बेनेली ने उदयपुर में लॉन्च की एक्सक्लुसिव डीलरशिप

उदयपुर। प्रीमियम बाईक्स के अग्रणी विश्वस्तरीय निर्माता बेनेली और अदीश्वर ऑटो राईड इण्डिया- महावीर ग्रुप ने उदयपुर के शोभागपुरा में अपने 29वें एक्सक्लुसिव शोरूम को लॉन्च किया। शोरूम में ‘प्रिज़्म मार्केटिंग प्रा. लि.’ की डीलरशिप के तहत नई लॉन्च की गई बीएस6 इम्पीरियल 400 को पेश किया जाएगा। इम्पीरियल 400 एक रेट्रो-क्लासिक मोटरसाइकल है जो 1950 में इटली के सुपरबाईक ब्राण्ड द्वारा निर्मित मोटो-बाईक रेंज से प्रेरित है। इम्पीरियल 400 का लॉन्च हाल ही में भारत में रु 1.99 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर किया गया था। उपभोक्ता न्यूनतम 6000 रूपये की राशि के साथ इम्पीरियल 400 की बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग बेनेली-उदयपुर शोरूम तथा ऑनलाईन भी की जा सकती है। इम्पीरियल 400 तीन रंगों- रैड, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है। इम्पीरियल 400 तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी तथा 2 साल की कॉम्प्लीमेंटरी स्टैण्डर्ड सर्विस के साथ आती है। इसके अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बेनेली इण्डिया ने अपने सभी इम्पीरियल 400 उपभोक्ताओं के लिए तीन साल का एएमसी पैकेज, पिक एण्ड ड्रॉप सर्विस और 24/7 रोड साईड असिस्टेन्स की सुविधा भी पेश की है।
बेनेली इण्डिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबख ने कहा कि प्रिज़्म मार्केटिंग प्रा. लि. के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारी कस्टमर सर्विस के दृष्टिकोण उदयपुर डीलर पार्टनर के मूल्यों के अनुरूप हैं। बेनेली-उदयपर के कर्मचारियों को सेल्स, सर्विस एवं अन्य सभी क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, ताकि उपभोक्ता सर्वश्रेष्ठ एवं तनाव रहित अनुभव पा सकें। हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी 3-एस सुविधाएं देशभर में उपलब्ध हों, ताकि हमारे ब्राण्ड की मौजूदगी को सशक्त बनाया जा सके। इसी दृष्टिकोण के साथ, उदयपुर हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमारा मानना है कि हमारी डीलरशिप न केवल उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करती हैं, बल्कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी हैं जहां उपभोक्ताओं अपने जैसी सोच वाले राइडरों के साथ इंटरैक्ट करने का मौका भी मिलता है। बाईकों के अलावा, शोरूम में मर्चेन्डाइज़ एवं एक्सेसरीज़ भी पेश की जाएंगी। आने वाले समय में मोटरसाइकल कस्टमाइज़ेशन के कई अन्य विकल्प चरणबद्ध तरीके से पेश किए जाएंगे।
अनुदीप मेहता, डीलर प्रिंसिपल, बेनेली-उदयपुर ने कहा कि झीलों की नगरी उदयपुर में बेनेली शोरूम की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, खुली और खूबसूरत सडक़ों वाला यह शहर राइडिंग के लिए बेहतरीन माहौल पेश करता है। बेनेली को इसके अनूठे उत्पादों की रेंज के माध्यम से दुनिया भर में उपभोक्ताओं को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है। बेनेली-उदयपुर के माध्यम से हम स्थानीय राइडरों के सपनों को साकार करने का अवसर देंगे, उन्हें राइडिंग की नई आज़ादी प्रदान करेंगे। ब्राण्ड बेनेली को उपभोक्ताओं से मिला सम्मान, जोश और उत्साह, बेनेली इण्डिया को अपनी विकास योजनाएं जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Related posts:

जिलेट का तीन ब्लेड्स के साथ नया गार्ड 3 लॉन्च
उदयपुर कलक्टर देवड़ा की पहल लाई रंग
कोरोना के विरूद्ध लड़ाई सरकार के साथ हर भारतीय की भी -सुब्रत राॅय सहारा
मुख स्वच्छता दिवस पर दंत चिकित्सक की प्रस्तुतियों ने मन मोहा
आठ करोड़ की लागत से बनने वाली टंकी के निर्माण का शुभारंभ
अपर जिला सत्र न्यायाधीश कुलदीप शर्मा ने नारायण सेवा का अवलोकन किया
मिशन मस्टर्ड 2025 पर वर्चुअल वेबिनार 23 को 200 लाख टन उत्पादन का लक्ष्य
सांसद डॉ रावत के प्रयास लाए रंग
दानवीर भामाशाह की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित
23 पात्र लोगों को आवंटन पत्र और पट्टे वितरित
राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के साथ साझेदारी में आरएलजी का आईईसी जागरूकता और संग्रह अभियान
यूपी, आरसीडबल्यू काठमांडू सेमीफाइनल में पहुंची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *