन पैंट्री के जरिये राशन खरीद सकते हैं।

अमेजन पैंट्री के साथ, उपभोक्‍ता आकर्षक कीमत पर ग्रॉसरी और दैनिक आवश्यकता वाली वस्‍तुओं को खरीद सकते हैं। उपभोक्‍ता ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्‍पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। वे 200 से अधिक ब्रांड्स के 3000 उत्‍पादों में से चुनाव कर सकते हैं और केवल 1-2 दिन में अपने घर पर प्राप्‍त कर सकते हैं। बेंगलुरु, दिल्‍ली, मुंबई, चेन्‍नई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे कुछ चुनिंदा शहरों में उपभोक्‍ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्‍लॉट का चयन भी कर सकते हैं।

सौरभ श्रीवास्‍तव, डायरेक्‍टर – कैटेगरी मैनेजमेंट, अमेजन इंडिया ने कहा, “अमेजन में, हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए ‘एवरीथिंग’ और ‘एवरीडे ’ मार्केटप्‍लेस बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम पूरे देश में सिलेक्‍शन, कन्‍वीनिएंस, ईज और फास्‍ट डिलीवरी का विस्‍तार करने पर निरंतर ध्‍यान दे रहे हैं। अमेजन पैंट्री उपभोक्‍ताओं के बीच काफी लोकप्रिय है क्‍योंकि यह उनकी ग्रॉसरी मांग को पूरा करता है और उन्‍हें बचत भी करवाता है। इस विस्‍तार के साथ, 300 से अधिक शहरों व नगरों के उपभोक्‍ता अब अपने घर पर ग्रॉसरी वस्‍तुओं की सुरक्षि‍त डिलीवरी प्राप्‍त कर सकते हैं।”

अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्‍ध होगी। पिछले कुछ महीनों में, सैकड़ों छोटे शहरों जैसे  राजस्‍थान में भरतपुर, मध्‍यप्रदेश में शिवपुरी, हरियाणा में फतेहाबाद, उत्‍तरप्रदेश में मिर्जापुर और छत्‍तीसगढ़ में बिलासपुर सहित अन्‍य को नेटवर्क में जोड़ा गया है ताकि यहां के उपभोक्‍ताओं को ऑनलाइन ग्रॉसरी खरीदने और सुरक्षि‍त होम डिलीवरी की सुविधा प्रदान की जा सके।

अमेजन पैंट्री पर भागीदार विक्रेता दालें, खाना बनाने की चीजें, स्‍नैक्‍स, पेय-पदार्थ, पैकेज्‍ड फूड, घर की जरूरी वस्‍तुओं, पर्सनल केयर, स्‍किन केयर, पेट फूड, बेबी प्रोडक्‍टस जैसे डाइपर्स और बेबी फूड आदि को उपलब्‍ध कराते हैं।

Related posts:

‘लोकतंत्र में बच्चों की भागीदारी’ पर दो दिवसीय कार्यशाला
एक्सॉनमोबिल के ल्यूब्रीकेंट मैन्युफैक्चरिंग प्लांट की स्थापना भारत में
डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने की कुलदेवी बाण माताजी की विशेष पूजा-अर्चना
भारत की अर्थव्यवस्था के विकास के लिऐ किसान की समृद्धि आवश्यक -  कृषि मंत्री तोमर 
नारायण सेवा का अफ्रीका में दिव्यांग सहायता शिविर
Asian Food Pop Up at Mementos by ITC HotelsEkaaya Udaipur, a hit among patrons over the weekend!
Paytm introduces Travel Festival Sale from 21st-23rd July 
नारायण सेवा में योगाभ्यास
उदयपुर में जी-20 शेरपा बैठक को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक
सनातन धर्म-संस्कृति और स्वाभिमान की रक्षा के लिए मेवाड़ी वीरों ने इज्जत महंगी और मौत सस्ती कर दी थी ...
रामदेव खाद्य उत्पाद ने अपने खुदरा विक्रेताओं के लिए डबल धमाके की घोषणा की
विश्व की 120 जानी मानी हस्तियों के सुर संगम के साथ वेदांता उदयपुर वल्र्ड म्यूजिक फेस्टिवल का समापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *