हिंदुस्तान जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा ने केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन में लिया हिस्सा, एक घंटा बीस मिनट में दस किलोमीटर तक दौड़ लगाई

केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन के विजेताओं को दिए जाएंगे जस्ते से बने मेडल

उदयपुर। हिंदुस्तान जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा जो खुद खेलों में रुचि रखते हैं, ने केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन 2020 में हिस्सा लिया। उन्होंने एक घंटा बीस मिनट उनचास सेकंड (01ः20ः49) में दस किलोमीटर (10.02) तक दौड़ लगाई। इस तरह वे लगभग आठ मिनट (08ः04) में एक किलोमीटर दौड़े। यह मैराथन उन्होंने फतेह सागर के चारों ओर दौड़ कर पूरी की ।

वही इस मौके पर, केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन 2020 के विजेताओं को दिए जाने वाले, जस्ते से बने मेडल का कलेक्ट्री में उदयपुर जिला कलेक्टर चेतनराम देवड़ा, पुलिस अधीक्षक कैलाशचंद्र बिश्नोई और एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने अपने कार्यालय में विमोचित किया। उदयपुर में जिंक मुख्यालय में हिंदुस्तान जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा ने भी मेडल व पोस्टर का अनावरण किया। 13 से 20 दिसंबर तक होने वाली मैराथन के जरिये पूरे देश में कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश दिया जा रहा है।

इस मौके पर सीईओ मिश्रा ने कहा कि हमारा मकसद कोरोना से बचाव कैसे करें यह संदेश समाज में फैलाना है। योगा, दौड़ एवं शारीरिक व्यायाम से हम स्वस्थ रह सकते हैं। इसको अपनी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। इससे आप स्वस्थ तो रहेंगे ही साथ ही कोरोना जैसी महामारी से लड़ने की क्षमता आएगी। मैराथन से लोगों को इस बात के लिए प्रेरित किया जा रहा है कि वे हर रोज व्यायाम करें, योग करें ताकि हम सब स्वस्थ रह सकें।

केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन का आगाज 13 दिसंबर को बाड़मेर जिला मुख्यालय से हुआ था। इस मैराथन में लोगों ने शिरकत की और वीयर मास्क, सेव लाइफ का संदेश दिया। अब इस मैराथन का 20 दिसंबर तक वर्चुअल आयोजन पूरे देश में हो रहा है। इस आयोजन में हाफ मैराथन 21 किमी, कूल रन 10 किमी, ड्रीम रन 5 किमी व फन रन 2 किमी की है।

आनलाइन मैराथन में भाग लेने के लिए केयर्न पिंक सिटी हाफ मैराथन 2020 के आनलाइन पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके बाद 13 से 20 दिसंबर के बीच कोई भी तारीख चुनें, समय तय करें, अपने शहर का रुट चुनें, दौड़ें, पैदल चलें किसी भी तरह दौड़ की पूरी करें, उसका एक फोटो खींचे, वीडियो बनाएं और उसका एक शॉट लेकर ईमेल पर भेजे गए लिंक पर अपलोड कर दें। अपलोड करने पर किसी तरह की परेशानी आ रही है तो cairnpchm2020@gmail-com पर भेजें।
अवार्ड : प्रतिभागियों को ई सर्टिफिकेट, टीशर्ट और मेडल भेजे जाएंगे।

Related posts:

Tata Steel leads 'vocal for local' mission; to source complete domestic zinc requirement from Hindus...
एचडीएफसी बैंक ने लॉकडाऊन के बाद की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर ट्रीट्स प्रस्तुत कीं
ZINC FOOTBALL BOYS HAVE DONE ALL OF US IMMENSELY PROUD, SAYS VEDANTA GROUP CEO SUNIL DUGGAL
एनपीसीआई ने सुरक्षित भुगतान के लिए यूपीआई चलेगा अभियान द्वारा इंडियापेसेफ की शुरुआत की
Farmers associated with Hindustan Zinc’s Samadhan Projectvisits Gujarat Farmer Producer Organization...
भारतीय रिटेल की अग्रणी कंपनी नेक्सस मॉल्स ने पेश की अपनी नई ब्रांड पहचान
विनय इलेक्ट्रिकल सोलुशंस ने उदयपुर में खोला विशिष्ट शोरूम
UNDERSTANDING AND DISCUSSING THE CHALLENGES & OPPORTUNITIES IN CONSTRUCTION INDUSTRY: THE WAY AHEAD
Hindustan Zinc Creates Awareness On National Girl Child Day
जिंक द्वारा उन्नत नस्ल वत्स प्रदर्शनी आयोजित
गंभीर रुमेटाइड गठिया रोग से पीडि़त 38 वर्षीय मरीज की सफल नी रिप्लेसमेंट सर्जरी
फिलिप्स बच्चों के निमोनिया के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए संकल्पबद्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *